Create

WWE को John Cena की वापसी के बावजूद नहीं हुआ फायदा, पढ़िए क्या रही इस हफ्ते Raw की रेटिंग्स

WWE में वापसी के बाद Raw की रेटिंग्स में नहीं हुआ उछाल
WWE में वापसी के बाद Raw की रेटिंग्स में नहीं हुआ उछाल
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE: WWE Raw के हालिया एपिसोड में जॉन सीना (John Cena) ने धमाकेदार वापसी की। कंपनी के चेयरमैन, विंस मैकमैहन ने जॉन को इंट्रोड्यूस किया और उनकी वापसी को क्राउड से भी बहुत जबरदस्त रिस्पॉन्स प्राप्त हुआ। उन्होंने फैंस का धन्यवाद किया और ये भी कहा कि उन्हें अभी अपने इन-रिंग रिटर्न के बारे में कुछ नहीं पता, लेकिन वापसी के बाद वो एक से ज्यादा मैचों में फाइट करते हुए नजर आएंगे।

Raw के हालिया एपिसोड में एक बैटल रॉयल और 6-विमेन एलिमिनेशन मैच भी हुआ, जिनके विजेताओं को क्रमशः मेंस और विमेंस Money in the Bank लैडर मैचों में प्रवेश मिला। अब Wrestlenomics के अनुसार Raw ने इस हफ्ते रेटिंग्स के मामले में अच्छा किया है।

Raw की औसतन व्यूअरशिप 1.951 मिलियन रही, जो पिछले हफ्ते 1.986 मिलियन की तुलना में थोड़ी कम रही। वहीं 18-49 डेमोग्राफिक्स के मामले में रेड ब्रांड के एपिसोड को पिछले हफ्ते की तरह 0.54 की रेटिंग मिली।

WWE Raw last night on USA Network:1,951,000 viewersP18-49: 0.54Miz & Mrs. on USA Network at 11pm:669,000 viewersP18-49: 0.21📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/AzM1F2P3Uu

जॉन सीना के आने से WWE Raw को काफी लोगों ने देखा

Wrestlenomics की रिपोर्ट में ये भी खुलासा हुआ कि Raw तीनों घंटों तक सोमवार को 18-49 की उम्र के लोगों द्वारा सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो रहा। WWE के कई दिग्गज और AEW के रेसलर्स भी वीडियो मैसेज के जरिए जॉन सीना की तारीफ करते हुए नजर आए।

AEW के ब्रायन डेनियलसन, क्रिस जैरिको और पॉल वाइट ने भी जॉन सीना को WWE में 20 साल पूरे करने पर बधाई दी। जॉन सीना के लिए Raw में ट्रिब्यूट और उनके प्रोमो की वीडियोज़ को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा बार देखा जा चुका है।

All 3 hours of Raw were the most-watched telecasts in P18-49 on Monday.Miz & Mrs. had its highest viewership of the new season so far, slightly better than ep 1 of premiere night (643k, 0.21). https://t.co/Z96SBl4IaY
John Cena and tributes are the most-watched YouTube videos from Raw.John Cena returned to Raw for the first time in months to celebrate 20 years since his debut on the program. https://t.co/QvrQjPPZxp

इवेंट के दौरान जॉन सीना ने कई सुपरस्टार्स से मुलाकात भी की। इस बीच WWE यूएस चैंपियन थ्योरी ने द चैंप को कन्फ्रंट किया, जिससे उनके बीच भविष्य में धमाकेदार भिड़ंत होने के संकेत मिले हैं। अगर वो 2022 में रिटायरमेंट के बारे में सोच रहे हैं तो साल 2002 से चला आ रहा ऐतिहासिक सफर समाप्त हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...