Create

WWE Raw प्रीव्यू: 5 मार्च 2018

रॉ का एक्सक्लूसिव पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर हो गया है जिसके बाद ये रॉ का दूसरा एपिसोड होगा। अब रॉ के हर एपिसोड में रैसलमेनिया के लिए बिल्ड अप होने वाला है।पिछले हफ्ते रॉ में रोंडा राउजी आई और रिंग में ट्रिपल एच ने कर्ट एंगल के साथ पंगा लिया। वहीं रोमन रेंस ने भी आकर ब्रॉक लैसनर को चुनौती पेश की थी। साथ ही जॉन सीना ने भी हार पर अपसोस जताया था। इस हफ्ते रॉ का एपिसोड और भी शानदार होगा। WWE ने नाया जैक्स और असुका के बीच मैच का एलान पहले ही कर दिया था। असुका की स्ट्रीक टूटेगी या नहीं ये देखने वाली बात होगी? रोंडा राउजी भी आकर ट्रिपल एच और स्टेफनी को अब क्या जवाब देंगी? कल के शो में रॉ के रैसलमेनिया प्रतिद्वंदी का भी पता चल सकता हैं। वहीं रोमन ने जिस तरह पिछले हफ्ते शानदार प्रोमो दिया था उससे ये लगता है कि इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर यहां आकर कुछ उछल पुथल मचा सकते हैं। वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन का कहर भी जारी रहेगा। चलिए नजर डालते है कि रॉ में क्या क्या हो सकता है।

क्या असुका की स्ट्रीक टूटेगी?

जब से असुका ने डेब्यू किया है तब से उन्हें कोई मजबूत प्रतिद्वंदी नहीं मिला हैं। कोई भी उनका मुकाबला नहीं कर पाया है। थोड़ा बहुत नाया जैक्स ने उन्हें चुनौती दी है। अभी तक उनकी ना हारने की स्ट्रीक जारी हैं। कल नाया जैक्स और असुका का मैच होगा। क्या नाया जैक्स अब असुका को हरा पाएंगी?

ट्रिपल एच और स्टेफनी के खिलाफ रोंडा की क्या रणनीति होगी?

पिछले हफ्ते रोंडा राउजी ने स्टेफनी मैकमैहन को उन्हें थप्पड़ मारने को लेकर मांफी मांगने को लेकर कहा। इसके बाद ट्रिपल एच ने कर्ट एंंगल को धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। बाद में सोशल मीडिया में रोंडा ने चुनौती देते हुए कहा कि अभी बहुत कुछ बचा हुआ है। अब इस बार रोंडा इन दोनों का जवाब किस तरह देंगी ये देखने वाली बात होगी?

रोमन रेंस का जवाब देने ब्रॉक लैसनर आएंगे?

रैसलमेनिया में रोमन रेंस का मुकाबला ब्रॉक लैसनर के साथ होगा। पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को चुनौती देकर उनकी धज्जियां उड़ी दी थी। इसके बाद से इस में पॉल हेमेन का अभी तक कोई रिप्लाय नहीं आया और ना ही ब्रॉक लैसनर का। इस हफ्ते रोमन रेंस क्या करेंगे। क्या पॉल हेमेन आकर रोमन रेंस को जवाब देंगे?

रैसलमेनिया में मिज का प्रतिद्वंदी कौन होगा?

लगातार पिछले दो मैचों में हार के बाद द मिज के खिलाफ पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस और फिन बैलर ने अपना रॉब जताया था। रैसलमेनिया में ये दोनों सुपरस्टार्स उन्हें चुनौती दे सकते हैं। कल पता चल जाएगा की रैसलमेनिया में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए किस किस के बीच मुकाबला होगा?

इस हफ्ते इलायस का क्या होगा?

पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन के हाथों इलायस बच गए क्योंकि इलायस ने स्ट्रोमैन के ऊपर अग्निशामक यंत्र डालकर उन्हें अंधा कर दिया। इसका फायदा उठाकर वो बच गए। लेकिन इस हफ्ते उनका क्या होगा? ब्रॉन स्ट्रोमैन उनका क्या हाल करेंगे आप ये सोच सकते हैं?

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment