Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 13 सितंबर 2021 

WWE Raw में बॉबी लैश्ले को हराकर बिग ई बने नए चैंपियन
WWE Raw में बॉबी लैश्ले को हराकर बिग ई बने नए चैंपियन
EXPERT COLUMNIST

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड से काफी ज्यादा उम्मीद थी और यह शो पूरी तरह से उम्मीदों पर खरा उतरा। Raw के लिए पहले ही ऐलान कर दिया गया था कि बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच होगा, तो साथ ही में डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) भी यूएस चैंपियनशिप के लिए ओपन चैलेंज करेंगे।

इसके अलावा और भी जबरदस्त मैचों का ऐलान Raw के लिए किया गया था। साथ ही में शो से पहले बिग ई ने Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन करने की तरफ इशारा किया और ऐसा ही कुछ Raw के मेन इवेंट में भी देखने को मिला। बिग ई ने Raw के मेन इवेंट में MITB कैशइन करते हुए WWE चैंपियनशिप को जीता और इस एपिसोड को अपने करियर का सबसे खास दिन बनाया।

बिग ई, बॉबी लैश्ले, ओमोस, ड्रू मैकइंटायर, शार्लेट फ्लेयर, एलेक्सा ब्लिस, रिया रिप्ली, निकी A.SH और डेमियन प्रीस्ट ने Raw के एपिसोड में काफी ज्यादा प्रभावित किया। यह कहना गलत नहीं होगा कि यह Raw का एपिसोड पिछले कुछ समय का सबसे जबरदस्त शो साबित हुआ।

Raw में यूएस चैंपियनशिप के लिए जैफ हार्डी और डेमियन प्रीस्ट के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला और इस मैच के बाद Extreme Rules के लिए जबरदस्त बिल्डअप देखने को मिला। रिया रिप्ली और निकी A.S.H ने अपने-अपने सिंगल्स मुकाबलों में मौजूदा चैंपियंस को शिकस्त दी।

मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए अच्छा मुकाबला हुआ और इस मैच के बाद जो हुआ उसकी उम्मीद बहुत कम लोगों ने की थी। हालांकि रैंडी ऑर्टन इतिहास रचने से जरूर चूक गए।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) बिग ई ने Raw की शुरुआत की और MITB कैशइन करने की इच्छा जाहिर की। इस बीच बॉबी लैश्ले-MVP और रैंडी ऑर्टन-रिडल भी सैगमेंट में दिखाई दिए। इस सैगमेंट के अंत में रैंडी ऑर्टन ने एक बार फिर बॉबी लैश्ले को RKO दे दिया।

$3
1 / 12 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now