WWE रॉ रिज़ल्ट्स: 24 मई, 2016

फोटो सौजन्य: WWE

एक्सट्रीम रूल्स कई लोगों के लिए अच्छी तो कई लोगों के लिए सामान्य रही, पर इस पे पर व्यू का सबसे बड़ा पल था सैथ रॉलिन्स की वापसी। उन्होने आते ही रोमन रेन्स को पेडिग्री दे दी, जिससे पता चला की अब WWE किस दिशा में जाएगी। लोगों को ये वेट था की अब सैथ क्या नया करते हैं, इन्ही सब बातों के साथ शुरू हुई इस बार रॉ और सबसे पहले अरेना में आए सैथ और लोग पागल हो गए। ऐसे समर्थन की उम्मीद हमने भी नहीं की थी।

youtube-cover

सैथ ने यहाँ आके कहा की क्या लोगों ने उन्हे मिस किया, लोगों ने भी अच्छा समर्थन दिया। फिर उन्होने अपने और रेन्स की बात की, जहां उन्होने रेन्स को पेडिग्री दी थी। फिर लोगों ने कहा "थैंक्यू रॉलिन्स"। फिर वहाँ रोमन रेन्स आ गए, सैथ रिंग से बाहर चले गए। उसके बाद वहाँ शेन मैकमैहन आ गए, और उन्होने मनी इन द बैंक में इन दोनों का टाइटल के लिए मैच रख दिया। उसके बाद की रॉ इस प्रकार है:

*सेमी ज़ेन ने शेमस को हराया

[caption id="attachment_35534" align="alignnone" width="1125"] फोटो सौजन्य: WWE[/caption] दोनों को लोगों का अच्छा समर्थन मिला। यहाँ जो जीतता उसे मनी इन द बैंक में जगह मिलती। लड़ाई काफी अच्छी रही। ऐसा लग रहा था की यहाँ कोई भी जीत जाएगा, और हुआ भी ऐसा ही। अंत में सेमी की हलुला किक से जीत हुई।

*न्यू डे ने सोशल आउटकास्ट को हराया

[caption id="attachment_35535" align="alignnone" width="1125"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] सोश्ल आउटकास्ट को एक बड़ा पुश मिला है, उन्होने यहाँ काफी अच्छा प्रदर्शन भी किया। अंत में न्यू डे की जीत हुई। और वो खूब नाचे। फिर उन्होने हीथ स्लेटर के मुह पर केक मार दिया।

*सिज़ेरो ने मिज़ को हराया

[caption id="attachment_35536" align="alignnone" width="1125"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] लड़ाई काफी अच्छी रही, और लोगों ने सिज़ेरो को अच्छा समर्थन दिया। सिज़ेरो की ताकत भी देखने लायक थी, अंत में मिज़ की वाइफ मरीस की बेईमानी से के बाद भी सिज़ेरो की जीत हुई, और वो मनी इन द बैंक लैडर मैच में आगे बढ़े।

*क्रिस जैरीको ने अपोलो क्रूज़ को हराया

[caption id="attachment_35537" align="alignnone" width="1125"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] अब क्रूज़ को पुश करने के लिए क्रिस को चुना गया है, उन्होने क्रूज़ को काफी पीटा भी। फिर क्रूज़ ने वापसी की। लोगों ने क्रूज़ को अच्छा समर्थन दिया। जीत पर जैरीको की हुई।

*बिग कैश ने बबा रे डड्ली को हराया

[caption id="attachment_35538" align="alignnone" width="960"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] लड़ाई काफी अच्छी थी, और एंजों एमोरे की भी वापसी हो गई, जिसका लोगों ने अच्छा समर्थन दिया। बिग कैश ने बबा को काफी पीटा। अंत में बिग कैश की जीत हुई।

*शार्लेट ने अपने पिता को खुद से अलग किया

[caption id="attachment_35539" align="alignnone" width="960"]फोटो सौजन्य: WWE फोटो सौजन्य: WWE[/caption] कभी ना कभी तो ये पल आना ही, पर ये सब इतना जल्दी होगा इस बात का किसी को अंदाज़ा नहीं था। रिंग में रिक फ्लेयर के साथ डैना ब्रुक भी थी। शार्लेट ने रिक को रिंग से बाहर भगा दिया।

*डीन एम्ब्रोज़ ने डॉल्फ ज़िगलर को हराया

20160523_raw_video_ambroseziggler--703e8dcc820bf559ecb8376ffb3b525a

ये भी मनी इन द बैंक लैडर मैच के मुक़ाबला था। एक्सट्रीम रूल्स के बाद एक नई दुश्मनी। दोनों ने बेहतरीन लड़ाई का प्रदर्शन किया। ऐसा लग रहा था की यहाँ कोई भी जीत सकता है, पर अंत में डीन की डर्टी ड़ीड्स से जीत हुई।

*केविन ओवन्स ने एजे स्टाइल्स को हराया

youtube-cover

जब इतने सारे लोग एक साथ WWE में आ जाते हैं तो लड़ाई हमेशा अच्छी होती है। एजे और केविन के बीच ये एक बड़ी लड़ाई थी। ये आज का मेन इवैंट था। केविन और एजे ने यहाँ सभी बड़े मुव्स दिखाए। दिस इस ऑसम के चैंट। यहाँ से कोई भी जीते फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि एजे और केविन बेहतरीन लड़े। अंत में यहाँ केविन की पावरबॉम्ब से जीत हुई। और 24 घंटों में एजे की दूसरी हार।