Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 20 जून 2022

WWE Raw का एपिसोड बढ़िया मैचों से भरा हुआ था
WWE Raw का एपिसोड बढ़िया मैचों से भरा हुआ था

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा रहा। WWE ने शो के लिए कई चीज़ों का ऐलान कर दिया था और इसी वजह से हर कोई उत्साहित नजर रहा। WWE ने शो के द्वारा जरूर प्रभावित किया। खैर, इस आर्टिकल में हम रॉ (Raw) के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स नजर एक नजर डालेंगे।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- Raw की शुरुआत में बियांका ब्लेयर ने बताया कि रिया रिप्ली लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं। इसी वजह से उन्होंने नई विरोधी पाने के लिए एलेक्सा ब्लिस, लिव मॉर्गन, बैकी लिंच, असुका और कार्मेला के बीच फैटल 5 वे मैच का ऐलान किया जहां विजेता को Money in the Bank में टाइटल मैच मिलेगा। सभी सुपरस्टार्स ने सैगमेंट के दौरान एंट्री करते हुए एक-दूसरे से बहस की और जीत का दावा किया। सैगमेंट के तुरंत बाद मैच हुआ।

- बैकी लिंच, असुका, एलेक्सा ब्लिस, लिव मॉर्गन और कार्मेला के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिला। अंत में कार्मेला ने लिव मॉर्गन पर किक लगाई और पिन करते हुए जीत दर्ज की। अब उन्हें टाइटल मैच मिलेगा।

- मिस्टर मैकमैहन ने रिंग में एंट्री की और आकर प्रोमो कट किया। उन्होंने यहां Raw के बारे में बात की और फिर जॉन सीना के रिटर्न को हाइप किया।

Mr. McMahon is here on #WWERaw! https://t.co/IOPr7CRiuA
Mr. McMahon prepares the WWE Universe for @JohnCena ’s return. #WWERaw https://t.co/cSlEL98jlQ

- रिडल और MVP ने प्रोमो कट किए। बाद में ओमोस और रिडल का मेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालिफाइंग मुकाबला हुआ। इस मैच में ओमोस की जीत हुई और मैच के बाद भी उन्होंने रिडल पर हमला किया। बाद में सैथ ने आकर रिडल पर हमला किया और प्रोमो कट करते हुए कॉन्ट्रैक्ट जीतने का दावा किया। रिडल ने बदला लेने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं रहे क्योंकि सैथ ने उनपर स्टॉम्प लगा दिया।

- थ्योरी ने प्रोमो कट किया और उन्होंने यहां जॉन सीना पर भी निशाना साधा। बाद में उन्होंने बॉडी पोज दिए और फिर बॉबी लैश्ले ने एंट्री की। उन्हें सेल्फी लेते हुए पता चला कि बॉबी लैश्ले उनके पीछे खड़े हैं। लैश्ले ने उनपर बेबी ऑइल डाला और फिर स्पीयर दे दिया। बाद में ऑल माइटी ने टाइटल मैच की मांग की।

- द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने प्रोमो कट किया। बाद में जे उसो और एंजलो डॉकिंस के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मुकाबले में एंजलो ने जीत हासिल की।

Things are getting personal between @AngeloDawkins and Jey @WWEUsos on #WWERaw! https://t.co/vGeSvrLiyu

- इलायस का सैगमेंट देखने को मिला और केविन ओवेंस ने एंट्री की। इजेक्यूल बड़ी स्क्रीन पर नजर आए वहीं इलायस रिंग में थे। ओवेंस को विश्वास नहीं हो रहा था कि इलायस और इजेक्यूल अलग हैं। इलायस ने ओवेंस पर हमला किया और गिटार का उपयोग करके उन्हें धराशाई किया।

Have you ever wanted to do this to someone?@FightOwensFight #WWERaw https://t.co/XVe0PJW8MT
You still got it! 👏👏 👏👏👏#WWERaw https://t.co/CHTHQJNFKT

- बॉबी लैश्ले का गोंटलेट मैच देखने को मिला। उन्होंने पहले मैच में चैड गेबल को हराया वहीं ओटिस के खिलाफ दूसरे मुकाबले में उन्हें DQ से जीत मिली। तीसरा मैच थ्योरी के खिलाफ हुआ और बॉबी ने उन्हें भी पराजित कर दिया। उन्हें तीनों मैचों में जीत मिल गई है और इसी वजह से अब उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल के लिए मैच मिलेगा।

When you see that #MITB briefcase and get flashbacks.@otiswwe #WWERaw https://t.co/ZdUmSxQNkf

- मिज़ टीवी सैगमेंट में एजे स्टाइल्स नजर आए। मिज़ और स्टाइल्स के बीच काफी बहस हुई। बाद में पूर्व TNA सुपरस्टार ने मिज़ पर अटैक किया और सिएम्पा ने आकर उन्हें निशाना बनाया। सिएम्पा और एजे स्टाइल्स के बीच सिंगल्स मैच हुआ और इसमें स्टाइल्स ने जीत दर्ज की। मैच के बाद उन्होंने मिज़ पर स्टाइल्स क्लैश लगाया।

- असुका ने बैकी लिंच को एक सिंगल्स मुकाबले में हराकर विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाई। मैच के बाद बैकी लिंच काफी निराश नजर आईं।

Do you sympathize with @BeckyLynchWWE or is Big Time Becks finally getting her just desserts?cc: @ScrapDaddyAP#WWERaw https://t.co/EtG7Yqreq4

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment