Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 4 जुलाई 2022

WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
WWE Raw का एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

Raw: WWE Raw का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने शो के लिए बढ़िया मैचों और सैगमेंट्स को बुक किया था और सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन करके रॉ (Raw) को बेहतर बनाया। कहा जा सकता है कि मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के बाद Raw का एपिसोड देखने लायक रहा। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नजर डालने वाले हैं।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- बॉबी लैश्ले और थ्योरी के बीच प्रोमो सैगमेंट में बहस हुई। बाद में थ्योरी ने लैश्ले पर हमला करने का प्रयास किया लेकिन अंत में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन का पलड़ा भारी रहा।

Theory goes upTheory goes downTheory goes upTheory goes downTheory goes upTheory goes downTheory goes upTheory goes down@fightbobby @_Theory1 #WWERaw https://t.co/l5P3qCGcFo

- रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने जजमेंट डे पर DQ द्वारा जीत दर्ज की। मैच में मिस्टीरियो ने दिग्गज सुपरस्टार एडी गुरेरो की तरह नकल करने की कोशिश की और इसी वजह से उन्हें DQ से जीत मिली।

.@FinnBalor & @ArcherofInfamy make the first move!#WWERaw https://t.co/8iPXGaiaAH
NO 619!@ArcherofInfamy #WWERaw https://t.co/QBQQwVXKS9
Looks like some bad news for @reymysterio!#WWERaw https://t.co/u4eYJQcWLm

- एजे स्टाइल्स और द मिज़ के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में स्टाइल्स को जीत मिली और मैच के बाद सिएम्पा ने उनपर हमला किया। स्टाइल्स ने वापसी की लेकिन द मिज़ ने अपना फिनिशर लगाकर दिग्गज को फिर धराशाई किया।

After @AJStylesOrg defeats @mikethemiz, @NXTCiampa arrives on the scene again!#WWERaw https://t.co/X8bBDnSKcH

- लिव मॉर्गन ने प्रोमो कट करते हुए SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बारे में बात की और फैंस को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद भी कहा। बाद ने नटालिया और कार्मेला ने एक-एक करके एंट्री की और उन्होंने बाद में चैंपियन पर हमला किया। बियांका ब्लेयर ने आकर SmackDown विमेंस चैंपियन को बचाया।

"Thank you guys, but WE deserve it!"@YaOnlyLivvOnce #WWERaw https://t.co/ClwAYrqyVL
Ummmm hellooooooooo, what about @CarmellaWWE???#WWERaw https://t.co/HLobNDLGUk

- लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर ने नटालिया और कार्मेला को टैग टीम मैच में हराया।

- सैथ रॉलिंस ने एक सिंगल्स मैच में इजेक्यूल को पराजित किया। मैच के बाद भी उन्होंने इजेक्यूल पर स्टॉम्प लगाने का प्लान बनाया लेकिन रिडल ने आकर उनपर RKO लगाया।

EZEKIEL goes one-on-one with Seth "ZEKE-IN" Rollins right now on #WWERaw!@IAmNotEliasWWE @WWERollins https://t.co/yP5lXXy1BJ
THIS GOES OUT TO ALL MY ZEKES OUT THERE!@IAmNotEliasWWE #WWERaw https://t.co/DF1Iq2ylMm
It's game over for @WWERollins tonight thanks to @SuperKingofBros!#WWERaw https://t.co/63Y6cwB6cH

- बॉबी लैश्ले और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने टैग टीम मैच में थ्योरी और अल्फा अकेडमी को हरा दिया। ओटिस ने मैच के बाद उल्टी कर दी।

That can't be good for @otiswwe! #WWERaw https://t.co/5dLaLbOM0F

- आर-ट्रुथ ने 'अंकल सैम' बनकर प्रोमो कट किया और अमेरिकन इंडिपेंडेस डे के बारे में बात की। इसी बीच गंथर ने एंट्री की और उनपर हमला किया। बाद में दोनों का सिंगल्स मैच देखने को मिला। इसमें गंथर को जीत मिली।

- बैकी लिंच और असुका के बीच धमाकेदार नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिला। अंत में बैकी लिंच ने असुका को टेबल पर मैनहैंडल द्वारा पटका और पिन करके जीत दर्ज की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...