Create
Notifications

Raw के जबरदस्त एपिसोड के बावजूद WWE को हुआ नुकसान, रेटिंग्स सामने आने के बाद लगा बहुत बड़ा झटका

WWE Raw की इस हफ्ते की रेटिंग्स आई सामने
WWE Raw की इस हफ्ते की रेटिंग्स आई सामने
मयंक मेहता

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते की रेटिंग्स और व्यूअरशिप सामने आ गई है। एक बार फिर WWE को बड़ा झटका लगा है और Raw की रेटिंग्स में पिछले हफ्ते की तुलना में भारी गिरावट देखने को मिली। इस हफ्ते Raw की व्यूअरशिप 1.6 मिलियन रही। Showbuzz Daily ने रेटिंग्स को रिपोर्ट किया है।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते Raw की व्यूअरशिप 1.679 मिलियन व्यूअर्स रही थी और इसी वजह से 4.70 प्रतिशत की भारी गिरावट देखने को मिली है। रेटिंग्स के मामले में WWE के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं और इस हफ्ते भी वैसा ही कुछ देखने को मिला।

पहले घंटे में Raw को 1.669 मिलियन व्यूअर्स मिले, तो दूसरे घंटे में 1.636 मिलियन व्यूअर्स शो को मिले। तीसरे और आखिरी घंटे में इसमें भारी गिरावट देखने को मिली। यह आंकड़ा 1.494 मिलियन तक आ गया, जिसकी वजह से WWE को रेटिंग्स के मामले में नुकसान हुआ है। 18-49 डेमोग्राफिक में Raw की रेटिंग 0.35 रही। पिछले हफ्ते 0.46 की डेमो रेटिंग रही थी और इसमें भी 23.91 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है।

WWE Raw में इस हफ्ते देखने को मिले दो बड़े चैंपियनशिप मैच

आपको बता दें कि इस हफ्ते Raw का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। शो की शुरुआत WWE चैंपियन बिग ई और केविन ओवेंस के बीच स्टील केज मैच के साथ हुई। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर ने यूएस चैंपियनशिप और मेन इवेंट में बैकी लिंच ने Raw विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

डेमियन प्रीस्ट ने यूएस चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज रखा था, जिसका जवाब रॉबर्ट रूड ने दिया था। हालांकि इस मैच को अंत में डेमियन प्रीस्ट ने ही जीता और अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया। मेन इवेंट में बैकी लिंच ने रोप्स का सहारा लेते हुए लिव मॉर्गन को हराया और Raw विमेंस चैंपियनशिप को रिटेन किया।

इसके अलावा द मिज और ऐज के बीच Day 1 पीपीवी में मैच का ऐलान भी Raw के एपिसोड में हुआ। बॉबी लैश्ले ने वापसी करते हुए बिग ई, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस पर बुरी तरह अटैक करते हुए अपने इरादे साफ किए।

हालांकि इतना कुछ होने के बाद भी Raw की रेटिंग्स में इजाफा देखने को नहीं मिला। अब आने वाले एपिसोड्स में Day 1 पीपीवी का बिल्ड अप होने वाला है, तो देखना दिलचस्प होगा कि WWE किस तरह की बुकिंग करती है और रेटिंग्स में इजाफा देखने को मिलता है या नहीं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...