Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 13 दिसंबर 2021

WWE Raw के एपिसोड में काफी सारे अच्छे मैच देखने को मिले और कुछ सैगमेंट्स भी धमाकेदार रहे
WWE Raw के एपिसोड में काफी सारे अच्छे मैच देखने को मिले और कुछ सैगमेंट्स भी धमाकेदार रहे

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड रोचक साबित हुआ। दरअसल, एपिसोड के लिए पहले ही WWE ने कुछ अहम चीज़ों का ऐलान कर दिया था। इसी कारण लग रहा था कि यह एपिसोड धमाकेदार रहने वाला है। WWE ने इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया। इसी कारण इस हफ्ते का Raw का एपिसोड धमाकेदार बना।

Raw की शुरुआत में WWE चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। इसके अलावा रिडल और ओटिस के बीच सिंगल्स मैच बुक किया गया। बियांका ब्लेयर और डूड्रॉप के बीच आखिर एक अच्छा +मैच देखने को मिला। बैकी लिंच और लिव मॉर्गन के बीच भी ब्रॉल हुआ। बॉबी लैश्ले ने केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस दोनों को हराया।

फिन बैलर और यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन डेमियन प्रीस्ट टैग टीम मैच में साथ दिखाई दिए। क्वीन जेलिना और रिया रिप्ली के मैच का शॉकिंग अंत हुआ। साथ ही ऐज और द मिज़ का सैगमेंट सबसे ज्यादा रोचक साबित हुआ। मेन इवेंट में बिग ई और बॉबी लैश्ले एक नो DQ मैच में आमने-सामने आए।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

- बॉबी लैश्ले और MVP ने Raw की शुरुआत की। MVP ने कहा कि लैश्ले को Day 1 में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में जोड़ा जाना चाहिए। केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस वहां आए और उन्होंने इससे इनकार किया। वो लैश्ले को जुड़ते हुए नहीं देखना चाहते थे क्योंकि इससे उनकी जीत के चांस कम हो रहे थे। बिग ई भी वहां आए और कहा कि वो लैश्ले को पहले भी हरा चुके हैं और उन्हें आगे भी कोई दिक्कत नहीं है। सोन्या डेविल और एडम पीयर्स ने आकर बताया कि अगर बॉबी लैश्ले Raw में केविन ओवेंस, सैथ रॉलिंस और बिग ई तीनों को सिंगल्स मैच में हरा देते हैं तो वो चैंपियनशिप मैच में जुड़ जाएंगे। इस तरह सैगमेंट का अंत हुआ।

"We can't start this show without the Star of the Show and that is me...SETH FREAKIN' ROLLINS!"@WWERollins#WWERaw https://t.co/a0KHZT02uM
"Wellllllll ... if it isn't my favorite collection of IDIOTS?" - @WWEBigE#WWERaw https://t.co/RMb2DGwUR8

- ओटिस ने एक सिंगल्स मैच में रिडल को हराया। मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने चैड गेबल पर RKO लगाया लेकिन ओटिस ने ऑर्टन की बुरी हालत कर दी।

- बियांका ब्लेयर और डूड्रॉप के बीच मैच देखने को मिला। इस जबरदस्त मैच में बियांका ब्लेयर का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने बड़ी जीत दर्ज की। मैच के बाद डूड्रॉप ने उनपर हमला किया।

- बॉबी लैश्ले का पहला मैच केविन ओवेंस के खिलाफ हुआ। मैच के अंत में बॉबी ने ओवेंस को हर्ट लॉक में फंसाया। इसपर केविन ने आसानी से टैपआउट कर दिया और लैश्ले की जीत हुई।

Did @FightOwensFight REALLY just tap out before @fightbobby could fully apply the Hurt Lock?!Hey, a win's a win!#WWERaw https://t.co/o206til1dn

- बैकी लिंच का सैगमेंट देखने को मिला और इसमें लिव मॉर्गन ने इंटरफेयर करते हुए उन्हें Day 1 में मैच के लिए चैलेंज किया। बाद में उनके बीच ब्रॉल हुआ और इसमें बैकी लिंच का पलड़ा भारी रहा।

"Remember when you wanted ME back? You never changed the game. You never broken down barriers to become the biggest thing in this industry. You never left at the height of your career and came back BETTER THAN EVER!"#WWERaw @BeckyLynchWWE with the 🔥🎤. https://t.co/BLtKiqHEkp

- डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड को डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर पर एक टैग टीम मैच में जीत मिली। ऑस्टिन थ्योरी ने आकर फिन बैलर का ध्यान भटकाया और इसका फायदा हील स्टार्स ने उठाया।

Someone drank their Fight Milk [email protected]#WWERaw https://t.co/4ki5QCKKOT
The King of Selfie Style @austintheory1 just couldn’t help himself again on #WWERaw and cost @FinnBalor the match! https://t.co/ZQKbtFVWfo

- क्वीन जेलिना ने रिया रिप्ली को एक सिंगल्स मैच में हराया। इस मैच में उन्हें कार्मेला की इंटरफेरेंस के कारण जीत मिली।

A royal win for #QueenZelina! (And that's a royal pain for @RheaRipley_WWE...)#WWERaw https://t.co/W2eeIzHVnv

- बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस के बीच मैच हुआ। इस मैच के दौरान केविन ओवेंस ने आकर सैथ रॉलिंस पर हमला किया। इसी कारण रॉलिंस की DQ से जीत हो गई। हालांकि, सोन्या डेविल और एडम पीयर्स ने आकर बताया कि मैच इस तरह से खत्म नहीं होगा और उनका मैच नो DQ की शर्त के साथ रीस्टार्ट हो गया। इसके बाद लैश्ले ने आसानी से सैथ पर हमला करते हुए जीत दर्ज की।

Did @FightOwensFight & @WWERollins REALLY think they could get away with this? #WWERaw @fightbobby https://t.co/30MLxytSqU

- मिज़ टीवी सैगमेंट में द मिज़ और ऐज के प्रोमो देखने को मिले। बाद में उनके बीच ब्रॉल हुआ और इस बीच मिज़ ने बचने के लिए अपनी पत्नी का सहारा लिया। उन्होंने इसके बाद ऐज पर हमला किया। हालांकि, मरीस इससे खुश नहीं थीं और उन्होंने अपने पति द मिज़ पर थप्पड़ लगा दिया।

- बॉबी लैश्ले ने मेन इवेंट में बिग ई के खिलाफ हुए नो DQ मैच में जीत दर्ज की। मैच में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस की इंटरफेरेंस हुई। हालांकि, अंत में MVP की इंटरफेरेंस का फायदा बॉबी को मिला और वो जीत गए। इसी के साथ वो Day 1 में होने वाले चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बन गए।

SAVE THE TABLES? ❌GET THE TABLES! ✅@WWEBigE#WWERaw https://t.co/dNhDLxqrIZ

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment