WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 22 अगस्त 2022

WWE Raw का एपिसोड काफी रोचक रहा
WWE Raw का एपिसोड काफी रोचक रहा

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। WWE ने रॉ (Raw) के लिए पहले ही कई बड़े ऐलान कर दिए थे और इसी कारण फैंस काफी उत्साहित थे। WWE ने अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। इस एपिसोड में क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के लिए हाइप बनाई गई। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच जबरदस्त ब्रॉल हुआ और उन्हें रेफरी और ऑफिशियल्स ने अलग किया।

- ट्रिश स्ट्रेटस ने प्रोमो कट किया और बेली अपने फैक्शन के साथ वहां आईं। उनके बीच बहस हुई और फिर बियांका ब्लेयर, ओस्का और एलेक्सा ब्लिस ने भी रिंग में एंट्री की। उनके बीच ब्रॉल नहीं देखने को मिला।

- ओस्का और एलेक्सा ब्लिस का इयो स्काई और डकोटा काई के खिलाफ मैच हुआ। इस मुकाबले की विजेता को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह मिलती। मैच में इयो ने ओस्का को पिन करके जीत हासिल की।

- डॉल्फ ज़िगलर और फिन बैलर के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में रिया रिप्ली की मदद से फिन बैलर ने जीत हासिल की।

- चैड गेबल के ओपन चैलेंज का जवाब केविन ओवेंस ने दिया। दोनों के बीच काफी अच्छा मैच देखने को मिला और केविन ने अंत में जीत हासिल की। अल्फा अकेडमी ने उनपर हमला करने का प्रयास किया लेकिन पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का पलड़ा भारी रहा।

- बेली और आलिया के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला और यहां बेली ने जीत दर्ज की।

- एजे स्टाइल्स और बॉबी लैश्ले का द मिज़ और चैम्पा के खिलाफ देखने को मिला। मैच के अंत में एक फैन ने एजे स्टाइल्स पर हमला करने की कोशिश की और बाद में डेक्सटर लूमिस ने मिज़ पर हेड लॉड लगाया और उन्हें अपने साथ बैकस्टेज ले गए।

- जॉनी गार्गानो ने सरप्राइज रिटर्न किया और उन्होंने आकर प्रोमो कट किया। बाद में थ्योरी ने उन्हें कंफ्रंट किया। दोनों ने अपने NXT रन के बारे में बात की। बाद में थ्योरी ने गार्गानो की बेइज्जती की और इसी कारण जॉनी ने उनपर सुपरकिक लगाई।

- ऐज और डेमियन प्रीस्ट का सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस धमाकेदार मैच में ऐज ने जीत दर्ज की। मैच के बाद जजमेंट डे ने ऐज पर हमला किया और बेथ फीनिक्स ने आकर अपने पति को बचाया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।