Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 19 सितंबर 2022

WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
Ujjaval Palanpure

Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड बहुत ही बढ़िया रहा। इस एपिसोड में कई बड़े सुपरस्टार्स नजर आए और WWE ने अच्छे मैचों द्वारा शो को देखने लायक बनाया। इस एपिसोड द्वारा एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) इवेंट को हाइप किया गया। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स को लेकर बात करेंगे।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस के बीच यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इस मैच में रिडल की इंटरफेरेंस के कारण सैथ रॉलिंस की हार हुई। लैश्ले ने स्पीयर लगाकर मैच जीता।

- डैमेज कंट्रोल का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला और बाद में बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस ने एंट्री की। उनके बीच बहस देखने को मिली और यहां एलेक्सा ने बेली को लड़ने के लिए चैलेंज किया। साथ ही उनपर अटैक भी किया।

"Get in champs, we're going to #WWERaw!"What an entrance from #DamageCTRL! https://t.co/A7Xs3G4K59

- ऑस्टिन थ्योरी और केविन ओवेंस के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर शानदार काम किया। जॉनी गार्गानो ने आकर थ्योरी का ध्यान भटकाया और ओवेंस ने पॉपअप पावरबॉम्ब लगाकर मैच जीता। जॉनी गार्गानो ने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को थ्योरी पर गिरा दिया।

It's quickly getting heated between @_Theory1 and @FightOwensFight on #WWERaw! https://t.co/Ziyrbdo3l1

- ब्रॉलिंग ब्रुट्स ने प्रोमो कट करते हुए बताया कि वो रोस्टर पर राज करेंगे। इसी बीच स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने एंट्री की और दोनों टीमों के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में SmackDown सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया और पूर्व टैग टीम चैंपियंस को हरा दिया।

Welcome to FIGHT NIGHT RAW!@RidgeWWE and Butch just crashed #WWERaw! https://t.co/lg0X5JlqtY
This must make @WWESheamus REAL proud right now!#WWERaw https://t.co/DGRlCr8d1Y

- जजमेंट डे ने प्रोमो कट किया और उन्होंने कई चीज़ों को लेकर बात की। बाद में इस फैक्शन के फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट का मैट रिडल और रे मिस्टीरियो के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में सैथ रॉलिंस की इंटरफेरेंस हुई और बाद में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने अपने पिता को उनपर अटैक करने के लिए कहा। इससे रे मिस्टीरियो का ध्यान भटक गया और फिर फिन बैलर ने उनपर अपना फिनिशर लगाकर टीम को जीत दिलाई।

- द मिज़ का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला और वो यहां डेक्सटर लूमिस से गुस्सा थे। रिंग को फाड़कर नीचे से लूमिस ने एंट्री की और मिज़ को रिंग के अंदर खींचने की कोशिश की। हालांकि, टॉमैसो चैम्पा ने अपने साथी को बचाया। मिज़ और चैम्पा फिर भाग गए।

Woahwoahwoahwoahwoahwoahwoah! 😱😱😱😱😱😱#WWERaw https://t.co/miNbVs2hOx

- बेली और एलेक्सा ब्लिस के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में बेली को इयो स्काई की इंटरफेरेंस के कारण जीत मिली। मैच के बाद डैमेज कंट्रोल ने ओस्का और एलेक्सा ब्लिस पर हमला किया और फिर बियांका ब्लेयर को भी निशाना बनाया। बेली ने ब्लेयर को Extreme Rules में लड़ने के लिए चैलेंज किया।

"I want the #WWERaw #WomensTitle at #ExtremeRules!"@itsBayleyWWE sends a message to the champ following a vicious attack. https://t.co/sU3H2lOzFt

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...