WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 4 जुलाई 2022

WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया

Raw: WWE Raw का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने शो के लिए बढ़िया मैचों और सैगमेंट्स को बुक किया था और सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन करके रॉ (Raw) को बेहतर बनाया। कहा जा सकता है कि मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के बाद Raw का एपिसोड देखने लायक रहा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नजर डालने वाले हैं।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- बॉबी लैश्ले और थ्योरी के बीच प्रोमो सैगमेंट में बहस हुई। बाद में थ्योरी ने लैश्ले पर हमला करने का प्रयास किया लेकिन अंत में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन का पलड़ा भारी रहा।

- रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने जजमेंट डे पर DQ द्वारा जीत दर्ज की। मैच में मिस्टीरियो ने दिग्गज सुपरस्टार एडी गुरेरो की तरह नकल करने की कोशिश की और इसी वजह से उन्हें DQ से जीत मिली।

- एजे स्टाइल्स और द मिज़ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में स्टाइल्स को जीत मिली और मैच के बाद सिएम्पा ने उनपर हमला किया। स्टाइल्स ने वापसी की लेकिन द मिज़ ने अपना फिनिशर लगाकर दिग्गज को फिर धराशाई किया।

- लिव मॉर्गन ने प्रोमो कट करते हुए SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बारे में बात की और फैंस को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद भी कहा। बाद ने नटालिया और कार्मेला ने एक-एक करके एंट्री की और उन्होंने बाद में चैंपियन पर हमला किया। बियांका ब्लेयर ने आकर SmackDown विमेंस चैंपियन को बचाया।

- लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर ने नटालिया और कार्मेला को टैग टीम मैच में हराया।

- सैथ रॉलिंस ने एक सिंगल्स मैच में इजेक्यूल को पराजित किया। मैच के बाद भी उन्होंने इजेक्यूल पर स्टॉम्प लगाने का प्लान बनाया लेकिन रिडल ने आकर उनपर RKO लगाया।

- बॉबी लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने टैग टीम मैच में थ्योरी और अल्फा अकेडमी को हरा दिया। ओटिस ने मैच के बाद उल्टी कर दी।

- आर-ट्रुथ ने 'अंकल सैम' बनकर प्रोमो कट किया और अमेरिकन इंडिपेंडेस डे के बारे में बात की। इसी बीच गंथर ने एंट्री की और उनपर हमला किया। बाद में दोनों का सिंगल्स मैच देखने को मिला। इसमें गंथर को जीत मिली।

- बैकी लिंच और असुका के बीच धमाकेदार नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिला। अंत में बैकी लिंच ने असुका को टेबल पर मैनहैंडल द्वारा पटका और पिन करके जीत दर्ज की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now