Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स: रोमन रेंस को दी गई खतरनाक धमकी, SmackDown के दिग्गज सुपरस्टार्स की हालत हुई काफी खराब

WWE Raw के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला
WWE Raw के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला
EXPERT COLUMNIST

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) से पहले हुआ आखिरी शो था। शो में पीपीवी के बिल्डअप के साथ रेड ब्रांड के सुपरस्टार्स के बीच की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ते हुए देखा गया। स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स ने भी रेड ब्रांड में शिरकत की। आइए नजर डालते हैं Raw में क्या-क्या हुआ:

#) WWE चैंपियन बिग ई ने की Raw की शुरुआत

बिग ई ने Raw की शुरुआत करते हुए सबसे पहले Survivor Series के अपने प्रतिद्वंदी रोमन रेंस के बारे में बात की। बिग ई ने कहा कि रोमन रेंस लगातार न्यू डे के ऊपर अटैक कर रहे हैं और Survivor Series में वो उन्हें सजा देने वाले हैं। WWE चैंपियन ने साफ किया कि वो रेंस का चैंपियन vs चैंपियन मैच में बुरा हाल करेंगे। इसके बाद उन्होंने केविन ओवेंस के बारे में बात करते हुए उन्हें बाहर बुलाया। केविन ओवेंस ने बिग ई के ऊपर अटैक का कारण बताया कि WWE चैंपियन के कारण उन्हें Raw में आने के बाद लगातार तीसरा मैच हारना पड़ा। उन्होंने सफाई देने का प्रयास किया। बिग ई ने ओवेंस को रिंग में बुलाया, लेकिन ओवेंस चले गए। बिग ई उनके पीछे गए थे, लेकिन द उसोज ने आकर बिग ई के ऊपर बुरी तरह अटैक कर दिया। द उसोज ने रोमन रेंस का संदेश बिग ई को दिया और साथ ही में RK-Bro को भी धमकी दी। रिडल ने आकर ओड्स को ईवन किया। इसके बाद सोन्या डेविल ने द उसोज़ vs बिग ई और रिडल के मैच का ऐलान किया।

Put your hands on @WWEBigE's family?Pay the consequences THIS SUNDAY at #SurvivorSeries, @WWERomanReigns... https://t.co/4GCu18KCDW
"I promise you this, I'm going to break bad on every single superstar in that #WWERaw locker room and I'm going to break bad on YOU. And YOU DESERVE IT. Everything that happens from here on out ... it's YOUR fault."@FightOwensFight has ZERO remorse for his actions.#WWERaw https://t.co/X3bwLnXnxc

#) Raw में द उसोज़ vs रिडल और बिग ई

इस मैच से पहले सैथ रॉलिंस ने एंट्री की और रिंग एरिया के पास बैठ गए। बिग ई जल्द ही एक्शन को रिंग के बाहर लेकर गए और उसोज़ पर अटैक जारी रखा। इस बीच उन्होंने जिमी को रॉलिंस की ओर धक्का दिया और फिर रॉलिंस पर भी अटैक किया। रॉलिंस इससे खुश नजर नहीं आए और उन्होंने बिग ई और रिडल के ऊपर अटैक करते हुए इस मैच को वहीं पर खत्म कर दिया। रैंडी ऑर्टन ने फिर एंट्री करते हुए मामले को बराबर किया और बाद में सिक्स मैन टैग टीम मैच का ऐलान किया गया।

विजेता: DQ से बिग ई और रिडल की जीत

It's @RandyOrton to the rescue with a thunderous RKO!#WWERaw https://t.co/uhVUxm23l2
Not the only #WWERaw Superstar who wanted to do that...@WWEBigE@WWERollins https://t.co/ZLqwk6Dc8n

#) Raw में बिग ई और Rk-Bro vs सैथ रॉलिंस और द उसोज़

रिडल ने शुरुआत में रॉलिंस पर कंट्रोल हासिल किया और रैंडी ऑर्टन ने भी उनका अच्छा साथ दिया। उसोज़ ने पलटवार किया और रिडल के एंकल पर कंट्रोल हासिल करते हुए उनके ऊपर दबाव बनाया। रिडल ने मुश्किल से बिग ई को टैग दिया। बिग ई ने आते हुए मोमेंटम को अपनी टीम की तरफ कंवर्ट किया। मैच के अंत में रॉलिंस और रिडल रिंग में थे, तभी रॉलिंस ने रिडल को रोलअप करते हुए इस मैच को जीता। मैच के बाद द उसोज़ ने रिडल पर अटैक करना चाहा, लेकिन पहले रैंडी ऑर्टन ने जिमी उसो को RKO दिया और फिर बिग ई ने भी अपना मूव लगाया।

