COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 25 फरवरी 2019

न्यूज़
29.88K   //    Timeless

Enter caption

रिक प्लेयर का जन्मदिन

ट्रिपल एच और स्टैफनी बाहर आए हैं। सभी सुपरस्टार्स स्टेज पर खड़े हैं। ट्रिपल एच बोल रहे हैं कि जैसे जैसे रैसलमेनिया का वक्त पास आता है टेंशन बढ़ती है, रेंस ने जैसे वापसी की वो अच्छा था लेकिन रोंडा राउजी ने बेल्ट छोड़ दी। बैकी को गिरफ्तार किया गया। खैर, हम यहां 70वां जन्मदिन बनाने के लिए खड़े हैं और वो हैं रिक फ्लेयर। स्टेफनी पने गेस्ट को बुला रही हैं, पहले शॉन माइकल्स आए, रिकी द ड्रागन भी आ गए हैं। कर्ट एंगल को बुलाया जा रहा है। अब दिग्गज स्टिंग रिंग में आए हैं। ट्रिपल एच ने अब बर्ड डे बॉय रिक फ्येलर को बुलाया है। ये क्या रिक फ्लेयर नहीं आए और बैकस्टेज दिखाया गया है कि बतिस्ता कैमरा मैन को मार रहे हैं और रिक को भी मारा है। बैकस्टेज बतिस्ता ने रिक की बुरी हालत कर दी। बतिस्ता ने ट्रिपल एच को चुनौती दी है और ट्रिपल एच बैकस्टेज भागे। रिक हालत बुरी है, अब लगा रहा है कि रैसलमेनिया में ट्रिपल एच और बतिस्ता का मैच होगा। इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड खत्म हुआ।





बेली Vs नाया जैक्स

बेली के साथ साशा बैंक्स आईं जबकि नाया जैक्स के साथ टमिना स्नूका। बेली ने अपने मूव्स नाया जैक्स को लगाए लेकिन वो काफी नहीं है, जैक्स ने हल्ला बोल दिया है। जैक्स ने जबरदस्त मूव लगाया है और बेली की हालत बुरी है। बेली ने वापसी की और टॉप रोप से एल्बो मारकर जीत दर्ज की।

विजेता- बेली



ड्रू मैकइंटायर Vs डीन एम्ब्रोज

पहले से डीन रिंग में हैं, ड्रू भी आ गए हैं लेकिन रिंग से पहले डीन ने अटैक किया। बेल बज गई है। ये एक डिस्कॉलिफिकेशन मैच है और ड्रू अब बेल्ट से मार रहे हैं। डीन ने वापसी की और डाइव लगाई लेकिन ड्रू ने बैरीकेड पर पटका फिर सुपलेक्स मारा। डीन ने वापसी मुकाबले में वापसी करते हुए ड्रू को मारा। डीन ने रोल पिन किया लेकिन किक आउट हुए। नेक ब्रेकर लगाया लेकिन किक आउट हुए। ड्रू ने स्टील स्टेप्स उठा ली लेकिन किसी तरह डीन ने उन्हें गिरा दिया और ड्रू का सिर मारा। ये क्या इलायस ने अपना बदला लेते हुए डीन पर पीछे से गिटार के साथ अटैक किया । ड्रू ने अब क्लेमोर किक मारकर जीत दर्ज की। ये क्या कॉर्बिन और लैश्ले आ गए हैं और चार सुपरस्टार्स डीन को मार रहे हैं। ये क्या डीन एम्ब्रोज चेयर लेकर आ गए, उसके साथ रोमन रेंस भी। क्या अब शील्ड बन रही हैं। रेंस ने सुपरमैन पंच मार दिया है। लैश्ले और ड्रू को ढेर किया। रोमन रेंस ने ड्रू को स्पीयर भी मार दिया। रेंस की वापसी ये जबरदस्त थी। रेंस और सैथ स्टेज से डीन को देख रहे हैं।

Advertisement

विजेता-ड्रू मैकइंटायर



बॉबी लैश्ले Vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

लैश्ले ने पहले एंट्री की उसके बाद स्ट्रोमैन आए। लैश्ले ने पीछ से स्ट्रोमैन पर अटैक किया। स्ट्रोमैन ने वापसी करते हुए लैश्ले पर अटैक किया। रिंग के बाहर लियो रश और बॉबी लैश्ले को रनिंग कंधा मार दिया। हालांकि ये मैच नहीं हो पाया।




फिन बैलर Vs लियो रश

दोनों रिंग में पहुंच गए हैं, बैलर ने लियो की हालत बुरी कर दी है लेकिन मौका देखकर लियो ने लगातार सुसाइड डाइव लगाई और टॉप रोप पर से छलांग भी। हालांकि किसी तरह फिन ने खुद को बचाया। लियो रश ,बैलर के चोटिल घुटने पर अटैक कर रहे हैं। बैलर को बार बार लियो पिन कर रहे हैं लेकिन किक आउट हुए। ये क्या मौका देखकर फिन बैलर ने अपना मूव लगाया और जीत दर्ज की।

विजेता- फिन बैलर



एलेक्सा ब्लिस का सैगमेंट

रोंडा ने जो किया वो अच्छा नहीं था क्योंकि उन्होंने बेल्ट की इज्जत नहीं की। खैर, बाकी बातें बाद में लेकिन मैं अभी अपने गेस्ट फिन बैलर को बुलाना चाहती हूं। फिन बैलर और ब्लिस बात कर रहे हैं लेकिन लियो रश बाहर आ गए हैं। फिल बैलर और लियो रश एक दूसरे को चैलेंज कर रहे हैं। फिन ने आज रात के लिए मैच बुक किया, तभी ब्लिस ने लियो को ताना मारा। ब्लिस ने कहा कि ये मैच इसी वक्त कर लेते हैं।


जिंदर महल Vs कर्ट एंगल

जिंदर ने एलान किया कि रिक फ्लेयर का आज जनमदिन है और मैं उनके गेस्ट में से किसी को भी चैलेंज कर सकता हूं। कर्ट एंगल आ गए हैं, मैच में जिंदर ने कंट्रोल कर लिया है। कर्ट एंगल सुपलेक्स मारे और सिंह ब्रदर्स को भी मारा और जिंदर को एंगल लॉक लगाकर जीत दर्ज की।

विजेता-कर्ट एंगल


रोंडा राउजी का सैगमेंट

रोंडा राउजी रिंग से एलान कर रही हैं कि एथॉरिटी को बाहर बुलाया जा रहा है, स्टैफनी आई हैं उन्होंनें मांग की है कि बैकी को रैसलमेनिया के लिए मैच दिया जाए। स्टैफनी , रोंडा का मनाना की कोशिश कर रही हैं। रोंडा ने कहा कि किसी भी तरह उसको बाहर निकलों क्योंकि वो लड़ना चाहती हैं। स्टैफनी ने साफ किया कि रैसलमेनिया के लिए शार्लेट को बुक किया गया है। बैकी लिंच रैसलमेनिया नहीं बल्कि जेल जाएगी। रोंडा मांग कर रही है कि मेन इवेंट में हम तीनों लड़ते हैं जो काफी अच्छा होगा। स्टैफनी को गुस्सा आ गया है और उन्होंने साफ किया कि WWE से बड़ा कोई नहीं हैं और तुम सब हमारे लिए काम करते हो। रोंडा भी गुस्से में हैं उन्होंने बेल्ट को छोड़ दिया है और क्योंकि उनकी मांग पूरी नहीं हो रही हैं। रोंडा वहां से चली गई हैं।




नटालिया-रोंडा राउजी Vs साराह लोगन-रूबी रायट

लोगन-मोर्गन पहले रिंग में आई थी उसके बाद नटालिया और फिर विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी । मैच शुरु होते ही लोगन ने नटालिया पर अटैक किया। रोंडा और नटालिया ने रॉयट स्क्वॉड को घेर लिया है। मैच में रोंडा काफी गुस्से में दिख रही है। अब नटालिया पर साराह और लिव ने अटैक कर दिया है। रोंडा को टैग मिल गया है और रिंग में आते ही सभी की धुनाई कर दी है। ये क्या मैच के बीच में बैकी लिंच आ गई हैं और उन्होंने नटालिया को मारा जिसके बाद रोंडा राउजी ने बैकी पर अटैक कर दिया है। सभी ऑफिशिल ने दोनों को अलग किया, लेकिन रोंडा रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। गार्ड्स ने बैकी को पकड़ लिया है बैकी लिंच को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि मैच को डिसक्वालीफाई किया गया।





इलायस का सैगमेंट

इलायस गाना गाने के लिए बैठे हैं लेकिन लूसी इवेंस आ गई हैं, ये क्या अब डीन एम्ब्रोज आ गए हैं। डीन बोल रहे हैं कि आज काफी अच्छा दिन लग रहा है, डीन रीमैच की मांग कर रहे हैं। इलायस ने गिटार बजाया लेकिन डीन ने उन्हें रोक दिया। इलायस अब गिटार से अटैक करना चाहते थे कि डीन ने डर्डी डीड्स मार दिया।


एलिस्टर ब्लैक-रिकोशे Vs द रिवाइवल

ब्लैक और रिकोशे दोनों रिंग में हैं लेकिन द रिवाइवल ने पीछे से अटैक कर दिया है। हालांकि ब्लैक और रिकोशे ने पलटवार किया। अब टैग टीम मैच शुरु हो चुका है। ब्लैक ने डॉसन को जबरदस्त किक मारकर जीत दर्ज की। ये मैच काफी छोटा रहा लेकिन NXT सुपरस्टार्स का प्रदर्शन जबरदस्त था।

विजेता- एलिस्टर ब्लैक - रिकोशे




रोमन रेंस का सैगमेंट

रोमन रेंस का म्यूजिक बज गया है और जिस जोश की उम्मीद थी , उससे ज्यादा देखने को मिल रहा है। 22 अक्टूबर 2018 के बाद रेंस WWE में आए हैं। रेंस काफी फिट दिख रहे हैं और वो काफी खुश हैं। पूरा एरिना सिर्फ रोमन चैंट्स कर रहा है। रेंस सभी फैंस से मिल रहे हैं। रिंग पोस्ट पर खड़ें होकर रेंस ने अपने सिग्नेचर मूव किया।

रेंस-मैं आपके सामने खड़ा हूं आपका धन्यवाद। मैंने आप सभी को काफी मिस किया। जिस तरह से आप लोग हो और कोई नहीं है। मैंने हमेशा कहा कि ये मेरा यार्ड है लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि ये आपका यार्ड है। मैंने हमेसा भगवान पर भरोसा किया है लेकिन पहले मैं डरा हुआ हूं। मुझे लोगों के फोन, संदेश और ई-मेल तक आते रहे। सभी ने मुझे बुरे वक्त में सपोर्ट किया। मैंने WWE के जरिए काफी कुछ किया, क्योंकि ये एक बड़ा प्लाटफॉर्म है। आप लोग अपडेट चाहते हैं ना ... तो चलिए एक अच्छी खबर हैं कि मैं रीमिशन पर हूं...और द बिग डॉग वापस आ गया हूं।

रोमन रेंस जा रहे हैं लेकिन सैथ रॉलिंस का म्यूजिक बजा और वो बाहर आए। दोनों ने गले मिले और खुश हैं। जबकि फैंस की आंखें खुशी से नम हो गई हैं।



नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। WWE रॉ पिछले हफ्ते काफी धमाकेदार था, और इस हफ्ते की शुरुआत से पहले ही कंपनी के चेयरमैन और CEO विंस मैकमैहन ने इस बात की घोषणा कर दी कि रोमन रेंस वापसी करके अपनी हेल्थ से जुड़ी जानकारी देंगे। इस खबर ने फैंस को उत्साहित कर दिया है और अब इस बात के कयास लग रहे हैं कि आखिरकार एक बीमारी से जूझते रैसलर को एकाएक कंपनी क्यों बुलाना चाहती है। इस हफ्ते की रॉ काफी जबरदस्त होने वाली है।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...