Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 13 जून 2022

WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। WWE ने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) इवेंट के लिए हाइप बनाई और कुछ शानदार मैचों का आयोजन हुआ। पिछले हफ्ते की तरह यह एपिसोड भी देखने लायक साबित हुआ। इसलिए इस आर्टिकल में हम रॉ (Raw) के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

आइए नजर डालते हैं Raw के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर

- मिज़ टीवी शो में पॉल हेमन स्पेशल गेस्ट थे। मिज़ ने Money in the Bank ब्रीफकेस के बारे में बात की और पॉल हेमन ने दावा किया कि कोई रोमन पर कैश-इन नहीं कर पाएगा। बाद में पॉल हेमन ने बताया कि रिडल और रोमन रेंस के मैच में बड़ी शर्त जुड़ेगी। रिडल ने एंट्री की और प्रोमो कट किया। अंत में हेमन ने शर्त के बारे में बताया। शर्त यह थी कि अगर रोमन रेंस जीते तो उनके चैंपियन रहते हुए रिडल कभी वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज नहीं कर पाएंगे। द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने बाद में एंट्री की।

"No matter what the percentage rate has been in the past, when the champion is @WWERomanReigns, that percentage rate goes down to ZERO." - @HeymanHustle #WWERaw https://t.co/QLYZaZGWZL

- जिमी उसो और मोंटेज फोर्ड के बीच एक सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच के अंत में फोर्ड ने अपना फिनिशर लगाया लेकिन जिमी ने पैर ऊपर करके काउंटर किया। उन्होंने बाद में मोंटेज को पिन करते हुए बड़ी जीत दर्ज की।

Give @MontezFordWWE your energy right now!!#WWERaw https://t.co/RguIcMMMCY

- सैथ रॉलिंस ने बैकस्टेज इंटरव्यू में कोडी रोड्स पर हमला करने को लेकर बात की और बाद में उन्होंने Money in the bank कॉन्ट्रैक्ट जीतने का दावा किया और स्टाइल्स को हराकर क्वालीफाई करने की बात कही। स्टाइल्स ने आकर रॉलिंस पर हमला किया।

Well well well ... WWE's resident supervillain is here.@WWERollins #WWERaw https://t.co/f3ZehvhGoX

- बैकी लिंच और डैना ब्रुक के बीच 24/7 टाइटल मैच होने वाला था लेकिन मुकाबले से पहले लिंच ने ब्रुक पर हमला किया। उन्होंने विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में हिस्सा लेने और ब्रीफकेस जीतने का दावा किया। उन्होंने डैना पर फिर हमला करने का प्रयास किया लेकिन असुका ने एंट्री की। दोनों विमेंस सुपरस्टार्स के बीच ब्रॉल हुआ और अंत में असुका का दबदबा रहा। बैकी ने बाद में एंट्री कर रहीं एलेक्सा ब्लिस को अपना मैच जीतने के लिए कहा।

- एलेक्सा ब्लिस और लिव मॉर्गन ने निकी A.S.H और डूड्रॉप को टैग टीम मैच में हराकर विमेंस Money in the bank लैडर मैच में जगह बनाई। अंत में ब्लिस ने निकी को पिन करते हुए जीत हासिल की थी।

- इजेक्यूल ने एक सिंगल्स मैच में केविन ओवेंस पर काउंटआउट से जीत दर्ज की। मैच के बाद इजेक्यूल ने बताया कि इलायस अगले हफ्ते वापसी करेंगे।

......... CANNONBALLLLLLLLL!@FightOwensFight #WWERaw https://t.co/uhPXqz2j6M
Guess who got counted out?! @FightOwensFight!#WWERaw https://t.co/WVDXJx4dpG

- MVP ने प्रोमो कट किया और फिर एक सिंगल्स मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर को काफी आसानी से हराया। मैच के बाद ओमोस ने सेड्रिक को रिंग के बाहर किया।

Blocking out the haters like...@The305MVP #WWERaw https://t.co/mVd0iSYWm7

- सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के क्वालिफाइंग मैच हुआ। इस धमाकेदार मैच में सैथ को एक बड़ी जीत मिली।

Seth "Conducting" Rollins@WWERollins #WWERaw https://t.co/7fCPKNJOC5
Who else got flashbacks on this one?!@WWERollins #WWERaw https://t.co/zXQRzM6h0P
Everything's coming up Rollins!@WWERollins #MITB https://t.co/yxYTEGLbES

- रिडल ने एक सिंगल्स मैच में सिएम्पा को RKO देकर हराया।

- बियांका ब्लेयर ने इनर-रिंग इंटरव्यू में रिया रिप्ली को लेकर बात की और उन्हें हराने के बारे में कहा। बड़ी स्क्रीन पर जजमेंट डे के सदस्य दिखाई दिए और उन्होंने पहले ऐज को धोखा देने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि ऐज उन्हें आगे बढ़ने से रोक रहे थे और फिर रिया रिप्ली ने ब्लेयर पर Money in the Bank 2022 में जीत का दावा किया।

“I don’t TELL people I’m intimidating, I JUST AM.” ⚖️ @RheaRipley_WWE has words for #WWERaw Women’s Champion @BiancaBelairWWE! https://t.co/xDbtngidbu

- मुस्तफा अली को चैड गेबल ने एक सिंगल्स मैच में पराजित किया।

"Rude man who shushes, please call @WWEGable"@AliWWE #WWERaw https://t.co/rD0I1wexeo
when you have unique victory poses in a fighting game@otiswwe @WWEGable #WWERaw https://t.co/zHL0jEhNHo

- वीर महान ने रे मिस्टीरियो को एक सिंगल्स मैच में हराकर बड़ी जीत दर्ज की। उन्होंने मैच के दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो का भी बुरा हाल किया था।

- बॉबी लैश्ले और थ्योरी के बीच पोज डाउन हुआ और इसमें ऑल माइटी को फैंस की ओर से बेहतर प्रतिक्रिया मिली। इसी वजह से उन्हें विजेता बनाया गया। मैच के बाद थ्योरी ने लैश्ले के चेहरे पर स्प्रे किया और उनपर हमला किया।

heading to the beach this summer like...@_Theory1 #WWERaw https://t.co/PnYEFyUPbA

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...