WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 26 सितंबर 2022

WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया

Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड बहुत रोचक साबित हुआ। इस एपिसोड को WWE ने शानदार मैचों और सैगमेंट्स द्वारा सही मायने में देखने लायक बनाया। इस शो में कई बड़े सुपरस्टार्स का इस्तेमाल किया गया। कहा जा सकता है कि पिछले हफ्ते के मुकाबले यह शो बेहतर रहा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स को लेकर बात करेंगे।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- बियांका ब्लेयर, एलेक्सा ब्लिस और ओस्का रिंग में थीं। बियांका ने प्रोमो कट किया और फिर बेली वहां आईं। उनके बीच बहस देखने को मिली और बेली ने फिर ब्लेयर को लैडर मैच लड़ने के लिए चैलेंज किया। उन्होंने इसे स्वीकार किया और बाद में ब्लेयर और इयो स्काई का मैच तय हो गया।

- बियांका ब्लेयर और इयो स्काई ने मिलकर अपने सिंगल्स मैच को रोचक बनाया। इस मैच में ब्लेयर ने काफी संघर्ष के बाद जीत हासिल की।

- सैथ रॉलिंस ने प्रोमो कट करते हुए मैट रिडल की बेइज्जती की और फिर रे मिस्टीरियो को हराने का दावा किया। बाद में सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला और यहां रिया रिप्ली और डॉमिनिक मिस्टीरियो के कारण सैथ की जीत हुई।

- केविन ओवेंस और जॉनी गार्गानो ने एक टैग टीम मैच में अल्फा अकादमी का सामना किया। इस मुकाबले में ऑस्टिन थ्योरी ने दखल दिया। इसके बावजूद केविन ओवेंस और जॉनी गार्गानो ने जीत हासिल की।

- ओमोस ने लोकल सुपरस्टार्स को हैंडीकैप मैच में आसानी से हरा दिया।

- कैंडिस लेरे ने लंबे समय बाद वापसी की और आकर निकी A.S.H का सामना किया। इस मैच में उन्हें जीत मिली।

- सैमी ज़ेन और एजे स्टाइल्स के बीच एक धमाकेदार सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में सैमी ज़ेन को सोलो सिकोआ की मदद से जीत मिली। मैच के बाद जजमेंट डे ने एंट्री की और फिन बैलर ने स्टाइल्स को उनके फैक्शन में शामिल होने का न्योता दिया। स्टाइल्स ने इस ऑफर को स्वीकार नहीं किया और इसी कारण उन्होंने दिग्गज की बुरी हालत कर दी।

- डेमियन प्रीस्ट और मैट रिडल के बीच मेन इवेंट में एक बढ़िया सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मैच सही मायने में बहुत ही रोचक साबित हुआ। मैट ने इस मुकाबले में जीत हासिल की। जजमेंट डे ने रिडल पर मैच के बाद हमला किया और ऐज ने आकर हील स्टार्स की बुरी हालत की। इसी दौरान दिग्गज ने फिन बैलर को 'आई क्विट' मैच के लिए चुनौती दी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।