COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 15 अक्टूबर, 2018

ANALYST
न्यूज़
28.98K   //    16 Oct 2018, 05:32 IST

Enter caption

रोमन रेंस. सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज vs ब्रॉन स्ट्रोमैन,मैकइंटायर, जिगलर

सभी सुपरस्टार रिंग में पहुंच चुके है। जिगलर और सैथ रॉलिंस ने मैच शुरू किया। जिगलर ने क्रासबॉडी मारकर सैथ को गिरा दिया। एंब्रोज आ गए है। जिगलर को लगातार अब सैथ और डीन पीट रहे है। रोमन रेंस भी आ गए है। रेंस ने क्लोथलाइन मारकर जिगलर को गिराया। स्ट्रोमैन ने रोमन को कॉर्नर पर गिरा दिया है। स्ट्रोमैन फिर से स्पैलैश देने रोमन को गए लेकिन रोमन हट गए। रोमन ने रिंग पोस्ट में स्ट्रोमैन को डाल दिया। और इसके बाद समोआ ड्राप मार दिया है। लगातार टैग देकर सभी एक दूसरे पर टूट पड़े है। एंब्रोज और रॉलिंस के बीच में लगातार बात चल रही है। जिगलर ने इसका फायदा उठायार और डीन को जिग जैग देकर कवरर किया। डीन बच गए। इसके बाद मैकइंटायर भी आ गए लेकिन रोमन रेंस ने आकर डीन एंब्रोज को बचा लिया है। रोमन रेंस ने पहले स्ट्रोमैन को रिंग के बाहर फेंक दिया है। फिर मैकइंटायर को शानदार स्पीयर दिया। जिगलर पीछे से आए लेकिन उनके जिग जैकर को रोमन ने ब्लाक कर दिया है। शील्ड ने इसके बाद मिलकर जिगलर को ट्रिपल पॉवरबॉम्ब दिया और मैच जीत लिया। मैच के बाद रेंस ने अपना टाइटल और रॉलिंस ने अपना टाइटल पकड़ा। रिंग के अंदर स्ट्रोमैन ने आकर जिगलर को पॉवरस्लैम दे दिया है। इसके बाद ब्रॉन चले गए। लेकिन मैकइंटायर ने आकर जबरदस्त फिनिशिंग मूव अपना स्ट्रोमैन को मार दिया है।



नटालिया vs रूबी रॉयट

रॉयट स्क्वायड रिंग में आ गया है। नटालिया इसके बाद माइक के साथ आई। उन्होंने कहा कि वो अकेले यहां पर नहीं आई है। उऩ्होंने पहले बेली को बुलाया इसके बाद साशा बैंक्स को बुलाया। साशा बैंक्स ने जबरदस्त वापसी की। रिंग में वो साथ आए। नटालिया और रूबी के बीच फाइट शुरू हो चुकी है। लगातार दोनों ने एक दूसरे पर अटैक किए और लगातार काउंट किए। रूबी रॉयट हमेशा बाहर जा रही है इस बीच रैफरी ने उन्हें समझाया। नटालिया ने टॉप रोप में जाकर रॉयट को गिरा दिया। लिव और लोगन ने आकर रूबी को देखा। वो रिंग में आ गई। रूबी पर इसके बाद शॉर्प शूटर नटालिया ने लगा दिया। लेकिन उन्हें बचाने लगाने आ गई। डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए ये मैच नटालिया ने जीत लिया। मैच के बाद दोनों टीम आपस में भिड़ गई।


हैंडीकैप मैच (कर्ट एंगल VS ऑथर्स ऑफ पेन)

अकम और रेजर का मुकाबला कर्ट एंगल के साथ शुरू हो गया है। बैरन कॉर्बिन भी चेयर में बैठकर ये मैच देख रहे है। मास्क में मैच अकम और रेजर का मैच हुआ। अकम और रेजर ने आसानी से ये मैच जीत लिया। मैच के बाद फिर जब मास्कमैन ने अपना मास्क खोला तो वो कोई जॉबर था ना कि कर्ट एंगल। लेकिन इसके बाद अचानक से कर्ट एंगल ने एंगल स्लैम आकर कॉर्बिन को लगा दिया है।



फिन बैलर VS जिंदर महल

फिन बैलर और बेली ने जिंदर महल और एलिसा फॉक्स को आसानी से हरा दिया है। मैच के बाद जैसे ही बैलर और बेली जश्न मना रहे थे लैश्ले आ गए। लियो रस ने बैलर पर कमेंट किया और बैलर इसके बाद चले गए। फिर टाइलर ब्रिज आ गए है। टाइलर और लैश्ले के बीच मुकाबला शुरू हो गया है। लैश्ले ने बड़ी ही आसानी से टाइलर ब्रिज को हरा दिया है।


डीन एंब्रोज VS डॉल्फ जिगलर

दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो चुका है। एंब्रोज ने शोल्डर मारकर जिगलर को गिरा दिया है। एंब्रोज ने पिन किया लेकिन कुछ नहीं हुआ। एंब्रोज ने फिर से शानदार सुपलैक्स दिया। एंब्रोज ने लगातार 3 से 4 बार पिन किया। जिगलर रैफरी से कुछ कह रहे है। जिगलर को इसके बाद क्रासबॉडी डीन ने दिया। एंब्रोज ने जिगलर को बैरिकेट में फेंक दिया है। रिंग के अंदर जिगलर ने डीन एंब्रोज को फेस फर्स्ट मार दिया है। इसके बाद जबरदस्त किक मार दी है। जिगलर ने इसके बाद पोस्ट पर डीन एंब्रोज को मार दिया है। एंब्रोज ने क्लोजलाइन जिगलर को मार दी है। एंब्रोज ने इसके बाद एल्बो मारकर जिगलर को गिरा दिया है। जिगलर ने भी इसके बाद शानदार क्लोजलाइन और एल्बो मारकर डीन को गिरा दिया है। एंब्रोज ने अपरहैंड मारकर कवर किया लेकिन जिगलर बच गए। एंब्रोज टॉप रोप पर चढ़ गए लेकिन जिगलर ने उन्हें गिरा दिया। टॉप रोप से फिर मैकइंटायर के ऊपर डीन ने छलांग लगाकर उन्हें गिरा दिया है। सैथ रॉलिंस भी आ गए। लेकिन ये क्या जैसे ही डीन रिंग में गए जिगलर ने किक मारकर उन्हें हरा दिया। जिगलर और मैकइंटायर इसके बाद चले गए। रॉलिंस पूरी तरह कंफ्यूज हो गए है। एंब्रोज ने भी सिर पकड़ लिया है। रॉलिंस रिंग में आए लेकिन एंब्रोज बात करने को तैयार नही हैं। दोनों के बीच बात बढ़ गई है। रोमन रेंस फिर इन्हें संभालने आ गए। जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन आ गए है। कॉर्बिन ने फिर से सिक्स मैन टैग टीम मैच रख दिया है।


रोंडा राउजी का सैगमेंट

रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा रिंग में आ गई है।

रोंडा:पूर वर्ल्ड ने देखा पिछले हफ्ते कैसे बैला ट्विंस ने मुझ पर पीछे से हमला किया।

रोंडा ने इसके बाद बैला ट्विंस को ये बताने के लिए बुलाया कि वो आकर बताए उन्होंने ऐसा क्यों किया।

इसके बाद निकी बैला और ब्री बैला आ गई है।

निकी:सभी बैलास को देखना चाहते है।

ब्री:ये एक शो बिजनेस है ना कि शो फ्रैंड है।

निकी: हमने वापसी इसलिए की है कि जो तुम इस समय फेस हो उसे हटाने के लिए। तुम कोई जीत डिजर्व नहीं करती हो।सभी विमेंस ने कुछ ना कुछ किया है लेकिन तुमने कुछ नहीं किया है। हम लोगों ने रैसलिंग को काफी आगे पहुंचाया है। रिंग में हम बहुत कुछ कर चुके है। तुम कुछ अभी तक नहीं कर पाई हो। तुम यहां के लिए नहीं बनी हो।

