Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 18 अप्रैल 2022 

WWE Raw में थ्योरी अपने करियर में पहली बार बने यूएस चैंपियन
WWE Raw में थ्योरी अपने करियर में पहली बार बने यूएस चैंपियन
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में देखने लायक काफी कुछ रहा। शो की शुरुआत से लेकर अंत तक इस हफ्ते काफी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए पहले ही दो चैंपियनशिप मैचों का ऐलान कर दिया गया था। साथ ही नए सुपरस्टार का लाई-डिटेक्टर टेस्ट भी शो में देखने को मिला।

भारतीय सुपरस्टार वीर महान, स्ट्रीट प्रॉफिट्स, इजेक्यूल, साशा बैंक्स, नेओमी जैसे प्रमुख सुपरस्टार्स ने जीत दर्ज करते हुए सभी को काफी प्रभावित किया। साथ ही Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro को चीटिंग के जरिए हार का सामना करना पड़ा। फिन बैलर भी अपनी यूएस चैंपियनशिप को हार गए।

इसके अलावा रिया रिप्ली ने अपनी पार्टनर लिव मॉर्गन को धोखा दे दिया और रिंग में उनके ऊपर बहुत ही बुरी तरीके से अटैक किया। अमेरिकन नाइटमेयर कोडी रोड्स ने भी लगातार दूसरे हफ्ते रेड ब्रांड में मैच लड़ा और इस बार उन्हें Raw को मेन इवेंट करने का भी मौका मिला। सैथ रॉलिंस अपने प्लान में बिल्कुल भी कामयाब नहीं हुए।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) सैथ रॉलिंस ने Raw की शुरुआत की और कोडी रोड्स के साथ उनका सैगमेंट देखने को मिला। दोनों ने ना सिर्फ एक दूसरे के ऊपर निशाना साधा, बल्कि अपने मैच को भी जबरदस्त तरीके से हाइप किया। इस सैगमेंट के अंत में मेन इवेंट के लिए कोडी रोड्स के मैच का ऐलान हुआ।

TONIGHT on #WWERaw@WWERollins will picks @CodyRhodes' opponent! Who could it be?? 👀 https://t.co/gYUqQ4LEFf
Upstage @WWERollins? Oh you better believe that's a stompin!@CodyRhodes #WWERaw https://t.co/9amBGdNynm

#) साशा बैंक्स और नेओमी ने रिया रिप्ली और लिव मॉर्गन को हराते हुए WWE विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के बाद रिप्ली ने मॉर्गन पर अटैक कर दिया और उनके ऊपर रिपटाइड लगा दिया।

WHAT IS HAPPENING?!@RheaRIpley_WWE just betrayed @YaOnlyLivvOnce on #WWERaw! https://t.co/KoK1PPUUCj

#) WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल का प्रोमो देखने को मिला और इसमें बियांका ब्लेयर ने दखल दिया। ब्लेयर ने डेविल को मैच के लिए चैलेंज किया, लेकिन डेविल ने कहा कि वो अगले हफ्ते ब्लेयर का मुकाबला करेंगीं। इसके बाद ब्लेयर ने डेविल को KOD देने से खुद को रोका।

#) भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने जबरदस्त प्रदर्शन जारी रखा और सिंगल्स मैच में लोकल रेसलर को बहुत ही बुरी तरह हराया। वीर को अलग करने के लिए ऑफिशियल्स को भी बाहर आना पड़ा।

#) Raw में इजेक्यूल का लाई-डिटेक्टर टेस्ट हुआ, लेकिन इसमें केविन ओवेंस इस बात को साबित करने में नाकाम हुए कि इजेक्यूल ही इलायस हैं। बाद में चैड गेबल ने इजेक्यूल पर अटैक कर दिया।

#) इजेक्यूल ने DQ के जरिए Raw में चैड गेबल को हराया। ओटिस ने इजेक्यूल पर अटैक करते हुए मैच को खत्म किया।

Has anybody ever loved @otiswwe as much as @WWEGable?!#WWERaw https://t.co/C0vTdwO9Ql

#) RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) को टैग टीम मुकाबले में धोखे से स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने हराया।

#) ऐज ने जबरदस्त प्रोमो देते हुए एजे स्टाइल्स को WrestleMania Backlash में मैच के लिए चैलेंज भी किया। स्टाइल्स ने इस चैलेंज को स्वीकार किया। अंत में ऐज और प्रीस्ट ने उनके ऊपर अटैक कर दिया।

The lights just went out on #WWERaw!It's revealed to be @EdgeRatedR and @ArcherofInfamy!!! https://t.co/Y2d45ddWor

#) Raw में हुए यूएस चैंपियनशिप मैच में चौंकाने वाला टाइटल चेंज देखने को मिला। थ्योरी ने बैलर को हराते हुए अपने करियर में पहली बार यूएस चैंपियनशिप को जीता।

IT'S FINALLY HAPPENING!!!The NEW #USChampion @austintheory1 has earned his selfie with Mr. McMahon on #WWERaw. 📱📸 https://t.co/kIzvDYbKkw

#) रेजी & डैना ब्रुक और टमीना & अकीरा टोजावा की शादी में जबरदस्त बवाल देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान चार बार टाइटल स्वैप हुआ, लेकिन अंत में ब्रुक ने इसे वापस जीत लिया।

GIF reactions to the Double Commitment Ceremony on #WWERaw ⤵️ https://t.co/WENwiBILun

#) कोडी रोड्स ने मेन इवेंट में केविन ओवेंस को काउंट आउट के जरिए हराया। मैच के बाद रॉलिंस ने रोड्स पर अटैक कर दिया।

What did @WWERollins just say to @FightOwensFight?!KO just walked out on the match with @CodyRhodes and accepts the count-out loss on #WWERaw! https://t.co/RFfLZnAg2E

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...