Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 11 अप्रैल 2022 

WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिला वीर महान का दम
WWE Raw के एपिसोड में देखने को मिला वीर महान का दम
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE Raw का एक और जबरदस्त एपिसोड का समाप्त हो गया है। इस एपिसोड से वैसे तो उम्मीद काफी ज्यादा थी, लेकिन अंतिम समय में किए गए बदलाव ने जरूर थोड़ा निराश किया। इसके बावजूद रॉ (Raw) के इस एपिसोड में काफी कुछ हुआ जिसने फैंस को काफी ज्यादा प्रभावित किया।

Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज ने जबरदस्त जीत दर्ज करते की। इसके अलावा भारतीय सुपरस्टार वीर महान और अमेरिकन नाइटमेयर कोडी रोड्स ने लंबे समय बाद Raw में मैच लड़ा और जबरदस्त जीत भी दर्ज की।

इसके अलावा ऐसी कई स्टोरीलाइन थी जिसे जारी होते हुए देखा गया और इसमें सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स स्टोरीलाइन प्रमुख थी। बियांका ब्लेयर को उनका नया चैलेंजर मिला और साथ ही NXT सुपरस्टार टॉमैसो सिएम्पा आखिरकार Raw रोस्टर का हिस्सा बन गए हैं। अगले हफ्ते के लिए भी बड़े मैच का ऐलान कर दिया है।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Raw की शुरुआत मिज टीवी के साथ हुई। द मिज और कोडी रोड्स ने एक दूसरे के ऊपर जमकर निशाना साधा। इस बीच कोडी रोड्स ने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनने की इच्छा जताई। रोड्स ने भी द मिज को हराने का दावा किया।

#) भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने सबमिशन के जरिए डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराया। मैच के बाद भी वीर महान ने डॉमिनिक के ऊपर अटैक जारी रखा और डॉमिनिक को स्ट्रेचर पर ले जाया गया।

#) Raw में एजे स्टाइल्स और डेमियन प्रीस्ट का मैच हुआ। इस मैच का अंत अजीबोगरीब तरीके से हुआ और नो कॉन्टेस्ट के जरिए मैच समाप्त हुआ।

What the?!@ArcherofInfamy #WWERaw https://t.co/ppodM9aa2i

#) कोडी रोड्स ने 2016 के बाद Raw में अपना पहला मैच लड़ा और द मिज को शिकस्त दी। मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने रोड्स को चैलेंज किया और रोड्स ने इसे स्वीकार कर लिया।

CODY RHODES is victorious in his first match back on #WWERaw in six years!@CodyRhodes https://t.co/IV3etEpmJd

#) Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर ने क्वीन वेगा को हराया। मैच के बाद सोन्या डेविल ने ब्लेयर के ऊपर अटैक किया और खुद को उनका अगला चैलेंजर बताया।

"Your next opponent ... is ME!"@SonyaDevilleWWE just signed the open contract to challenge @BiancaBelairWWE for the #WWERaw #WomensTitle! 😲😲😲 https://t.co/H0XZSnNQvS

#) WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस की एक हाफ नेओमी ने सिंगल्स मैच में लिव मॉर्गन को हराया।

#) बॉबी लैश्ले ने MVP लॉन्ज सैगमेंट में आकर MVP को बुलाया। इस बीच MVP और बॉबी लैश्ले ने एक दूसरे के ऊपर निशाना साधा। लैश्ले ने साफ किया कि ओमोस के बाद उनकी नजर MVP के ऊपर रहेगी।

.@The305MVP MADE BOBBY LASHLEY?!"YOU CAME BACK FOR YOUR FAREWELL TOUR!"@fightbobby is livid right now on #WWERaw. https://t.co/YQPZPgzI5q

#) Raw में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) ने टैग टीम मुकाबले में अल्फा अकादमी के ओटिस और चैड गेबल को हराया।


#) द उसोज ने मेन इवेंट में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को शिकस्त दी। मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने मोंटेज फोर्ड के ऊपर RKO लगाया और द उसोज ने रैंडी ऑर्टन के ऊपर सुपर किक लगाई।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now