WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 29 अगस्त 2022

WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया

Raw: WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा। क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के पहले यह रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड था और उन्होंने अपनी बुकिंग द्वारा फैंस को बिल्कुल निराश नहीं किया। शो में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स को लेकर बात करेंगे।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने एक टैग टीम मैच में एजे स्टाइल्स और डॉल्फ ज़िगलर को हराया। बाद में जजमेंट डे ने प्रोमो कट किया और ऐज को बुलाया। ऐज ने आकर प्रोमो कट किया और मिस्टीरियोस ने पीछे से एंट्री करके जजमेंट डे पर हमला किया। अंत में हील स्टार्स ने पीछे हटने का निर्णय लिया।

- बियांका ब्लेयर, एलेक्सा ब्लिस और ओस्का ने लोकल सुपरस्टार्स को एक टैग टीम मैच में काफी आसानी से हरा दिया।

- कर्ट एंगल के प्रोमो सैगमेंट में अल्फा अकेडमी ने दखल दिया। गेबल ने एंगल को उनके ग्रुप में शामिल होने का मौका दिया लेकिन दिग्गज से इसे ठुकराया। इसी कारण गेबल निराश थे और फिर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने एंट्री की। चैड ने शर्त रखी कि अगर वो स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को हरा देते हैं तो फिर एंगल को उनके साथ जुड़ना होगा।

- स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने एक टैग टीम मैच में अल्फा अकेडमी को हराया। मैच के बाद उन्होंने कर्ट एंगल के साथ सेलिब्रेट किया और दूध पिया।

- मैट रिडल और सैथ रॉलिंस के बीच बैकस्टेज इंटरव्यू में बहस देखने को मिली और दोनों ने एक-दूसरे पर जीत का दावा किया।

- बॉबी लैश्ले और द मिज़ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में लैश्ले ने जीत हासिल की।

- सैमी जेन और द उसोज़ का सैगमेंट देखने को मिला। इस बीच केविन ओवेंस ने आकर सैमी जेन को ब्लडलाइन से दूर रहने के लिए कहा और जे उसो की बेइज्जती की। बाद में जे और केविन के बीच मैच तय हो गया।

- जे उसो और केविन ओवेंस के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। इस मैच में ओवेंस ने स्टनर द्वारा जे को धराशाई करते हुए जीत हासिल की।

- इयो स्काई और डकोटा काई का राकेल रॉड्रिगेज और आलिया के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इस मैच में राकेल रॉड्रिगेज और आलिया ने जीत दर्ज की और वो नई चैंपियंस बनीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।