रोंडा:मैंने अपना बेस्ट दिया है। सभी की इज्जत की है। मैंने हमेशा विमेंस से पूछा और सीखा है। और इन्हीें से मैं आगे बढ़ी हूं। तुम लोगों ने मेरा सपोर्ट नहीं किया। मेरे पास टैलेंंट है। एवोल्यूशन में सभी को पता चल जाएगा की मैं कौन हूं। मैं वहां अब कुछ नहीं देखने वाली। मेरा फोकस सिर्फ और सिर्फ तुम्हारे ऊपर होगा।

ब्री: तुम्हें जलन हो रही है। हमने वो किया है जो तुम कभी नहीं कर पाओगी।

रोंडा राउजी: निकी तुम सिर्फ जॉन सीना के बैडरूम में ही जा सकती हो। जॉन सीना ने भी तुम्हें निकाल दिया है।

इसके बाद दोनों आपस में फाइट करने गए लेकिन गार्ड ने आकर उन्हें पकड़ लिया। राउडी ने गार्ड को उठाकर नीचे गिरा दिया है। रोंडा ने उन्हें रिंग में आने को कहा।


एंबर मून, नाया जैक्स VS डाना ब्रूक, टमिना

एंबर मून और नाया जैक्स ने पहले रिंग में एंट्री की और फिर डाना के साथ टमिना ने वापसी की। मैच काफी शानदार ये रहा। टमिना और नाया जैक्स का भी मुकाबला रिंग में देखने को मिला। हालांकि कोई खास इस मैच में नहीं हुआ। ये मैच आसानी से एंबर मून और नाया जैक्स ने जीत लिया। मैच के बाद नाया और मून सैलिब्रेट कर रही थी।टमिना ने आकरा जैक्स से कुछ कहा लेकिन मून बीच में आ गई। बात इतनी बिगड़ गई की पहले नाया जैक्स को टमिना और एंबर मून को बाहर फेंक दिया और मून ने टमिना को रिंग से बाहर फेंकने की कोशिश की। इतने में पीछे से डाना ने आकर दोनों को रिंग केबाहर कर दिया।

नाया जैक्स और एंबर मून ने जीता मैच


एनाउंसर ने पिछले हफ्ते डीएक्स रीयूनियन को दिखाया। इसके बाद केन और अंडरटेकर का प्रोमो आया। जिसमें केन ने कहा कि डीएक्स झूठ की बुनियाद पर बनी है। वहीं टेकर ने शॉन माइकल्स की इज्जत को लेकर बहुत कुछ कहा। पिछले आठ साल में उन्होंने कोई इज्जत नहीं कमाई है। वो अभी भी डरे हुए है। क्राउन ज्वैल में डीएक्स का हम सामना करेंगे और शॉन माइकल्स का डर यहां नजर आएगा। केन ने कहा कि भले ही ट्रिपल एच ऑस्ट्रेलिया में जीत गए लेकिन क्राउन ज्वैल में हम इसे खत्म करेंगे। केन ने कहा कि आर यू रेडी इन्होंने कहा था। टेकर ने कहा कि हम दोनों के लिए रेस्ट इन पीस कहेंगे।


सैथ रॉलिंस VS मैकइंटायर

दोनों के बीच वर्ल्ड कप क्वालीफाई मैच शुरू हो गया है। सैथ ने शुरू में ही ड्राप किक मैकइंटायर को मार दी। रॉलिंस ने मैकइंटायर को फ्लोर पर फेंक दिया है। रॉलिंस ने सुसाइड डाइव लगाई लेकिन मैकइंटायर ने उन्हें पकड़कर फ्लोर पर पटक दिया। जिगलर बाहर से मैकइंटायर का समर्थन कर रहे है। रॉलिंस टॉप पर चढ़ गए है लेकिन मैकइंटायर ने उन्हें गिरा दिया। शानदार चॉप रॉलिंस को ड्र्यू ने मार दिया है। रॉलिंस ने शानदार किक मैकइंटायर के मुंह पर मार दी। मैकइंटायर ने शानदार सुपलैक्स मारकर कवर किया लेकिन उन्होंने किकआउट कर लिया है।

