Create

WWE को Raw की रेटिंग्स के कारण फिर हुआ जबरदस्त नुकसान, नया चैंपियन मिलने के बाद भी नहीं हुआ फायदा

WWE Raw की रेटिंग्स में एक बार फिर आई गिरावट
WWE Raw की रेटिंग्स में एक बार फिर आई गिरावट

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में थ्योरी (Theory) ने फिन बैलर (Finn Balor) को हराकर यूएस चैंपियनशिप को जीता था। हालांकि इसके बावजूद रेटिंग्स में WWE को कोई फायदा नहीं हुआ है और लगातार दूसरे हफ्ते रॉ (Raw) की रेटिंग्स में गिरावट देखने को मिली है।

You can hate me now, but I won't stop now🚀 #andnew #uschamp #ATownDown #allday #wwe https://t.co/YIdlht6DCl

Showbuzz Daily के अनुसार इस हफ्ते Raw के एपिसोड को 1.6 मिलियन लोगों ने देखा और पिछले हफ्ते शो को 1.8 मिलियन लोगों ने देखा था। इसी वजह से 8.5 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। 18-49 की डेमोग्राफिक में भी भारी गिरावट देखने को मिली है। 0.54 की तुलना में 0.47 रेटिंग्स ही इस हफ्ते देखने को मिली।

Raw को पहले घंटे में 1.804 मिलियन व्यूअर्स मिले (पिछले हफ्ते 1.836 मिलियन), दूसरे घंटे में 1.685 मिलियन व्यूअर्स (पिछले हफ्ते 1.935) और तीसरे घंटे में 1.456 मिलियन व्यूअर्स (पिछले हफ्ते 1.639 मिलियन) शो को मिले। पहले घंटे में सबसे ज्यादा रेटिंग्स रेड ब्रांड को मिली और तीसरे घंटे में काफी ज्यादा ड्रॉप देखने को मिला।

WWE Raw में इस हफ्ते क्या-क्या देखने को मिला?

आपको बता दें कि WWE ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि Raw में दो चैंपियनशिप मैच होंगे। साशा बैंक्स और नेओमी ने रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन को हराते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया था। इस मैच के बाद रिया रिप्ली ने अपनी पार्टनर लिव मॉर्गन को धोखा देते हुए उनके ऊपर अटैक कर दिया।

इसके अलावा फिन बैलर और थ्योरी के बीच यूएस चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। थ्योरी ने मैच में बैलर को पिनफॉल के जरिए हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को जीता। इस मैच के बाद विंस मैकमैहन ने भी एंट्री की थी और थ्योरी के साथ सेल्फी ली थी। भारतीय सुपरस्टार वीर महान की विनिंग स्ट्रीक जारी रही और उन्होंने लोकल रेसलर को बुरी तरह हराया था। कोडी रोड्स ने भी मेन इवेंट में केविन ओवेंस को हराया था।

Looks like @WWERollins gets the last laugh against @CodyRhodes for tonight… #WWERaw https://t.co/p4VQ6PgVBP

डबल शादी सैगमेंट के दौरान भी जबरदस्त बवाल देखने को मिला। इसमें एक नहीं दो नहीं बल्कि चार सुपरस्टार्स ने चैंपियनशिप को जीतते हुए चौंकाया। डैना ब्रुक ने अपनी चैंपियनशिप को वापस हासिल किया। हालांकि इसके बावजूद रेटिंग्स में सुधार देखने को नहीं मिला, अब अगले हफ्ते WWE को रेटिंग्स को बेहतर करने के लिए काफी कुछ करना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment