Create
Notifications

WWE को Roman Reigns की गैरमौजूदगी और Veer Mahaan के बड़े मैच के कैंसिल होने के कारण हुआ तगड़ा नुकसान, रेटिंग्स ने दिया बहुत बड़ा झटका

WWE Raw की रेटिंग्स में देखने को मिली भारी गिरावट
WWE Raw की रेटिंग्स में देखने को मिली भारी गिरावट
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE Raw के इस हफ्ते की रेटिंग्स और व्यूअरशिप का खुलासा हो गया है। Showbuzz Daily के मुताबिक इस हफ्ते रॉ (Raw) को 1.803 मिलियन व्यूअर्स मिले और पिछले हफ्ते मिले 2.101 मिलियन व्यूअर्स की तुलना में 14.18 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। WWE के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

इस हफ्ते पहले घंटे में 1.836 मिलियन व्यूअर्स मिले, तो दूसरे घंटे में 1.935 मिलियन व्यूअर्स और आखिरी घंटे में 1.639 मिलियन व्यूअर्स रेड ब्रांड को मिले। तीसरा घंटा काफी समय से WWE के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है और एक बार फिर इसी की वजह से रेटिंग्स में ज्यादा उछाल नहीं आया।

WWE Raw में इस हफ्ते काफी खली रोमन रेंस की कमी

रोमन रेंस जब WrestleMania 38 में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बने थे, तो उम्मीद थी कि वो लगातार Raw में भी नजर आएंगे। पिछले हफ्ते उन्होंने शिरकत की थी और रेटिंग्स 2 मिलियन के पार गई थी। हालांकि इस हफ्ते रोमन रेंस मेन शो में दिखाई नहीं दिए। गौर करने वाली बात यह है कि रोमन रेंस ने शो ऑफ एयर होने के बाद सिक्स मैन टैग टीम मैच लड़ा था।

Drew McIntyre & The new day wins!!!#wweraw https://t.co/Wy7younxZQ

इसी वजह से सवाल खड़ा होता है कि जब रोमन रेंस Raw में मौजूद थे, तो उनका इस्तेमाल शो में क्यों नहीं हुआ। निश्चित ही रोमन रेंस अगर नजर आते, तो रेटिंग्स में काफी फायदा हो सकता था। इसके अलावा WWE ने Raw के एपिसोड के लिए कई मैचों को प्रमोट किया था, लेकिन अंतिम समय में उन्हें कैंसिल कर दिया गया था।

पहले भारतीय सुपरस्टार वीर महान का मुकाबला रे मिस्टीरियो के खिलाफ होने वाला था। शो में रे मिस्टीरियो दिखाई ही नहीं दिए और वीर महान का मैच डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ हुआ। इसके अलावा यह ऐलान किया गया था कि साशा बैंक्स और नेओमी विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन के खिलाफ डिफेंड करेंगीं।

इस मैच को भी Raw में नहीं कराया गया और इसकी जगह शो में लिव मॉर्गन vs नेओमी का मैच देखने को मिला। यह ऐसे कुछ फैसले थे जोकि रेटिंग्स में गिरावट आने का प्रमुख कारण हो सकते हैं। WWE अगर ऐसे फैसले नहीं लेती, तो रेटिंग्स के मामने में शायद उन्हें इतना नुकसान नहीं होता। अब अगले हफ्ते के लिए भी बड़े मैच का ऐलान कर दिया है और देखना होगा कि रेटिंग्स क्या रहती हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now