Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 6 जून 2022

WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा
WWE Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार रहा। इस एपिसोड में कई नई स्टोरीलाइंस शुरू होते हुए दिखाई दी। रॉ (Raw) के एपिसोड में WWE ने बढ़िया मैचों का आयोजन किया वहीं कुछ सैगमेंट्स भी रोचक रहे। WWE ने पिछले हफ्ते के मुकाबले काफी ज्यादा सुधार किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर एक नजर डालने वाले हैं।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

- Raw की शुरुआत में कोडी रोड्स में प्रोमो कट किया। उन्होंने अपनी चोट और विरोधी के बारे में बात की। बाद में उन्होंने दावा किया कि अगर वो ठीक हो गए तो फिर वो Money in the Bank ब्रीफकेस जीतकर वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे। सैथ रॉलिंस ने एंट्री की और उन्होंने रोड्स की तारीफ की। बाद में वो अमेरिकन नाईटमेयर से गले मिलकर चले गए। थोड़े समय बाद स्टेज पर रॉलिंस ने पीछे से आकर रोड्स पर हमला किया। उन्होंने कोडी की चोट को निशाना बनाया।

Here comes the man of the hour. 👏👏👏👏👏@CodyRhodes is here on #WWERaw! https://t.co/v5Fjl1EOwJ
The American Nightmare @CodyRhodes is overcome with emotion right now on #WWERaw. https://t.co/s8VcxiRbn6
WHAT THE HELL DID YOU DO THAT FOR????@WWERollins, you are disgusting!#WWERaw https://t.co/cP4oQ513i6
WHY SETH WHY?@WWERollins, you have a LOT of explaining to do.#WWERaw https://t.co/5IRVd0W7F9
The American Nightmare refuses the stretcher as @CodyRhodes walks away on his own power.#WWERaw https://t.co/fOjEuvkV88

- डैना ब्रुक और बैकी लिंच के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला था। 24/7 चैंपियन अकीरा और अन्य सुपरस्टार्स रिंगसाइड पर आए। ब्रुक ने इसी दौरान अकीरा को पिन करते हुए टाइटल जीता। बैकी ने गुस्से में आकर सभी की बुरी हालत करने का दावा किया। बाद में उन्होंने ब्रुक को टाइटल के लिए चैलेंज किया। असुका की इंटरफेरेंस के कारण अंत में ब्रुक ने अपना 24/7 टाइटल रिटेन किया।

DANA BROOKE JUST PINNED BECKY LYNCH!!!@DanaBrookeWWE retains the #247Championship thanks to some help from @WWEAsuka!#WWERaw https://t.co/xkqNITCcnC

- द मिज़ और मरीस ने प्रोमो सैगमेंट में अपने शो को हाइप किया। रिडल ने आकर रैंडी ऑर्टन की तारीफ की और रोमन रेंस पर निशाना साधा। बाद में उन्होंने द मिज़ को मैच के लिए चैलेंज किया लेकिन पहले उन्होंने इनकार किया। बाद में सिएम्पा ने आकर रिडल पर हमला किया और मिज़ ने मौका देखकर मैच की चुनौती को स्वीकारा।

KANGAROOS!Who inspired @SuperKingofBros for this one? 🦘#WWERaw https://t.co/n4bz1uddf9
Even @mikethemiz is stunned that @NXTCiampa just laid out @SuperKingofBros on #WWERaw! https://t.co/QHA9FHTeml

- रिडल ने एक सिंगल्स मैच में द मिज़ को हराया।

"THAT WAS FOR YOU, RANDY!"@SuperKingofBros has all the appreciation in the world for @RandyOrton. #WWERaw https://t.co/aFEDlOyC0q

- स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने एक टैग टीम मैच में द उसोज़ को काउंटआउट से हराया। रिडल ने आकर स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के साथ जीत का सेलिब्रेशन किया।

Can @AngeloDawkins bounce back in this one?#WWERaw https://t.co/zgZgQoUkyK

- बॉबी लैश्ले ने प्रोमो कट करते हुए अपनी जीत के बारे में चर्चा की और फिर MVP के बारे में बात करने लगे। हालांकि, थ्योरी ने एंट्री की और लैश्ले का मजाक बनाने की कोशिश की। लैश्ले ने थ्योरी को यूएस टाइटल के लिए चैलेंज किया। थ्योरी ने इसे अस्वीकार किया और फिर सेल्फी लेने लगे। बॉबी ने उन्हें रिंग के बाहर किया।

What will @fightbobby have to say up next on #WWERaw? https://t.co/6yG9czfyUj

- वीर महान और डॉमिनिक मिस्टीरियो के बीच मैच हुआ। इस मैच में वीर जीत के करीब थे लेकिन अंत में रे मिस्टीरियो ने आकर महान पर हमला किया। इसी वजह से DQ द्वारा महान की जीत हुई।

"You're mocking me, aren't you?"@DomMysterio35 @VeerMahaan #WWERaw https://t.co/ksUTZdrOnM

- जजमेंट डे के तीनों सदस्यों ने अपनी जीत के बारे में बात की। बाद में ऐज ने अपने नए साथी को बुलाया और फिन बैलर ने एंट्री की। उनका सैगमेंट काफी अच्छे से आगे बढ़ रहा था लेकिन अचानक से डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर और रिया रिप्ली ने मिलकर ऐज पर बुरी तरह हमला किया।

Who will join #TheJudgmentDay?Find out NEXT on #WWERaw! https://t.co/stj50A1ruC
.@EdgeRatedR won big on this one!!!#WWERaw https://t.co/igdKXdQfPj
WHAT IS GOING ON?????????@EdgeRatedR has been betrayed by #TheJudgmentDay!#WWERaw https://t.co/wItHWWKtX8
After all @EdgeRatedR did for you.........#WWERaw https://t.co/2pVU7efZOQ

- ओमोस ने काफी आसानी से सेड्रिक एलेक्जेंडर को पराजित किया। बाद में डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड का स्टेज एरिया पर इंटरव्यू लिया जा रहा था। इसी बीच MVP ने आकर उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन ज़िगलर ने दिग्गज पर हमला किया। डर्टी डॉग्स भाग गए और ओमोस उनका पीछा करने लगे।

POW! RIGHT IN THE KISSER!@HEELZiggler cuts @The305MVP off on #WWERaw. https://t.co/kB3j7UQNTJ

- इजेक्यूल ने ओटिस को एक सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद इजेक्यूल ने रीमैच की मांग की और फिर ओवेंस ने आकर बताया कि अगर इजेक्यूल मान लेते हैं कि वो असल में इलायस हैं तो उन्हें रीमैच मिल जाएगा। बेबीफेस सुपरस्टार ने माना कि वो इलायस हैं और उन्हें रीमैच मिल गया। बाद में इजेक्यूल ने बताया कि उन्होंने केविन ओवेंस की तरह ही झूठ बोला है। असल में वह इजेक्यूल ही हैं और उन्होंने इसके तुरंत बाद पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर हमला किया।

- रिया रिप्ली ने डूड्रॉप, लिव मॉर्गन और एलेक्सा ब्लिस को हराकर बड़ी जीत दर्ज की। मैच के अंत में उन्होंने डूड्रॉप को पिन किया था। अब उन्हें Money in the Bank में Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

Prepare for trouble.And make it double.@YaOnlyLivvOnce @AlexaBliss_WWE #WWERaw https://t.co/FOaavP5mOk
#WWERaw Women's Champion @BiancaBelairWWE is EXCITED!Who will challenge The EST of WWE at #MITB? https://t.co/n58dDXsnvc

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...