विजेता: सैथ रॉलिंस और द उसोज़

This one goes out to @WWERomanReigns ahead of #SurvivorSeries this Sunday!Courtesy of #WWEChampion @WWEBigE.#WWERaw https://t.co/WbcIH5cmfJ

#) Raw में बियांका ब्लेयर vs टमीना

टमीना ने मैच की शुरुआत में बियांका ब्लेयर को टफ फाइट दी, लेकिन ब्लेयर ने जबरदस्त तरीके से पलटवार किया। यह मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला और अंत में ब्लेयर ने टमीना को KOD मूव देते हुए इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद डूड्रॉप ने एंट्री की और ब्लेयर को धमकी देदी। साफ तौर पर लग रहा है कि Survivor Series के बाद दोनों सुपरस्टार्स के बीच अच्छी स्टोरीलाइन देखने को मिल सकती है।

विजेता: बियांका ब्लेयर

"After #SurvivorSeries this Sunday, I'll be looking for you."@DoudropWWE sends @BiancaBelairWWE a warning...#WWERaw https://t.co/fSEYE2zcSj

#) Raw में विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी लिंच ने पिछले हफ्ते SmackDown में शार्लेट फ्लेयर के प्रोमो के बारे में बात करते हुए उनके ऊपर जमकर निशाना साधा। बैकी ने साफ किया कि जैसे उन्होंने सफल होना शुरू किया तभी से ही शार्लेट दुखी हो गईं। बैकी ने कहा कि वो Survivor Series में शार्लेट फ्लेयर का बहुत ही बुरा हाल करने वाली हैं। इसी बीच लिव मॉर्गन ने दखल दिया और वो रिंग में आईं। दोनों सुपरस्टार्स ने शानदार प्रोमो देते हुए एक दूसरे के ऊपर निशाना साधा। बाद में बैकी ने मैनहैंडल स्लैम देना चाहा, लेकिन लिव ने अच्छे तरीके से काउंटर किया।

"I’m the person you’re gonna go face to face with at #SurvivorSeries. I'm gonna force you to face all your insecure demons. This isn’t about brand supremacy. It’s about personal legacy."#WWERaw Women's Champion @BeckyLynchWWE sends a scathing message to @MsCharlotteWWE. https://t.co/rwZVxOSQdT
DESTINATION: #WWERaw Women's Championship?@YaOnlyLivvOnce 🖤 https://t.co/FLacvcPITs

#) Raw में स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs एल्फा अकादमी

स्ट्रीट प्रॉफिट्स और एल्फा अकादमी के बीच अच्छा टैग टीम मुकाबला हुआ। दोनों टीमों ने काफी ज्यादा प्रभावित किया और दिखाया कि उन्हें मौके मिले तो वो क्या कर सकते हैं। मैच के दौरान शानदार मूव्स देखने को मिले और एक बार फिर मोंटेज फोर्ड का प्रदर्शन देखने लायक था। मैच के अंत में डॉकिंस ने ओटिस को बैरिकेड पर मारते हुए उन्हें एक्शन से दूर रखा। दूसरी तरफ फोर्ड ने गेबल द्वारा टॉप रोप से मूव को काउंटर करते हुए पिन किया और इस मैच को जीता।

विजेता: स्ट्रीट प्रॉफिट्स

#) Raw में क्वीन ज़ेलिना vs निकी A.S.H

ज़ेलिना ने शुरुआत में पकड़ बनाई, लेकिन जल्द ही निकी A.S.H ने वापसी करते हुए वेगा के ऊपर दबाव बनाया। निकी ने शानदार ड्रॉपकिक मूव लगाया और फिर कॉर्नर पर ले जाकर अटैक को जारी रखा। हालांकि अंत में कार्मेला द्वारा ध्यान भटकाने का फायदा उठाते हुए वेगा ने निकी को पिन करते हुए इस मैच को आसानी से जीत लिया।

विजेता: क्वीन ज़ेलिना

#QueenZelina picks up the win and @RheaRipley_WWE tells us how she feels! 💔#WWERaw https://t.co/MUagyjpVCE

