Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: Roman Reigns और Veer Mahaan ने क्या किया?

WWE Raw के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला
WWE Raw के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड समाप्त हो गया है। यह रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) से पहले हुआ रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड था। इस एपिसोड की शुरुआत रोमन रेंस (Roman Reigns) ने की और शो का अंत सिक्स विमेंस टैग टीम मैच के साथ हुआ।

भारतीय सुपरस्टार वीर महान, एजे स्टाइल्स, केविन ओवेंस, अल्फा अकादमी, असुका, रिया रिप्ली, बियांका ब्लेयर, द मिज, थ्योरी और डैना ब्रुक ने Raw के एपिसोड में जीत दर्ज की। साथ ही फैंस को आखिरकार फिन बैलर और एजे स्टाइल्स का रीयूनियन देखने को मिला। उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही दोनों टीम बनाकर मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे।

ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro ने द ब्लडलाइन की हालत खराब की और अपने मैच को हाइप किया। इसके अलावा कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के बीच भी WrestleMania Backlash से पहले झड़प देखने को मिली। कंपनी में वापसी के एक हफ्ते बाद ही मुस्तफा अली को हार का सामना करना पड़ा और वो चैंपियनशिप के लिए भी मौका पाने में कामयाब नहीं हुए।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Raw की शुरुआत में RK-Bro ने द उसोज के ऊपर RKO लगाया। इस बीच रोमन रेंस और द उसोज की ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro के साथ झड़प देखने को मिली। रेफरी को आकर इन सुपरस्टार्स को अलग करना पड़ा।

AND WE'VE STILL GOT PLENTY OF TIME!!!#WWERaw https://t.co/eflZvap753

#) केविन ओवेंस और द अल्फा अकादमी ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और इजेक्यूल को हराया। हालांकि केविन ओवेंस मैच जीतने के बावजूद ज्यादा खुश दिखाई नहीं दिए।

Why you still so mad, @FightOwensFight? You won the match!#WWERaw https://t.co/ey1q438u7i

#) भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने सिंगल्स मुकाबले में लोकल रेसलर को बुरी तरह हराया। वीर महान ने मैच जीतने के बाद भी अपने प्रतिद्वंदी के ऊपर अटैक जारी रखा।

UP NEXT on #WWERaw@VeerMahaan in action ... but against who? https://t.co/5N5xOcmvaP

#) एजे स्टाइल्स ने डेमियन प्रीस्ट को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद ऐज और प्रीस्ट ने एजे स्टाइल्स पर अटैक किया। फिन बैलर ने एंट्री करते हुए एजे स्टाइल्स को बचाया।

.@AJStylesOrg won the match, but @ArcherofInfamy stands tall on #WWERaw! https://t.co/AvdxPO5mcE

#) Raw में मिज टीवी सैगमेंट के बाद मुस्तफा अली vs थ्योरी और द मिज का मैच देखने को मिला। मिज और थ्योरी ने इस मैच को जीता और मैच के बाद सिएम्पा ने अली के ऊपर अटैक कर दिया।

#) डैना ब्रुक ने निकी A.S.H को हराते हुए एक बार फिर 24*7 चैंपियनशिप को जीता। मैच के बाद ब्रुक ने अपने पति रेजी से तलाक मांगा।

#) WWE Raw में सैथ रॉलिंस के सैगमेंट में कोडी रोड्स का दखल देखने को मिला। रॉलिंस ने कोडी रोड्स और उनके पिता की बेइज्जती की। इस बीच दोनों के बीच ब्रॉल भी हुआ।

#) बॉबी लैश्ले ने Raw में सिंगल्स मुकाबले में सेड्रिक एलेक्जेंडर को सबमिशन के जरिए हराया।

Who ya got this Sunday at #WMBacklash when @TheGiantOmos takes on @fightbobby?@The305MVP https://t.co/G7WxjoNSrI

#) Raw के मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन और असुका ने सिक्स विमेंस टैग टीम मुकाबले में बैकी लिंच, रिया रिप्ली और सोन्या डेविल को हराया।

LIV MORGAN HAS PINNED SONYA DEVILLE!@YaOnlyLivvOnce, @BiancaBelairWWE & @WWEAsuka win the match on #WWERaw! 👏👏👏 https://t.co/91pTEsBGfT

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment