Create

WWE को 101 दिनों बाद आखिरकार मिले नए चैंपियन, Raw के मेन इवेंट में फेमस Superstars ने जीता अपने करियर का सबसे बड़ा मैच

WWE
WWE को 101 दिनों के बाद मिले नए चैंपियंस

WWE Raw: WWE Raw के मेन इवेंट में इस हफ्ते विमेंस चैंपियनशिप के लिए राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodrigues) और आलिया (Aliyah) vs डकोटा काई (Dakota Kai) और इयो स्काई (Iyo Sky) का मुकाबला देखने को मिला। इस मैच को अंत में राकेल रॉड्रिगेज-आलिया की टीम ने जीता और वो नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बन गईं। WWE को 101 दिनों के बाद नए विमेंस टैग टीम चैंपियंस मिले हैं।

#AndNew WWE Women's Tag Team Champions!!!@RaquelWWE and @WWE_Aliyah have won the WWE #WomensTagTitles on #WWERaw! https://t.co/xTwPP2sEEd

WWE ने 20 मई को हुए SmackDown के एपिसोड में इस बात का ऐलान किया गया था कि नेओमी और साशा बैंक्स अब विमेंस टैग टीम चैंपियंस नहीं हैं और उन्हें सस्पेंड किया जा रहा है। इसके बाद से ही WWE में यह चैंपियनशिप पूरी तरह से खाली थी। हालांकि कुछ हफ्तों पहले कंपनी ने विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरुआत की थी।

इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने के लिए डकोटा काई और इयो स्काई ने सबसे पहले डैना ब्रुक और टमीना की जोड़ी को हराया। इसके बाद उन्होंने एलेक्सा ब्लिस और ओस्का को शिकस्त दी। दूसरी तरफ राकेल रॉड्रिगेज और आलिया ने सबसे पहले ज़ाया ली और शॉट्जी को हराया। फिर उन्होंने सोन्या डेविल और नटालिया की टीम को हराया।

दोनों टीमों के बीच जबरदस्त फाइनल मुकाबला देखने को मिला, जिसमें एक समय ऐसा लग रहा था कि डकोटा काई और इयो स्काई की जीत हो जाएगी। हालांकि मुकाबले के अंत में बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस ने एंट्री करते हुए बेली को इस मैच में दखल देने से रोका। इसी वजह से डकोटा काई और इयो स्काई यह देख ही नहीं पाईं कि आलिया ने राकेल से टैग ले लिया है।

इसी का फायदा राकेल और आलिया की टीम ने उठाया। उन्होंने अंत में डकोटा काई को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया और वो नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने में कामयाब हुईं। यह इन दोनों की मेन रोस्टर में पहली चैंपियनशिप जीत भी है और इसे उनके करियर की सबसे बड़ी जीत कहा जाए, तो गलत नहीं होगा। राकेल और आलिया ने इस जीत को बियांका, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस के साथ सेलिब्रेट किया।

WWE में राकेल रॉड्रिगेज और आलिया को चैलेंज करेंगीं साशा बैंक्स और नेओमी?

साशा बैंक्स और नेओमी को सस्पेंड किए गए काफी समय हो चुका है और इस बात को रिपोर्ट किया गया है कि उनकी वापसी कभी भी हो सकती है। अगर Clash at the Castle के बाद होने वाले Raw के पहले एपिसोड में दोनों सुपरस्टार्स वापसी करते हुए राकेल रॉड्रिगेज और आलिया को चैलेंज करती हैं, तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment