Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE : 8 जुलाई 2019

न्यूज़
15.51K   //    Timeless

Enter caption

शेन मैकमैहन -ड्रू मैकइंटायर Vs रोमन रेंस -गैरी

रोमन रेंस की एंट्री हो गई है। अब शेन मैकमैहन बाहर आ गए हैं उसके बाद ड्रू मैकइंटायर आए हैं। ड्रू और शेन आज भी दावा कर रहे हैं कि वो एक्सट्रीम रूल्स में जीतने वाले हैं, जबकि रोमन रेंस के पार्टनर से फैंस को अब शेन मिलवा रहे हैं, गैरी जो एक सफाई कर्मचारी हैं उनको बुलाया गया है, गैरी मास्क पहनकर आए हैं।

मैच शुरु हो चुका है और रेंस सुपरमैन पंच की तैयारी में हैं लेकिन ड्रू मे काउंटर किया और रेंस को पोस्ट पर फेंका। अब शेन और ड्रू रेंस के पार्टनर गैरी को मार रहे हैं। ये क्या गैरी ने दोनों को मारना शुरु कर दिया है। सवाल ये है कि मास्क के पीछे कौन है, क्यों वो लगातर मूव्स लगा रहा है, ड्रू ने गैरी को किक मारकर मुकाबले को खत्म किया, जबकि रेंस ने ड्रू को सुपरमैन पंच मार दिया और शेन भाग गए हैं। मास्क मैन के पीछे सैड्रिक अलेक्जेंडर थे। इसी के साथ रॉ का ये एपिसोड खत्म हुआ।

विजेता- शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर



निकी क्रॉस Vs डैना ब्रूक

निकी क्रॉस को अब बस डैना को 4 मिनट और 32 सेकेंड्स के अंदर हराना है। डैना वक्त को बर्बाद के लिए रिंग से बाहर भाग गई हैं, निकी ने अब अटैक किया लेकिन डैना ने भी काउंटर कर दिया है। निकी क्रॉस ने डैना को नेक ब्रेकर मारकर जीत दर्ज की और लगभग 1 मिनट 50 सेकेंड्स मैच जीत लिया और एलेक्सा ब्लिस अब अपने मुताबिक मुकाबलेकी शर्त रख सकती हैं। मैच के बाद बेली को निकी ने बोला कि वो कई दोस्त जाते तलाश करें। क्योंकि निकी और एलेक्सा की दोस्ती अटूट हैं। बेली ने निकी क्रॉस पर अटैक कर दिया है। बार बार दोस्त की तरफ इशारा करना क्या एक्सट्रीम रूल्स में बेली की दोस्त साशा बैंक्स आने वाली हैं। अब एक्स्ट्रीम रूल्स में हैंडीकैप मैच स्मैकडाउन की विमेंस चैंपियन के होगा।

विजेता- निकी क्रॉस


Advertisement

बेली Vs सारह लोगन

स्मैकडाउन विमेंस बेली की एंट्री हुई जबकि साराह लोगन आई हैं। ये एक बीट द क्लॉक मैच है, अगर कम समय में बेली जीत जाती है तो वो एक्सट्रीम रूल्स मैच में अपने हिसाब से शर्त रख सकती है, दूसरी ओर निकी क्रॉस ऐसे ही मैच में डैना ब्रूक के खिलाफ लड़ने वाली हैं। हालांकि पीपीवी में बेली और एलेक्सा ब्लिस का मैच है लेकिन निकी आज ब्लिस की जगह लड़ेंगी, जो कम वक्त में जीतेगा वो शर्त एलान करेगा।

एक मिनट से ऊपर हो गया है और बेली जीत दर्ज नहीं कर पाई हैं, लोगन ने बेली की हालत बुरी कर दी हैं। बेली ने काउंटर अटैक किया हैं। बेली ने जबरदस्त वापसी करते हुए साराह लोगन को 4 मिनट और 32 सेकेंड्स में हराा दिया है, क्या अब निकी इस टाइम को हरा पाएंगीं।

विजेता- बेली

बैकस्टेज

शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर ने WWE के स्टाफ को रोमन रेंस का पार्टनर चुन लिया है। शेन ने रेंस के पार्टनर को 5000 डॉलर देने के वादा किया है, साथ ही कहा कि वो बस रिंग कॉर्नर पर खड़े रहे बाकि वो देख लेगें।


रिकोशे vs कार्ल एंडरसन

गैलोज को हराने के बाद रिकोशे ने एजे स्टाइल्स का दूसरा चैलेंज स्वीकार किया है। अब को कार्ल से लड़ेंगे।रिकोशे ने इस मैच में अपना बेस्ट दिया। गैलोज और स्टाइल्स ने दखल दिया लेकिन रिकोशे ने बिना किसी रुकावट के ये मैच जीत लिया। मैच के बाद तीनों मे मिलकर रिकोशे को बहुत बुरी तरह मारा। रिकोशे को तीनों बार बार मार रहे हैं, अंत में स्टाइल्स ने फिनोमिनल फॉर आर्म मारा

विजेता- रिकोशे



रिकोशे Vs ल्यूक गैलोज

रिकोशे इस वक्त यूएस चैंपियन हैं और उनका फिउड एजे स्टाइल्स से चल रहा है, लेकिन आज का मैच उनका ल्यूक गैलौज के खिलाफ हैं। दोनों मुकाबले के लिए रिंग में आ चुके हैं। स्टाइल्स भी इस मैच को देखने के लुए पहुंचे हैं। रिकोशे और स्टाइल्स दोनों एक दूसरे पर शब्दों से वार कर रहे हैं। ल्यूक काफी अच्छा लड़ गहे हैं, उन्हेंन बिग बूट मारकर रिकोशे को गिरा दिया है। गैलोज बार बार रिकोशे को मार रहे हैं लेकिन रिकोशे ने चालाती से मैच को जीत लिया।

विजेता- रिकोशे



वाइकिंग रेडर्स Vs लोकल रैसलर्स

वाइकिंग रेडर्स की एंट्री हो गई है। जब से ये टीम मेन रोस्टर में आई है तभी से दबदबा बनाया है। इस मैच को बेहद आसानी से रेडर्स ने जीत लिया।

विजेता- वाइकिंग रेडर्स



नो वे होजे Vs सिजेरो

दोनों मुकाबले के लिए आ गए हैं जबकि सिजेरो नई एंट्री थी के साथ आए, मैच से पहले होजे ने सिजेरो पर अटैक किया लेकिन बेल के बजने के बाद सिजेरो ने कोई मौका नहीं छोड़ा और होजे की हालत बुरी कर दी। शार्प शूटक लगाकर सिजेरो ने जीत दर्ज की।

विजेता- सिजेरो




रे मिस्टीरियो Vs बॉबी लैश्ले

चोट के बाद रे मिस्टीरियो की वापसी हुई है। मिस्टीरियो ने चोट से ठीक होने बाद ओपन चैलेंज किया है। मुकाबले के लिए लैश्ले बाहर आए हैं।मिस्टीरियो ने डीडीटी और 619 मारा लेकिन लैश्ले जबरदस्त स्पीयर मारकर जीत दर्ज की। मैच के बाद भी लैश्ले ने मिस्टीरियो को मारा और स्टेज पर सभी रेफरी पर फेंक दिया।

विजेता- बॉबी लैश्ले



द मिज- द उसोज Vs इलायस और द रिवाइवल ( 2 आउट ऑफ 3 काउंट फॉल 6 मैन टैग टीम मैच)

सभी 6 सुपरस्टार्स रिंग में आ चुके हैं। द उसोज ने मैच के शुरुआत में पकड़ बनाई लेकिन रिवाइवल तुरंत काउंटर अटैक करके मैच में वापसी की। इलायस को टैग मिलने के बाद उन्होंने भी अटैक जारी रखा। रिंग के बाहर मिज और इलायस लड़ रहे हैं जबकि रिवाइवल ने उसोज को पिन करके पहला फॉल जीत लिया है। दूसरे फॉल में द उसोज ने अच्छा अटैक और जैसे ही मिज को टैग मिला उन्होंने अपना फिनिशिंग मूव लगाकर दूसरा काउंट फॉल जीत लिया। तीसरे काउंट फॉल को द उसोज ने आसानी से पिन कर द रिवाइवल पर जीत दर्ज की।

विजेता- द मिज और द उसोज



पॉल हेमन का सैगमेंट

पॉल-अब एक्सट्रीम रूल्स होने वाला है लेकिन मैं कुछ उसके बारे में सोच रहा हूं। पीपीवी में मेरा क्लाइंट ब्रॉक लैसनर अपने क्रॉन्ट्रैक्ट को दोनों में से किसी भी चैंपियन के खिलाफ कैश कर सकता है। ये मैं अब बता चुका हूं और जैसा कि जब मैं बोलता हूं वो होता है। मैंने रेसलमेनिया 30 के दौरान भी स्पॉइलर दिया था। वो हुआ था, अब लैसनर कैश इन कर लेंगे।



बैकी लिंच-सैथ रॉलिंस vs एंड्राडे-जेलिना वैगा ( मिक्स्ड टैग टीम एलिमिनेशन मैच)

पहले बैकी लिंच फिर सैथ रॉलिंस बाहर आए हैं। अब स्मैकडाउन के एंड्राडे और जेलिना मैच के लिए आए हैं। लिंच और वैगा ने मुकाबले का आगाज किया है। बैकी ने शुरुआत से पकड़ बनाने की कोशिश की हैं। जेलिना ने काउंटर अटैक करते हुए बैकी पर अटैक किया और कवर किया लेकिन किक आउट हुई। अब एंड्राडे और सैथ रॉलिंस लड़ रहे हैं। सैथ ने एंड्राडे को स्विंग ब्लैज लगाया फिर डाइव लगाई, रिंग में बैकी और वैगा लड़ रही हैं, बैकी ने वैगा को एलिमिनेट कर दिया है, अब एंड्राडे अकेले लड़ेंगे। ये क्या रिंग साइड पर लेसी इवांस खड़ी हैं और बैकी ने उन्हें मारना शुरु किया लेकिन रॉलिंस ने दोनों को अलग किया। एंड्राडे ने दो सुपलेक्स लगा दिए लेकिन रॉलिंस ने कमबैक किया। एंड्राडे ने डबल नी मारकर कवर किया लेकिन किक आउट हुए। इतने में ही रॉलिंस ने कर्ब स्टॉम्प मारकर जीत दर्ज की। मुकाबले के बाद बैरन और लेसी ने बैकी-रॉलिंस पर स्टेज पर अटैक किया। इस दौरान बैकी लिंच को लेसी इवांस ने जोरदार मुक्का मारा जो उनके मुंह पर जा लगा।

विजेता-सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच



नमस्कार, रॉ की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है। पॉल हेमन की लीडरशिप में पहला और पिछले हफ्ते का रॉ एपिसोड उम्मीदों से बेहतर था। शो में ना केवल एक्शन ज़बरदस्त था बल्कि प्रोमोज भी काफी अच्छे थे। इसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले के बीच हुआ शुरुआती मैच हो या फिर अंत में क्लब का गठन, हर पल फैंस को सिर्फ ज़बरदस्त मनोरंजन मिला। अब पॉल इस हफ्ते भी शो के इंचार्ज होंगे तो ये देखना होगा कि क्या वो पिछले हफ्ते के जैसा रोमांच लाते हैं या फिर इस हफ्ते का एक्शन पिछले हफ्ते से बेहतर होगा।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...