Create

WWE Raw में Veer Mahaan की जबरदस्त जीत और शानदार एपिसोड के बाद भी रेटिंग में नहीं आया बड़ा उछाल, जानिए क्या रही व्यूअरशिप?

WWE Raw की व्यूअरशिप में ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिला
WWE Raw की व्यूअरशिप में ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिला

Raw: 15 अगस्त को हुआ WWE Raw का एपिसोड शानदार रहा। व्यूअरशिप में इस बार ज्यादा उछाल देखने को नहीं मिला। पिछले हफ्ते के मुकाबले इस हफ्ते एक प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। ये एपिसोड 1,978,000 व्यूअर्स ने इस बार देखा। शो अच्छा रहा था और लगा था कि इस बार व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी होगी लेकिन ज्यादा ऐसा देखने को नहीं मिला।

Raw के एपिसोड में इस हफ्ते बहुत कुछ देखने को मिला। कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स हुए। भारतीय सुपरस्टार वीर महान भी नजर आए। हालांकि उनका लोकल रेसलर के साथ ही मुकाबला हुआ। बॉबी लैश्ले और एजे स्टाइल्स के बीच यूएस चैंपियनशिप मैच भी हुआ। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। बॉबी लैश्ले ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर ली। टैग टीम डिवीजन ने भी अच्छा काम किया। विमेंस डिवीजन का भी इस बार जलवा देखने को मिला।

WWE Raw का एपिसोड शानदार रहा

मेन इवेंट में थ्योरी और डॉल्फ जिगलर के बीच शानदार मैच हुआ। इस मैच में बहुत एक्शन देखने को मिला। थ्योरी ने अंत में जीत हासिल की। केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच भी सिंगल मैच हुआ। मैकइंटायर ने शानदार जीत हासिल की। मैकइंटायर ने इससे पहले प्रोमो देते हुए रोमन रेंस की जमकर बेइज्जती की। WWE के आने वाले इवेंट Clash at the Castle में इन दोनों के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप शानदार रहती है और लगातार ग्राफ बढ़ता रहता है। रेड ब्रांड का हाल ऐसा नहीं है। इस हफ्ते कोई खास सरप्राइज भी फैंस को नहीं मिला। एक्शन के हिसाब से शो अच्छा रहा। उम्मीद की जा रही थी कि व्यूअरशिप में अच्छा उछाल आएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब WWE को इस बात को ध्यान में रखते हुए आगे काम करना चाहिए। व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए नई स्टोरीलाइन्स पर भी काम करना होगा। ट्रिपल एच के आने से कुछ चीजें बदल गई है और आगे भी अब इस चीज पर अपना दिमाग जरूर लगाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment