Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स: Veer Mahaan ने अपने दुश्मन को पीट-पीटकर किया 'अधमरा', Roman Reigns के भाइयों की हुई करारी हार

WWE Raw में वीर महान ने एक बार फिर किया अपने दुश्मन का बुरा हाल
WWE Raw में वीर महान ने एक बार फिर किया अपने दुश्मन का बुरा हाल
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड खत्म हो गया है। शो की शुरुआत काफी धमाकेदार तरीके से हुई और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के कंपनी में 20 साल पूरे होने की खुशी में सेलिब्रेशन देखने को मिला। इसके अलावा वीर महान (Veer Mahaan) का खतरनाक रूप एक बार फिर देखने को मिला। आइए नजर डालते हैं WWE Raw में क्या-क्या देखने को मिला:

#) WWE Raw की शुरुआत रैंडी ऑर्टन की सेलिब्रेशन के साथ

रिडल ने शो की शुरुआत की और उन्होंने जबरदस्त वीडियो पैकेज को प्ले किया। Raw के सुपरस्टार्स रिंग के पास दिखाई दिए और इस बीच रैंडी ऑर्टन ने एंट्री की। क्राउड की तरफ से उन्हें जबरदस्त रिएक्शन मिला। रैंडी ऑर्टन ने जॉन सीना, ट्रिपल एच, द अंडरटेकर, शॉन माइकल्स को शुक्रिया कहा। साथ ही लैजेंड किलर बनाने के लिए उन्होंने मिक फोली को शुक्रिया कहा। उन्होंने रिडल की भी तारीफ की। रिडल ने रिंग में कोडी रोड्स को बुलाया और दोनों सुपरस्टार्स गले मिले। कोडी कुछ कहते उससे पहले ही सैथ रॉलिंस ने दखल दिया और रोड्स के ऊपर आरोप लगाया। इस बीच इजेक्यूल, केविन ओवेंस और द उसोज की भी एंट्री देखने को मिली। एडम पीयर्स ने आकर मेन इवेंट में Rk-Bro, कोडी रोड्स और इजेक्यूल vs सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और द उसोज के बीच मैच का ऐलान किया। रैंडी ऑर्टन ने केविन ओवेंस के ऊपर RKO लगाया।

What would a @RandyOrton celebration be without an RKO?!#WWERaw https://t.co/BL2kjp8RQr

#) WWE Raw में बियांका ब्लेयर vs सोन्या डेविल (विमेंस चैंपियनशिप मैच)

Raw विमेंस चैंपियनशिप मुकाबला दो बार सोन्या डेविल के खिलाफ चला गया था, लेकिन उन्होंने अपनी पावर का गलत इस्तेमाल करते हुए बार-बार इसे शुरू कराया। अंत में उन्होंने इसे NO DQ मैच बना दिया। क्वीन वेगा और कार्मेला ने मैच में दखल देते हुए सोन्या डेविल की मदद की। हालांकि बियांका ब्लेयर के ऊपर इसका बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने अंत में डेविल को KOD देकर पिन कर दिया। ब्लेयर ने आसानी के साथ अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया।

विजेता: बियांका ब्लेयर

बैकस्टेज सोन्या डेविल का गुस्सा कार्मेला और क्वीन वेगा के ऊपर फूटा। उन्होंने दोनों सुपरस्टार्स को करारे थप्पड़ जड़ दिए।

#) WWE Raw में ऐज का सैगमेंट

ऐज ने कहा कि डेमियन प्रीस्ट अपना हिसाब फिन बैलर से चुकता करेंगे। ऐज ने एजे स्टाइल्स के ऊपर अटैक करने का कारण बताया और कहा कि वो WrestleMania Backlash के लिए कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। एक बार फिर पूर्व चैंपियन ने अपने दुश्मन को चेतावनी देदी है।

"And @FinnBalor, we'll see you later." 👀@ArcherofInfamy looks to deliver the punishment TONIGHT on #WWERaw.@EdgeRatedR https://t.co/bmNxUlqZ85

#) WWE Raw में वीर महान vs सैम समोथर्स

इस हफ्ते भी वीर महान का मुकाबला एक लोकल रेसलर के खिलाफ हुआ। मैच में पूरी तरह से महान का ही दबदबा देखने को मिला और उन्होंने सिर्फ 36 सेकेंड में ही समोथर्स को सबमिशन के जरिए हरा दिया। हालांकि मैच के बाद भी रिंग के बाहर उन्होंने सैम पर अटैक जारी रखा। उन्होंने सैम को कमेंट्री टेबल पर पटका और वहां पर भी सर्विकल क्लच में जकड़ लिया। महान ने इतनी बुरी तरह से पीटा कि सैम की हालत काफी ज्यादा खराब हो गई।

विजेता: वीर महान

#) WWE Raw में बॉबी लैश्ले vs ओमोस (आर्म रेसलिंग चैलेंज)

पंजा लड़ाने से पहले MVP ने प्रोमो दिया और जल्द ही बॉबी लैश्ले की एंट्री हुई। बॉबी लैश्ले ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए ओमोस को हरा दिया। हालांकि मैच हारने के बाद ओमोस ने बुरी तरह बॉबी लैश्ले पर अटैक कर दिया। ओमोस ने आर्म रेसलिंग टेबल से ही लैश्ले पर अटैक करते हुए उनकी हालत खराब कर दी।

विजेता: बॉबी लैश्ले

#) WWE Raw में डैना ब्रुक और रेजी vs अकीरा टोजावा और टमीना

Raw में हुए इस मिक्स्ड टैग टीम मैच में आर ट्रुथ ने स्पेशल गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई। यह मुकाबला ज्यादा लंबा नहीं चला और अंत में अकीरा टोजावा ने रेजी के ऊपर फ्रंट सेंटन हिट करते हुए उन्हें हरा दिया। मैच के बाद अकीरा टोजावा और आर ट्रुथ ने 24*7 चैंपियनशिप जीतने का प्रयास किया, लेकिन डैना ब्रुक ने खुद को बचाया।

विजेता: टमीना और अकीरा टोजावा

Okay @RonKillings, that's a brilliant idea!#247Champion @DanaBrookeWWE nearly got okie-dokied by R-Truth on #WWERaw!! https://t.co/JnLU14G88X

#) WWE Raw में बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी लिंच ने कहा कि तीन साल बाद यह पहला मौका है जब वो बिना टाइटल के Raw में आई हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें वापस उठना आता है और उनसे बेहतर यह काम कोई नहीं कर सकता। इस बीच असुका का म्यूजिक बजा और उन्होंने लगभह 9 महीने बाद रिंग में वापसी की। असुका ने कहा कि वो बैकी लिंच को रोकने आई हैं, क्योंकि असुका के लिए कोई तैयार नहीं है।

Are you READY for more of this? 👀@WWEAsuka @BeckyLynchWWE #WWERaw https://t.co/hJCKLm4vjZ

#) WWE Raw में फिन बैलर vs डेमियन प्रीस्ट

फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के बीच बहुत ही जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स ने एक बार फिर फैंस को अच्छे से एंटरटेन किया। बैलर ने मैच को जीतने की काफी कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली। बैलर ने चोकस्लैम को काउंटर करते हुए रोलअप करने का प्रयास किया और जब वो कू डी ग्रा देने गए तभी प्रीस्ट ने पलटवार कर दिया। उन्होंने चोकस्लैम हिट करते हुए इस मैच को जीत लिया।

विजेता: डेमियन प्रीस्ट

These two are in sync.@ArcherofInfamy @FinnBalor #WWERaw https://t.co/G1b2gABxYh

#) WWE Raw द मिज टीवी सैगमेंट

मिज टीवी के स्पेशल सैगमेंट में थ्योरी उनके गेस्ट थे। थ्योरी ने द मिज के साथ सेल्फी ली। मिज ने कहा कि एक बार फिर यूएस चैंपियनशिप रेलेवेंट बन गई है। यह दोनों सुपरस्टार्स बात कर रहे थे तभी मुस्तफा अली की वापसी हुई। अली ने यूएस चैंपियनशिप के लिए मौका मांगा। थ्योरी ने इसके लिए मना कर दिया, लेकिन उन्होंने मिज vs अली मैच को बुक कर दिया।

"If I wanted to laugh, I'd watch you wrestle!"@AliWWE with the zinger on @mikethemiz on #WWERaw. https://t.co/9y9ru70mOW

#) WWE Raw में मुस्तफा अली vs द मिज

अली ने कई महीनों बाद अपना पहला मुकाबला लड़ा और उन्होंने द मिज को कड़ी टक्कर दी। मिज ने काफी कोशिश की, लेकिन अली के पास उनके हर चैलेंज का जवाब था। मैच के अंत में द मिज फिगर 4 लॉक देने जा रहे थे। अली ने उन्हें रोलअप करते हुए इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद एंट्रैंस रैंप पर सिएम्पा ने अली पर अटैक कर दिया।

विजेता: अली

#) WWE Raw में कोडी रोड्स, इजेक्यूल और RK-Bro vs द उसोज, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस

मैच के शुरू होने से पहले ही फेस टीम ने हील टीम पर अटैक कर दिया। Rk-Bro, कोडी रोड्स और इजेक्यूल ने द उसोज, केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस को रिंग के बाहर भेजा। आखिरकार मैच की शुरुआत और पहले फेस टीम ने दबदबा बनाया। जल्द ही हील टीम ने कंट्रोल हासिल किया और उन्होंने टैग देने नहीं दिया। रिडल की हालत इस बीच खराब हुई, लेकिन मुश्किल से उन्होंने रैंडी ऑर्टन को टैग दिया। रैंडी ऑर्टन ने एक-एक करके अपने प्रतिद्वंदियों को कमेंट्री टेबल पर पटका। रैंडी ऑर्टन ने उसो को डीडीटी दिया और जब वो RKO की तैयारी कर रहे थे तभी रॉलिंस ने उनके ऊपर अटैक कर दिया। रैंडी ऑर्टन ने सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और जिमी उसो को स्टनर दे दिया। जे उसो स्पलैश देने गए, लेकिन रैंडी ऑर्टन ने एकदम से RKO देते हुए इस मैच को जीत लिया। रैंडी ऑर्टन ने RKO की बारिश करते हुए जबरदस्त बवाल मेन इवेंट में मचा दिया।

विजेता: Rk-Bro, कोडी रोड्स और इजेक्यूल।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now