Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 11 मार्च, 2019

न्यूज़
25.85K   //    Timeless

Enter caption

डीन एम्ब्रोज Vs ड्रू मैकइंटायर (काउंट फॉल एनी वेयर मैच)

डीन एम्ब्बोज काफी गुस्से में और बदला लेने की फिराक में दिख रहे हैं। ड्रू बाहर आए हैं लेकिन एम्ब्रोज ने आते ही अटैक कर दिया है, स्टेज पर डीन ने सुपलेक्स दिया। ड्रू क्राउड के बीच जा रहे है लेकिन एम्ब्रोज उनको जाने नहीं दे रहे हैं और मारे जा रहे हैं। दोनों क्राउड के बीच लड़ रहे हैं। ड्रू ने एम्ब्रोज को दीवार पर पटक दिया। प्रेस बॉक्स लड़ रहे हैं और अब एम्ब्रोज ने मैकइंटायर पर अटैक किया।

एक बार फिर से दोनों रिंग साइड पर आ गए हैं। लेकिन ड्रू ने तगड़ा स्लैम मार दिया है। ड्रू अब स्टील स्टेप्स से एम्ब्रोज को मार रहे हैं। एम्ब्रोज को कवर किया लेकिन किक आउट हो गए हैं। एम्ब्रोज ने ड्रू को लो ब्लो मार दिया है क्यों ये लीगल है। एम्ब्रोज ने एक बार फिर से अटैक शुरु किया। मैकइंटायर ने स्टील स्टेप्स से अटैक किया।

टेकनिकल एरीया में लड़ाई हो रही है, डीन रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। एल्बो ड्रॉप मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। कमेंट्री टेबल के पास दोनों आ चुके हैं लेकिन अब ड्रू ने अटैक करना शुरु क्या। एम्ब्रोज ने साइड सुपलेक्स मार दिया है और टेबल पर चढ़कर मार रहे हैं। ड्रू ने अब एम्ब्रोज को लो ब्लो मार दिया और मुंह पर पेन भी, इसके बाद ड्रू ने स्टेज पर लगे होगिंस पर एम्ब्रोज को पटका। कवर किया गया लेकिन किक आउट हुए। एम्ब्रोज को सीढ़ियों के सपोर्ट में अटकाया और फिर किक मारकर कवर किया, एम्ब्रोज ने हार मान ली। इसी के साथ ये मैच खत्म हुआ,ड्रू कमेंट्री टेबल पर है लेकिन डीन एक बार पिर से आए हालांकि ड्रू ने फिर से किक मार दी और एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- ड्रू मैकइंटायर





बैकस्टेज

सैथ रॉलिंस , डीन एम्ब्रोज और रोमन रेंस तीनों साथ में हैं, रेंस को चेकअप के लिए भेजा गया है। तभी सैथ ने ट्रिपल एच से ड्रू के खिलाफ मैच मांगा जो उन्हें मिल गया।

Advertisement


रोमन रेंस Vs बैरन कॉर्बिन

रोमन रेंस की एंट्री हो रही है। ये रोमन रेंस का लगभग पांच महीनों बाद एक सिंगल्स मैच है। ये क्या मैच से पहले ड्रू मैकइंटायर ने रोमन रेंस पर रिंग में अटैक कर दिया। मैच भी शुरु नहीं हुआ लेकिन ये फास्टलेन का बदला ले रहे हैं। रेंस को कोस्ट पर पटक दिया है और ड्रू काफी गुस्से में दिख रहे हैं। रोमन रेंस ने ड्रू को मारा लेकिन ड्रू ने फिर से रेंस पर अटैक किया। रेंस को क्लेमोर किक मारी और उनका चेहरा पोस्ट से टकरा गया है। ड्रू ने साफ किया कि ये बस शुरुआत है। मेडिकली टीम आगई है क्योंकि ऐसा लगा रहा है कि रेंस की आंखे पर चोट आई है। सैथ रॉलिंस भी बाहर आए है और उनको बोल रहे हैं कि चेकअप करवा ले। सैथ रॉलिंस के कंधे पर हाथ रखकर रेंस अब बैकस्टेज जा रहे हैं।



कर्ट एंगल Vs अपोलो क्रूज

कर्ट- मैंने लगभग 23 साल तक रैसलिंग की, इस दौरान मुझे हॉल ऑफ फेम में शामिल किया। लेकिन अब मैं रैसलमेनिया में अपना आखिरी मैच लड़ने वाला हूं। उससे पहले अब मैं अपने हॉम टाउन पिट्सबर्ग में लास्ट मैच लड़ने वाला हूं।

अपोलो क्रूज आ गए हैं। क्रूज ने इस मुकाबले में अच्छे मूव्स लगाए लेकिन कर्ट ने हार नहीं मानी। कर्ट एंगल ने कई बार सुपलेक्स लगाया। हालांकि जब अपोलो क्रूज रिग के ऊपर से कूद रहे थे तब एंगल हट गए और क्रूज को एंगल स्लैम मारकर हरा दिया। मैच के बाद सभी ने कर्ट को सपोर्ट किया जबकि कर्ट ने क्रूज को गले लगाया

विजेता- कर्ट एंगल





ट्रिपल एच और बतिस्ता का सैगमेंट

ट्रिपल एच बाहर आ रहे हैं। ट्रिपल एच आज ऑफिशियल कपड़ो में नहीं आए हैं। वहीं बतिस्ता भी WWE बिल्डिंग में पहुंच गए हैं। बतिस्ता का म्यूजिक बज गया है। बतिस्ता अपने साथ सिक्यूरिटी भी लेकर आए हैं।

ट्रिपल एच- क्या तुम वहीं खड़े रहोगे या फिर एक मैन की तरह रिंग में आकर मेरा सामना करोगे। ये सिक्यूरिटी अच्छी है

बतिस्ता: क्या मैं पागल दिख रहा हूं, ये सब मैंने तुमसे और रिक से सीखा है।हमेशा तुम गलत थे क्योंकि तुमने मुझे कुछ नहीं समझा। जो मैं चाहता हूं वो दे दो बस।

ट्रिपल एच- मैं क्यों दूं तुम्हें कुछ, कितनी बार कुछ तुमने इस कंपनी को छोड़ा है। हॉलीवुड स्टार क्या बन गए हो तुम सब कुछ भूल गए हो। मैं चाहता हूं कि मैं वहां आकर तुम्हें मारु। हिम्मत है तो रिंग में आकर दिखाओ।

बतिस्ता- मैंने कभी कंपनी छोड़ी तुमने मुझे मजबूर किया क्योंकि तुम्हारा ध्यान मुझसे हट गया था। मुझे जो चाहिए वो मुझे दे दो बस। मैं रैसलमेनिया में तुम्हें चाहता हूं।

ट्रिपल एच - अगर तुम्हें रैसलमेनिया में मैं चाहिए तो हां ठीक है।

बतिस्ता- ये मेरी शर्तों पर करियर का आखिरी मैच होगा और तुम्हारे करियर का भी आखिरी मैच होगा मेरी शर्तो पर।

ट्रिपल एच- ठीक है लेकिन मैच मेरा होगा क्योंकि ये नो होल्ड मैच होगा। (अब रैसलमेनिया दोनों का महा मुकाबला होने वाला है)




नाया जैक्स Vs नटालिया

नाया जैक्स के साथ टमिना आई हैं, फास्टलेन में नटिलाया के साथ एक छोटी से स्टोरीलाइन देखने को मिली है। नटालिया का साथ एट्री दिग्गज बैथ फिनिक्स ने की हैं। मैच शुरु ही हुआ था कि बैथ फिनिक्स ने टमिना और नाया जैक्स पर अटैक कर दिया। रेफरी ने ये देखकर मैच को डिसक्वालीफाई कर दिया। ये क्या बैकस्टेज बेली और साशा बैक्स ने टमिना-जैक्स पर हमला कर दिया। ऑफिशियल्स ने सबी को अलग किया।

इलायस का सैगमेंट

इलायस हमेशा की तरह बैठे हैं और फैंस से बाते कर रहे है, उसके बाद गाना गाया। नो वे होजे आ गए हैं लेकिन इलायस ने उनकी हालत बुरी कर और स्टील स्टेज पर सुपलेक्स मार दिया।


बैकस्टेज

स्ट्रोमैन को किसी ने कार गिफ्ट की है लेकिन स्ट्रोमैन को गुस्सा आ गया और कार को तोड़ना शुरु कर दिया। एक बेहतरीन कार को स्ट्रोमैन तहस-नहस कर दिया। ये कार कॉलिन जोस्ट ने दी जिसके साथ कुछ वक्त पहले स्ट्रोमैन का बैकस्टेज पंगा हुआ था। स्ट्रोमैन ने रैसलमेनिया में मिलने का संदेश दिया है।



एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

ब्लिस ने बोल रही है कि WWE सोशल मीडिया पर एक बिलियन जिसतने लोग फॉलो कर रहे हैं ये सिर्फ शील्ड के रीयूनियन ने नहीं कुछ हमारी वजह से भी हुआ है। काफी लोग WWE में काम करते हैं। ब्लिस ने इस साल की रैसलेमनिया होस्ट को बुलाया लेकिन वो कोई और नहीं बल्कि खुद एलेक्सा ब्लिस हैं। ब्लिस ने इसको एक स्पेशल मोमेंट बताया है। पूर्व विमेंस चैंपियन के लिए ये काफी बड़ा मौका है।





एलिस्टर ब्लैक-रिकोशे Vs बॉबी रुड और चैड गेबल

ब्लैक और रिकोशे की एंट्री हो गई हैं। रुड और गेबल भी आ गए हैं। इस मैच में NXT सुपरस्टार्स के साथ साथ रुड और गेबल ने शानदार मूव्स दिखाए। रुड और गेबल काफी हावी दिखे लेकिन अंत में रिकोशे और ब्लैक की जोड़ी ने रुड पर अपने फिनिशिंग मूव्स लगाए और जीत दर्ज की।

विजेता- एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे



रोंडा राउजी का सैगमेंट

रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी आ गई हैं, फास्टलेन में रोंडा के कारण बैकी जीतीं और रैसलमेनिया का मैच हासिल कर पाईं क्योंकि रोंडा ने बैकी पर अटैक किया था।

रोंडा-मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या सोच रहा है, आप चाहे कितना भी बू कर लें मुझे कोई नहीं सोचना है। मैं रैसलमेनिया में अह शार्लेट और बैकी की हालत बुरी करने वाली हूं इसलिए मैंने बैकी पर अटैक किया जिससो वो रैसलमेनिया में शामिल हो पाए। बैकी और शार्लेट दोनों एक बड़ा मजाक है।

डैना ब्रूक बाहर आईं है और रोंडा को रुकने को बोल रही हैं , रोंडा को चेतावानी देते हुए कहा कि वो विमेंस लॉकर रुम की बेइज्जती नहीं होने देंगी। डैना बोल रही हैं कि उन्होंने काफी मेहनत की लेकिन उन्हें कभी मौका नहीं मिला। ये क्या रोंडा ने डैना पर अटैक कर दिया है और बुरी तरह पिटाई की। रेफरी बाहर आ गए हैं लेकिन रेफरी को रोंडा ने मारा और वहां से चली गईं।




फिन बैलर Vs बॉबी लैश्ले (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)

चैंपियन फिन बैलर की एंट्री हो गई है जबकि बॉबी लैश्ले आए हैं। लैश्ले ने शुरुआत से मुकाबले में बैलर पर अटैक कर रहे हैं लेकिन जैसे ही फिन को मौका मिला उन्होंने अपनी तेजी दिखाई।बैलर ने लैश्ले को घुटना मार दिया है। लैश्ले ने कमबैक करते हुए बैलर पर बुरी तरह से अटैक करना शुरु कर दिया है।किसी तरह बैलर ने वापसी की और लैश्ले पर अपने सभी मूव्स लगा रहे हैं। बैलर ने स्विंग ब्लैड मार दिया है, लेकिन ये क्या रियो रश ने मैच की बेल बजा दी और बेल्ट लेकर रिंग के पास आए, तभी बैलर ने लियो रश को मारा लेकिन मौका देखकर लैश्ले ने फिन को स्पीयर मारा और टाइटल को जीत लिया। इसी के साथ लैश्ले नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए हैं।

विजेता -बॉबी लैश्ले




सैथ रॉलिंस Vs शेल्टन बेंजामिन


दोनों का मुकाबला शुरु हो गया है , पहले शेल्टन हावी दिख रहे थे लेकिन रॉलिंस ने वापसी करते हुए ड्रॉप किक मारी और रिंग से बाहर किया। सैथ ने रिंग में ब्लॉक बस्टर मार दिया है। जिसके बाद सुसाइड डाइव लगाना चाहते थे लेकिन बेंजामिन ने रॉलिंस के मुंह पर लात मार दी और कवर किया लेकिन किक आउट हुए। आपको बता दें कि शेल्टन बेंजामिन का ये साल 2009 के बाद रॉ में पहला मैच है, यानी 10 साल बाद बेंजामिन ने रॉ में कदम रखा है। बेंजामिन ने रॉलिंस पर लगातार अटैक शुरु कर दिया है। रॉलिंस ने टर्न बक्ल पर बेंजामिन को फेंका उसके बाद अटैक करना शुरु किया। रॉलिंस ने कवर किया लेकिन किक आउट होना पड़ा। बेंजामिन ने सुपलेक्स मारना शुरु कर दिया है। ये क्या मौका देखकर दो सुपरकिक और कर्ब स्टॉप मारकर रॉलिंस ने मैच जीत लिया।

विजेता- सैथ रॉलिंस


शील्ड का सैगमेंट

शील्ड का म्यूजिक बजा और वो अब क्राउड के बीच से आ रहे हैं। हमेशा की तरह शील्ड को अच्छा सपोर्ट मिल रहा है। शील्ड कारॉ में फेरवेल है। रेंस, एम्ब्रोज और रॉलिंस रिंग में खड़े हैं।

रोमन- पिछले कुछ वक्त से मैंने ये ध्यान दिया कि लाइफ कितनी छोटी होती है और कल का पता नहीं होता लेकिन कल रात मैंने सब हासिल किया। इन दोनों से मैंने कुछ हफ्तों मांग की जो पूरी हो गई। खैर, हम रोड टू रैसलमेनिया पर है और मेरा वन ऑन वन मैच रॉ में हैं। एम्ब्रोज भी कुछ बिजनेस करने वाले हैं। लेकिन सबसे बड़ा बिजनेस रॉलिंस है। रॉलिंस रैसलमेनिया में लैसनर को हराकर टाइटल जीतने वाला है और फैंस फिर बर्न इट डाउन चैंट्स करेंगे। (तीनों ने एक गले लगाया और शील्ड का म्यूजिक बजा। एम्ब्रोज और रेंस चले गए हैं लेकिन रॉलिंस रिंग में हैं। )


रॉलिंस-फास्टलेन में हमने कमाल किया (ये क्या पॉल हेमन बाहर आ गए हैं) मुझे बड़ा अच्छा लगता है जब तुम लैसनर का नाम चिल्लता हो, तुम उस लैसनर की बात कर रहे हो जिसने सुपरस्टार्स को हराया है, लेकिन अब उसका टाइम सही नहीं है। लेकिन एजे स्टाइल्स के खिलाफ और फिन बैलर के खिलाफ लैसनर बस हार के करीब थे। ब्रॉक मुझसे काफी अलग है मैं उससे ज्यादा फिट हूं और हमने देखा कि ब्रायन ने भी उसका क्या हाल किया था. पॉल हेमन सिर्फ 3 हफ्ते बचे हैं और तुम्हे दिख जाएगा कि क्या होने वाला है। इसलिएअ इपना मुंह बंद रखो। (हेमन अपने क्लाइंट लैसनर की तारीफ कर रहे हैं लेकिन फैंस मजाक बना रहे है, हेमन बोल रहे हैं कि जिन रैसलर्स ने उन्हें परेशान किया ,उनके साथ मैच अंतिम पलों में सेट हुआ, जिंदर महल की जगह एजे स्टाइल्स, फिर ब्रायन के साथ तो वो क्या कर सकता था। ये क्या शेल्टन बेंजामिन पीछे से आए और रॉलिंस को सुपलेक्स मारने लगे। ).



नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE का फास्टलेन शो अब इतिहास में अपनी जगह बना चुका है, और भले ही आपको ये शो पसंद आया हो या नहीं, एक बात तो तय है कि विंस और उनकी टीम ने हर उस संभावना तो नकार दिया और उससे ऊपर का काम करके दिखाया जिसकी उनसे उम्मीद थी। एक टीम के तौर पर ये बात तो सच साबित हुई कि अगर कंपनी चाहे तो कुछ ऐसा काम दिखा सकती है जिसको आप कभी सोच भी नहीं सकते।

अब चूँकि रॉ में बीते हुए हुए शो से जुड़ी हुई कहानियाँ आगे बढ़ेंगी और साथ ही कुछ पुरानी कहानियाँ भी रैसलमेनिया में लड़ाई की शक्ल लेंगी।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...