Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 29 नवंबर 2021 

WWE Raw के इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही ज्यादा यादगार साबित हुआ
WWE Raw के इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही ज्यादा यादगार साबित हुआ
EXPERT COLUMNIST

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार और शानदार साबित हुआ। पहले ही Raw के लिए कई जबरदस्त मैचों और ऐज (Edge) की वापसी का ऐलान कर दिया गया था। इसके अलावा शो के दौरान दो अहम चैंपियनशिप के लिए भी मुकाबले भी देखने को मिले, जिसने सभी को काफी ज्यादा प्रभावित किया।

सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, ऐज, द मिज, RK-Bro, लिव मॉर्गन ने शो के दौरान सबसे ज्यादा प्रभावित किया। इसके अलावा ओमोस और एजे स्टाइल्स के बीच पहली बार टेंशन दिखाई दी और शायद हो सकता है आने वाले समय में दोनों सुपरस्टार्स अलग हो सकते हैं। इसके अलावा अगले हफ्ते के एपिसोड के लिए Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया गया।

लिव मॉर्गन और बैकी लिंच के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। इस सैगमेंट के दौरान दोनों ही सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रोमो देते हुए अपने मैच को शानदार तरीके से हाइप किया। ऐज की वापसी का तो सभी को पहले से ही पता था, लेकिन उनके सैगमेंट के दौरान द मिज और मरीस की भी वापसी देखने को मिली। दोनों सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा।

मेन इवेंट में बिग ई और केविन ओवेंस के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच में शर्त शामिल थी कि अगर ओवेंस जीतते हैं तो Day 1 पीपीवी में होने वाला WWE चैंपियनशिप मुकाबला ट्रिपल थ्रेट होगा। इस मैच का अंत काफी चौंकाने वाला रहा और रॉलिंस को उनका गुस्सा आखिरकार महंगा पड़ा।

बॉबी लैश्ले इस हफ्ते नजर नहीं आए, लेकिन उनके लिए एक जबरदस्त वीडियो पैकेज जरूर दिखाया गया। साथ ही में Raw का एपिसोड ऑस्टिन थ्योरी के लिए काफी मुश्किल साबित हुआ, क्योंकि उन्हें पूरा शो चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ बैठकर देखना पड़ा।

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) सैथ रॉलिंस ने Raw की शुरुआत करते हुए ऐलान किया कि Day 1 पीपीवी में वो बिग ई को उनकी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने वाले हैं। इस बीच फिन बैलर की एंट्री हुई और उनके साथ मैच से पहले छोटा ब्रॉल हुआ।

WELCOME TO MONDAY NIGHT ROLLINS!@WWERollins#WWERaw https://t.co/LinYkdbYbV
BREAKING NEWS as announced by @WWERollins right now on #WWERaw!@WWEBigE defends the #WWEChampionship against #TheVisionary at #WWEDay1!!! https://t.co/6DHMz2SXpD
1 / 11 NEXT
Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now