रॉलिंस को फैंस चीयर कर रहे है। रॉलिंस को मैकइंटायर अब मार रहे है। जिगलर ने भी दखलअंदाजी नीचे से शुरू कर दी है। डीन एंब्रोज का म्यूजिक बज गया है। लेकिन एंब्रोज ने क्राउड के बीच में से निकलकर जिगलर पर पीछे से हमला कर दिया है।मैकइंटायर ने आकर डीन को पीछे से ड्राप कराया। रॉलिंस ने मैकइंटायर को फ्लोर पर गिरा दिया। रॉलिंस रिंग में आ गए है। रैफरी ने काउंट शुरू कर दिया है। लेकिन मैकइंटायर रिंग में नहीं आ पाए और रॉलिंस ने काउंट आउट के जरिए ये मैच जीत लिया है।

रॉलिंस बने विजेता।



स्ट्रोमैन, जिगलर और मैकइंटायर का सैगमेंट

तीनों सुपरस्टार रिंग में मौजूद है।

जिगलर:हम wwe इतिहास के सबसे अच्छे रैसलर और टीम है।

मैकइंटायर: ये सभी को पता है कि हमने क्या किया है।

स्ट्रोमैन:हमने पिछले हफ्ते साबित किया है। और आगे भी करेंगे। रीमैच में जो हमने किया वो सभी ने देखा। डीन एंब्रोज ने क्या किया ये भी सभी ने देखा।

मैकइंटायर: हमने मैच ही नहीं जीता बल्कि शील्ड को तोड़ दिया है। कैसे हमने रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के खिलाफ डीन को कर दिया है। अब डीन एंब्रोज की आंखें खुल गई है।

स्ट्रोमैन:क्राउन ज्वैल में रोमन रेंस और लैसनर को हराकर मैं चैंपियन बनूंगा।

इसके बाद मैकइंटायर और जिगलर ने वर्ल्ड कप के लिए बात की। क्वालीफाई मैच के बारे में बताया। लेकिन रॉलिंस और रोमन रेंस अब आ गए है। डीन उनके साथ नजर नहीं आए

रॉलिंस कह रह रहे है कि शील्ड टूटी नहीं है। अभी भी हम जिंदा है। रॉलिंस ने इसके बाद शील्ड को सबसे बेस्ट बताया। रोमन ने इसके बाद स्ट्रोमैन को लेकर बात की और क्राउन ज्वैल में तोड़ने की बात कह डाली। सैथ रॉलिंस इसी वक्त मैकइंटायर को क्वालीफाई मैच के लिए कह दिया है।




नमस्कार रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।सुपर शो डाउन के बाद हुई रॉ बड़ी ही शानदार रही। और अब इसके बाद फैंस को इस हफ्ते की रॉ का इंतजार है।ये रॉ काफी शानदार होने वाली है। सुपर शो डाउन के बाद रॉ में आकर शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच ने केन और टेकर को चुनौती दी थी। अब इस हफ्ते केन और टेकर आकर जवाब देंगे।अब इसका अंजाम कहां तक जाएगा इसका इंतजार सभी को हैं?

क्राउऩ ज्वैल को लेकर लगातार बिल्डअप चल रहा है। साथ ही विमेंस एवोल्यूशन की बारी भी है। रोंडा राउजी पर पिछले हफ्ते बैला ट्विंस ने हमला किया था। इस हफ्ते रौंडा इसका जवाब कैसे देंगी। शील्ड और डॉग्स ऑफ वार के बीच भी धमाका यहां देखने को मिलेगा। सैथ रॉलिंस और मैकइंटायर के बीच भी मैच होगा। वर्ल्ड कप क्वालीफाईं के लिए ये मुकाबला होगा।

Topics you might be interested in:
ANALYST
Fetching more content...