Create
Notifications

WWE Raw: विडियो हाइलाइट्स और रिजल्ट्स - 12 सितंबर, 2016

नितीश उनियाल

स्मैकडाउन का पहला पे पर व्यू बैकलैश कई मायनों में काफी अच्छा रहा। यहाँ वो रिज़ल्ट्स आए जिसकी मांग लगभग सभी लोग कर रहे थे। एजे स्टाइल्स के रूप में हमें नया स्मैकडाउन चैम्पियन मिला, वहीं बैकी लिंच फ़र्स्ट स्मैकडाउन विमेन्स चैम्पियन बनी। अब सारा दबाव रॉ पर था की वो इतनी अच्छी स्मैकडाउन स्टोरी का कैसे जवाब देते हैं, और इन्ही बातों के साथ इस बार की रॉ शुरू की मिक फॉली ने, फिर यहाँ डेना ब्रुक और शार्लेट ने अपनी बातें की।

youtube-cover

फिर वहाँ साशा बैंक्स आ गई। बैंक्स ने कहा की वो इस टाइटल को जीतकर रहेंगी, फिर वहाँ बेली आ गई, और उन्होने कहा की वो भी इस लड़ाई में होना डिज़र्व करती हैं। आज के लिए इन सबमें एक मैच बना। उसके बाद की पूरी रॉ इस प्रकार है:

*साशा बैंक्स ने बेली और डेना ब्रुक को हराया

youtube-cover

मिक ने ये मैच ही तैयार किया था, इनमें जो भी जीतेगा वो सीधे क्लैश ऑफ चैम्पियंस में शार्लेट से लड़ेगा। बेहतरीन स्टार्स की बेहतरीन लड़ाई। डेना ब्रुक शार्लेट से लड़ाई के बाद काफी अच्छी दिखी। कहना होगा की ये लड़ाई बिल्कुल चैंपियनशिप लेवल की थी। लेकिन अंत में जीत साशा की हुई।

*बो डैलस vs ब्रैंडन स्कॉट

youtube-cover

वापसी के बाद बो काफी अलग और आक्रामक दिख रहे हैं, यहाँ भी कुछ ऐसा हुआ। लगातार पिटाई के बाद बो की यहाँ जीत हुई।

*हाइलाइट रील विद जैरीको

youtube-cover

जैरीको के इस शो को हम काफी दिनों से मिस कर रहे थे, और आज ये वापिस आया गैस्ट सेमी ज़ेन के साथ। जैरीको ने कहा की कहाँ केविन ओवन्स कहाँ पहुँच गए हैं, फिर जैरीको ने कहा की सेमी केविन से जलते हैं। इसके बाद सेमी ने जैरीको के लिए एक बुरी बात बोली जिससे गुस्से में आकार जैरीको ने सेमी को मोबाइल से मारकर उन्हे पटकी दी।

*सिज़ेरो vs शेमस

youtube-cover

बैस्ट ऑफ सेवन सीरीज़ में अभी शेमस 3-1 से आगे चल रहे हैं, यहाँ सिज़ेरो चोटिल थे। चोट के बाद भी यहाँ सिज़ेरो की जीत हुई, लेकिन सिज़ेरो ने यहाँ बेईमानी से जीत हासिल की।

*एलिशिया फॉक्स vs नाया जैक्स

youtube-cover

नाया ने यहाँ फॉक्स को काफी पीटा। फॉक्स को कोई मौका ही नहीं मिला और फॉक्स यहाँ चोटिल हो गई मैच का कोई रिज़ल्ट नहीं आया।

*ल्यूक गैलोस और कार्ल एंडरसन vs न्यू डे

youtube-cover

यहाँ कोफी किंग्स्टन और ज़ेवियर वुड्स लड़ाई में थे। शुरू में न्यू डे ही लड़ाई में हावी रहे थे, और इसके बाद भी पूरे मैच में न्यू डे ही हावी रहे। पर अंत में ल्यूक और कार्ल एंडरसन की जीत हुई।

*जिंदर महल vs जैक स्वैगर

youtube-cover

जिंदर महल को आज माइक मिला और उन्होने बताया की वो इतने बड़े ब्रेक में कहाँ थे, उन्होने कहा की वो हिमाल्य की पहाड़ियों में शांति की तलाश में गए थे। लड़ाई में जिंदर काफी अच्छे दिखे। और अंत में उनकी जीत भी हुई।

*एंजो vs एपिको

youtube-cover

लड़ाई में दोनों के साथी रिंग के बाहर थे, लड़ाई काफी अच्छी थी, लग रहा था की एंजो की जीत होगी, लेकिन एपिको को अपने पार्टनर की मदद से जीत मिली।

*रोमन रेन्स vs केविन ओवन्स

youtube-cover

इस मैच को जीतने पर ही रेन्स को चैंपियनशिप लड़ाई में जगह मिल सकती थी। लड़ाई काफी अच्छी रही, और कभी रोमन रेन्स तो कभी ओवन्स इस लड़ाई में हावी रहे। इसके बाद ओवन्स ने मैच पर अच्छा कंट्रोल किया, लेकिन बीच में सैथ रॉलिन्स आ गए, और उन्होने केविन को पीटना शुरू कर दिया, इस वजह से डिसक्वालिफ़िकेशन से ओवन्स की जीत हुई। लेकिन फिर अरेना में मिक आए और उन्होने कहा की फेयर रिज़ल्ट नहीं है और मैच को फिर से शुरू किया जाए, मैच फिर से शुरू हुआ। रोमन और केविन यहाँ काफी अच्छा लड़े, पर रुसेव बीच में आ गए और यहाँ केविन की जीत हुई। मैच के बाद रुसेव ने रेन्स को काफी पीटा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...