WWE Raw रिजल्ट्स: 16 मार्च, 2020

रॉ रिजल्ट्स
रॉ रिजल्ट्स

रेसलमेनिया सीजन करीब है और धीरे-धीरे WWE ने अपने शोज़ को रोचक बनाया है। स्मैकडाउन का अंतिम का एपिसोड परफॉर्मेंस सेंटर में आयोजित किया गया था और आज रॉ भी उसी तरह दिखाई गई। देखा जाए तो शो शानदार था और कम स्टार्स के साथ भी WWE ने अच्छा काम किया।

बीच में रॉयल रंबल का रीप्ले दिखाया गया। खैर, हम बात करने वाले हैं रॉ के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के बारे में।

# ऐज का प्रोमो

शो की शुरुआत ऐज ने की। उन्होंने रिंग में आकर खाली क्राउड के सामने प्रोमो कट किया और अपनी पत्नी पर हुए अटैक के बारे मे बात की। उन्होंने ऑर्टन से बदला लेने के बारे में कहा और इसके अलावा भी ऐज ने कई सारी बातें की। इस प्रकार से सैगमेंट का अंत हुआ। ऐज ने ऑर्टन को लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के लिए चैलेंज किया।

इसके बाद 2020 का पूरा मेंस रॉयल रंबल मैच दिखाया गया।

# अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

टेकर ने रिंग में एंट्री की और वहां कॉन्ट्रैक्ट नहीं था। एजे स्टाइल्स रिंग में नहीं आये और बैकस्टेज कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए अपने साथियों के द्वारा अंडरटेकर के पास भेज दिया गया। टेकर ने साइन करने के बाद गैलोज़ और एंडरसन के साथ माइंड गेम खेला और उनपर हमला किया। इस प्रकार से सैगमेंट का अंत हुआ।

# रे मिस्टीरियो vs एंड्राडे

WWE ने पहले भी दोनों स्टार्स के बीच कई मैच बुक किये है और आज फिर दोनों का आमना-सामना देखने को मिला। इस दौरान असुका कॉमेंट्री पर मौजूद थी। मैच शानदार था, लगभग 10 मिनट तक चले इस मैच में दोनों स्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अंत में मिस्टीरियो ने 619 और स्प्लैश से मैच जीत लिया।

नतीजा: रे मिस्टीरियो ने पिनफॉल की मदद से एंड्राडे को हराया

# बैकी लिंच का प्रोमो

शुरुआत में द मैन ने अपने ट्रक से शानदार एंट्री की थी। खैर, शानदार एंट्री के बाद उन्होंने रिंग में एंट्री में एंट्री की और हमेशा की तरह अपने प्रतिद्वंदी के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने अपने रेसलमेनिया मैच को भी हाइप किया।

# स्टोन कोल्ड का सैगमेंट

स्टोन कोल्ड आज 3:16 का सेलिब्रेशन करने आए थे। इस दौरान उन्होंने प्रोमो कट किया और फिर कमेंटेटर बायरन सेक्सटन पर स्टनर लगाया। इसके बाद लिंच ने एंट्री की और दोनों ने साथ में शो का अंत किया जहां फिर बायरन पर स्टनर लगाया गया।

इस प्रकार से शो का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं