Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw रिज़ल्ट्स: 19 सितंबर, 2016

Modified 20 Sep 2016, 09:49 IST
Advertisement

क्लैश ऑफ चैम्पियंस के लिए WWE इस बार की रॉ में क्या करने वाली है सबकी नज़र इस बात पर है। वहीं दूसरी ओर लोगों को ये भी देखना है की सैथ रॉलिन्स और उनकी पूर्व साथी स्टेफनी मैकमैहन के बीच अब क्या होगा। इन्ही सब बातों के साथ शुरू हुई इस बार की रॉ और सबसे पहले रिंग में आए रोमन रेन्स, वो कुछ बोल रहे थे की तभी वहाँ स्टेफनी आ गई उन्होने कहा की उन्हे काफी काम हैं, फिर वहाँ मिक फॉली आ गए।

मिक ने आज केविन ओवन्स और रेन्स के बीच मैच बनाया। लेकिन फिर वहाँ केविन ओवन्स आ गए जो इस मैच से ज़्यादा खुश नहीं थे। उसके बाद की रॉ इस प्रकार है:

*सैथ रॉलिन्स vs रुसेव

ये एक काफी रेंडम मैच था, WWE ऐसा क्यों कर रही है इसका पता तो कुछ समय बाद ही चलेगा। लड़ाई में सैथ काफी अच्छे दिखे। मैच डबल काउंट से खत्म हुआ। ये दोनों रिंग के बाहर काफी बुरा लड़े। लेकिन सैथ ने मैच के बाद भी रुसेव को काफी पीटा।

*ब्रॉन स्ट्रोमन vs सिन कारा

Advertisement
अब ब्रॉन के नए शिकार सिन कारा हैं, वो बात अलग है की सिन कारा भी थोड़ा मुक़ाबला करते हैं, लेकिन पूरे मैच ब्रॉन का ही कंट्रोल रहता है। जीत अंत में ब्रॉन की हुई।

*साशा बैंक्स, बेली vs शार्लेट और डेना ब्रुक

ऐसा लग रहा है जैसे डेना और शार्लेट के बीच सब फिर से ठीक हो गया है, खैर मैच में टीम साशा ही हावी रही, लेकिन फिर शार्लेट ने साशा की चोट को निशाना बनाया। लेकिन फिर बेली भी यहाँ काफी अच्छी दिखी। पर अंत में डेना की बेईमानी से टीम शार्लेट की जीत हुई।

*बो डैलस vs गैरी ग्राहम

अब बो एक नए स्टार दिख रहे हैं, इस मैच में उन्होने नए रैसलर गैरी को काफी पीटा, और शुरू से ही मैच पर बो का कंट्रोल था और अंत में बो की आसानी से जीत हुई।

*शेमस vs सिज़ेरो

ये इन दोनों के बीच बैस्ट सैवन का छटा मैच था। अभी शेमस 3 और सिज़ेरो 2 मैच जीत चुके हैं। लड़ाई में दोनों ही स्टार्स काफी अच्छा दिख रहे थे, और ऐसा लग रहा था जैसे यहाँ कोई भी जीत सकता है। कई मौकों पर सिज़ेरो चोटिल दिखे, लेकिन अंत में सिज़ेरो की जीत हुई। सीरीज़ 3-3 से बराबर हुई।

*जैरीको सेग्मेंट

क्रिस जैरीको ने अपनी समस्या की लिस्ट यहाँ सबके सामने से शेयर की, उन्होने कहा की मिक एक बेकार मैनेजर हैं, फिर उन्होने कहा की मिक का फ़ैशन सेंस बेकार है। वो ऐसी ही बातें कर रहे थे की तभी वहाँ एंजो और कैस आ गए। उन्होने कहा की केविन और जैरीको अच्छे दोस्त नहीं हैं, फिर वहाँ शाइनिंग स्टार्स आ गए, फिर वहाँ न्यू डे आ गए, फिर वहाँ ल्यूक गैलोस और कार्ल एंडरसन आए। फिर वहाँ सेमी ज़ेन आ गए और उन्होने जैरीको को काफी पीटा, एक बेहतरीन सेग्मेंट।

*सेमी ज़ेन, एंजो कैस, न्यू डे vs जैरीको, कार्ल एंडरसन, ल्यूक गैलोस और शनिंग स्टार्स

एक ऐसा मैच जो शायद किसी बड़े पे पर व्यू की वैल्यू भी बढ़ा सकता है। 10 लोग जब आपस में लड़ते हैं तो मैच हमेशा अच्छा ही होता है। शुरू में टीम सेमी ही अच्छी दिखी। मैच में शाइनिंग स्टार्स ने काफी कॉमेडी भी की, लेकिन उसके साथ-साथ काफी गंभीर भी था, अंत में टीम सेमी की जीत हुई।
Advertisement

*क्रूज़रवेट चैंपियनशिप के लिए नंबर 1 कंटेंडर मैच

[caption id="attachment_61117" align="alignnone" width="1200"] फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] यहाँ रिच शॉन vs ग्रैन मेटेलिक vs कैड्रिक एलेक्ज़ेंडर, vs ब्रायन केंड्रिक के बीच मैच था। इस लड़ाई में चारों ही काफी अच्छे लड़े, और लग रहा था जैसे कोई बड़ा मेन इवैंट हो, लेकिन अंत में एक बेहतरीन मैच ब्रायन की जीत हुई।

*मेन इवैंट: केविन ओवन्स vs रोमन रेन्स

ये एक स्टील केज में होने वाला मैच था। केज में आते ही रोमन रेन्स ने केविन की पिटाई करना शुरू कर दिया। ओवन्स ने कई बार केज से भागने की कोशिश की पर रेन्स ने उन्हे कहीं नहीं जाने दिया। इन दोनों ने कई बार अपने-अपने बेहतरीन मुव्स खेले, लेकिन कोई भी केज से बाहर नहीं जा सका। रेन्स ने सुपरमैन पंच मारा पर केविन ने किक आउट किया, फिर ओवन्स ने पावरबॉम्ब दी लेकिन रेन्स ने किक आउट किया। अंत में मैच काफी रोचक हो गया था, लेकिन जीत रेन्स की हुई। फिर इसके बाद रुसेव वहाँ आ गए और उन्होने रोमन की ओवन्स के साथ पिटाई की, ऐसा लग रहा था जैसे इस लड़ाई का दुखद अंत होगा लेकिन फिर रेन्स के पुराने पार्टनर सैथ वहाँ आ गए उन्होने रुसेव और ओवन्स दोनों को पीटकर रेन्स को बचाया। एक बेहतरीन मेन इवैंट। Published 20 Sep 2016, 09:49 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit