WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 27 दिसंबर 2021

WWE Raw में द मिज और मरीस की शादी को किया गया खराब
WWE Raw में द मिज और मरीस की शादी को किया गया खराब

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड डे 1 (Day 1) पीपीवी से पहले हुआ आखिरी एपिसोड था। इस शो के लिए पहले ही काफी मैचों का ऐलान कर दिया गया था, लेकिन कोविड के कारण Raw में होने वाले कुछ मैचों को कैंसिल कर दिया गया। हालांकि फिर भी यह एपिसोड देखने लायक था।

सैथ रॉलिंस, बिग ई, बॉबी लैश्ले, बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर जैसे टॉप सुपरस्टार्स Raw का हिस्सा नहीं थे और निश्चित ही इन सुपरस्टार्स की कमी काफी ज्यादा खली। ऑस्टिन थ्योरी vs फिन बैलर और एजे स्टाइल्स vs ओमोस के मैच का कैंसिल कर दिया गया। इस बीच एजे स्टाइल्स ने शिरकत करते हुए अपोलो क्रूज के खिलाफ मैच लड़ा। साथ ही में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने अपने-अपने मैचों में जबरदस्त जीत भी दर्ज की।

शो में डेमियन प्रीस्ट और डॉल्फ जिगलर के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच का अंत चौंकाने वाला रहा और DQ के जरिए डेमियन प्रीस्ट की हार हुई। मेन इवेंट में द मिज और मरीस की शादी को लेकर खास सैगमेंट देखने को मिला। हालांकि इन दोनों कपल के सबसे खास पल को ऐज ने पूरी तरीके से खराब कर दिया।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Raw की शुरुआत रैंडी ऑर्टन और रिडल ने की। इस बीच रैंडी ऑर्टन ने कहा कि वो ओटिस को हराना चाहते हैं और फिर Day 1 में अपनी चैंपियनशिप को रिटेन भी करना चाहते हैं। अल्फा अकादमी ने इस सैगमेंट के दौरान दखल दिया और बाद में रिडल vs चैड गेबल के बीच तय हुआ।

#) WWE के मौजूदा Raw टैग टीम चैंपियन रिडल ने सिंगल्स मुकाबले में चैड गेबल को हराया।

#) WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने सिंगल्स मुकाबले में ओटिस को शिकस्त दी। मैच के बाद रिडल और रैंडी ऑर्टन दोनों गले मिले।

#) WWE सुपरस्टार्स रेजी और डैना ब्रुक ने आर ट्रुथ और टमीना को हराया।

#) WWE Raw में स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने मिस्टीरियो फैमिली को हराया और अब वो Raw टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर बन गए हैं।

#) WWE Raw में एजे स्टाइल्स का सैगमेंट देखने को मिला, जिसमें NXT सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर और अपोलो क्रूज भी नजर आए। स्टाइल्स ने ओमोस के ऊपर निशाना साधा।

#) WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स ने Raw में अपोलो क्रूज को शिकस्त दी। मैच के बाद स्टाइल्स ने कमांडर अजीज के ऊपर फिनोमिनल फोरआर्म लगाया।

#) WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस का सैगमेंट देखने को मिला, जिसमें MVP, सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बेंजामिन का दखल देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान ओवेंस और एलेक्जेंडर के बीच मैच तय हुआ।

#) WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने सिंगल्स मैच में सेड्रिक एलेक्जेंडर को हराया। मैच के बाद ओवेंस ने शेल्टन बेंजामिन के ऊपर स्टनर लगाया।

#) WWE Raw में डॉल्फ जिगलर ने डेमियन प्रीस्ट को DQ से शिकस्त दी

#) WWE Raw के मेन इवेंट में द मिज और मरीस की शादी का सैगमेंट हुआ, जिसे अंत में ऐज ने खराब कर दिया।