#) Raw में रिया रिप्ली vs कार्मेला

रिया रिप्ली ने पूरी तरह से अपना गुस्सा कार्मेला के ऊपर निकाला। उन्होंने बेली टू बेली सुपलेक्स लगाया। इसके बाद वो सुपरकिक देने गईं लेकिन कार्मेला ने खुद को बचाया। हालांकि अंत में रिप्ली ने कार्मेला को रिपटाइड मूव लगाया और इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद ज़ेलिना ने निकी और रिया रिप्ली का मजाक बनाया।

विजेता: रिया रिप्ली

#) Raw में फिन बैलर vs केविन ओवेंस

Raw के शुरुआती सैगमेंट में फिन बैलर ने कहा था कि उन्हें ओवेंस के ऊपर भरोसा नहीं है। फिन बैलर और केविन ओवेंस दोनों ही Survivor Series में टीम Raw का हिस्सा होने वाले हैं। यह एक जबरदस्त मुकाबला हुआ और फैंस को इन दोनों ही सुपरस्टार्स ने बिल्कुल भी निराश नहीं किया। दोनों सुपरस्टार्स ने कई बार पिन का प्रयास किया, लेकिन काफी बार किकआउट भी देखने को मिले। अंत में ओवेंस ने बैलर को स्टनर लगाया और आखिरकार Raw में वापसी के बाद अपना पहला मैच जीता।

विजेता: केविन ओवेंस

A ruthless @FightOwensFight picks up a victory years in the making against longtime rival @FinnBalor on #WWERaw! https://t.co/SiEFkGmsTH
.@FightOwensFight delivers the dynamic offense against @FinnBalor on #WWERaw! https://t.co/0jEvaKAtoH

#) Raw में एजे स्टाइल्स और ओमोस vs रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर

ओमोस ने मैच में पूरी तरह से अपना दबदबा दिखाया। उनके सामने रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर की एक नहीं चली। ओमोस ने साफ तौर पर पिछले हफ्ते का गुस्सा निकाला और फिर एजे स्टाइल्स को टैग दिया। स्टाइल्स ने फिनोमिनल फोरआर्म हिट किया और पिन करते हुए अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

विजेता: एजे स्टाइल्स और ओमोस

WOAH!@TheGiantOmos nearly sent @HEELZiggler back to his home planet.#WWERaw https://t.co/0wfquGTgQP
A quick & dirty win for @AJStylesOrg & @TheGiantOmos against former #WWERaw Tag Team Champions @HEELZiggler & @RealRobertRoode! https://t.co/V8Smj2dB3S

#) WWE Raw में बॉबी लैश्ले vs रे मिस्टीरियो

Raw के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले और रे मिस्टीरियो के बीच मैच हुआ। Raw के दौरान रे ने पिछले हफ्ते जो कुछ भी हुआ उसको लेकर एडम पीयर्स के सामने अपनी नाराजगी दिखाई और फिर इस मैच को पीयर्स ने बुक किया। बॉबी लैश्ले ने शुरुआत से ही कंट्रोल बनाना चाहा, लेकिन डॉमिनिक ने उनका ध्यान भटकाया। इसका फायदा रे ने उठाया और अच्छे से पलटवार किया। लैश्ले ज्यादा समय तक पीछे नहीं रहे और उन्होंने जल्द ही कंट्रोल मैच में वापस पाया। लैश्ले ने वर्टिकल सुपलेक्स लगाया और उन्होंने अपना गुस्सा निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मिस्टीरियो ने जबरदस्त तरीके से पलटवार करते हुए 619 मूव लगाया और फिर टॉप रोप से शानदार मूव का इस्तेमाल किया। हालांकि लैश्ले ने काउंटर करते हुए रे को हर्ट लॉक में जकड़ लिया और सबमिशन के जरिए इस मैच को जीता।

विजेता: बॉबी लैश्ले

मैच के बाद एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि रे मिस्टीरियो अब Survivor Series के लिए टीम Raw का हिस्सा होंगे। ऑस्टिन थ्योरी ने डॉमिनिक मिस्टीरियो पर अटैक किया और फिर पीयर्स ने बताया थ्योरी ही इस टीम में मिस्टीरियो की जगह लेंगे।

Official indeed... 😔@ScrapDaddyAP removed @reymysterio from #TeamRAW this Sunday at #SurvivorSeries and welcomed @austintheory1 to the red brand's 5️⃣!#WWERaw https://t.co/c5DwIVGpHF

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now