Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 15 अगस्त 2022

WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

Raw: WWE Raw का यह एपिसोड जबरदस्त रहा। WWE ने इस एपिसोड द्वारा अपने सभी फैंस का दिल जीता है। पिछले कुछ एपिसोड्स की तरह ही WWE ने इस हफ्ते भी जबरदस्त प्रदर्शन किया। कई मैचों और सैगमेंट्स ने फैंस को खुश किया। खैर, इस आर्टिकल में हम रॉ (Raw) के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नजर डालेंगे।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- जजमेंट डे ने प्रोमो कट किया और बताया कि ऐज और मिस्टीरियोस Raw में नहीं आएंगे। हालांकि, बाद में रे मिस्टीरियो ने आकर उनपर हमला किया लेकिन अंत में हील स्टार्स का पलड़ा भारी रहा।

- ओस्का और एलेक्सा ब्लिस का निकी A.S.H और डूड्रॉप के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड का मैच देखने को मिला। अंत में ओस्का और ब्लिस की जीत हुई। मैच के बाद स्टेज एरिया पर ब्लिस, ओस्का और बियांका ब्लेयर की बेली, डकोटा काई और इयो स्काई के साथ बहस देखने को मिली।

The WWE Women's Tag Team Championship Tournament continues as @AlexaBliss_WWE & @WWEAsuka take on @DoudropWWE & @WWENikkiASH!#WWERaw https://t.co/3SN8uLhyI5
Mooooooooove over and make way for @itsBayleyWWE, @ImKingKota and #IYOSKY! 👀#WWERaw https://t.co/eoGBs3QPty

- द मिज़ और चैम्पा ने एक जबरदस्त टैग टीम मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर और मुस्तफा अली को हरा दिया।

How AWESOME is the team of @mikethemiz & @NXTCiampa?!#WWERaw https://t.co/ZpG4cL0myc
This match is truly AWESOME as the team of @mikethemiz & @NXTCiampa take on @AliWWE & @CedricAlexander!#WWERaw https://t.co/eqUyBQNJbm

- ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने यहां नया वर्ल्ड चैंपियन बनने का दावा किया। उन्होंने कई स्टार्स का नाम लिया, जिनके खिलाफ वो बतौर चैंपियन मैच लड़ना चाहेंगे। इसी बीच केविन ओवेंस वहां आए और बताया कि मैकइंटायर ने उनका नाम नहीं लिया। बाद में दोनों के बीच सिंगल्स मैच तय हो गया।

If @DMcIntyreWWE wins at #WWECastle, how's THIS for some potential challengers to come? 👀#WWERaw https://t.co/aH7yI6ZHmK
WOW! @DMcIntyreWWE just brought the thunder on the 🎤 against @FightOwensFight!!!#WWERaw https://t.co/kw5OiIjpE8

- केविन ओवेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिला। हालांकि, अंत में द उसोज़ ने इंटरफेयर करते हुए ड्रू पर हमला किया और ओवेंस ने उन्हें स्टनर दिया। अंत में मैकइंटायर ने जबरदस्त वापसी की और उसोज़ पर हमला किया।

A determined @DMcIntyreWWE withstands an attack from @WWEUsos AND @FightOwensFight on #WWERaw! https://t.co/kLG0kucJnM

- सैथ रॉलिंस रिंग में आए वो रिडल की इंजरी के बारे में जानना चाहते थे। बड़ी स्क्रीन पर रिडल नजर आए और उन्होंने कहा कि वो लड़ने के लिए क्लियर हो चुके हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि वो एरीना में ही हैं और उन्होंने रिंग में आकर सैथ पर हमला किया। उनके ब्रॉल में रिडल का पलड़ा भारी रहा।

- वीर महान ने लोकल सुपरस्टार को सिंगल्स मैच में आसानी से हरा दिया।

- बॉबी लैश्ले और एजे स्टाइल्स के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। इस मैच में मिज़ और चैम्पा ने भी दखल देने की कोशिश की और डेक्सटर लूमिस भी वहां आए। हालांकि, इस टाइटल मैच के अंत में लैश्ले ने स्पीयर की मदद से मैच जीता।

- डकोटा काई ने डैना ब्रुक को एक सिंगल्स मैच में काफी आसानी से हराया।

.@ImKingKota has arrived in a #WWERaw ring as @itsBayleyWWE & #IYOSKY watch closely! 👀 https://t.co/4MbU9becni

- थ्योरी और डॉल्फ ज़िगलर के बीच एक शानदार सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच में थ्योरी की जीत हुई।

Can Mr. #MITB @_Theory1 kickstart his momentum on #WWERaw or will @HEELZiggler pick up a feelgood win? https://t.co/eCvD8ZPsDW

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...