Create
Notifications

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 28 फरवरी 2022 

WWE Raw के एपिसोड में ऐज ने लिया हील टर्न और ड्रीम मैच का हुआ ऐलान
WWE Raw के एपिसोड में ऐज ने लिया हील टर्न और ड्रीम मैच का हुआ ऐलान
मयंक मेहता
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही ज्यादा धमाकेदार रहा। शुरुआत से लेकर अंत तक रॉ (Raw) के एपिसोड में काफी कुछ हुआ और बिना ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के भी यह एपिसोड फैंस को याद रहने वाला है। शो में नया चैंपियन देखने को मिला और साथ ही रेसलमेनिया (WrestleMania 38) के लिए बहुत बड़ा ड्रीम मैच तय हुआ।

फिन बैलर ने आखिरकार अपने करियर में पहली यूएस चैंपियनशिप को जीता। इसके अलावा डेमियन प्रीस्ट और ऐज के रूप में दो बहुत बड़े हील टर्न Raw में देखने को मिले। स्ट्रीट प्रॉफिट्स, सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन, रिया रिप्ली, हर्ट बिजनेस, डैना ब्रुक, रेजी ने शो में महत्वपूर्ण जीत दर्ज की।

इसके अलावा चैंपियंस के लिए यह शो बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। अल्फा अकादमी और बैकी लिंच को नॉन टाइटल मैच में हार का सामना करना पड़ा। डेमियन प्रीस्ट अपनी चैंपियनशिप हार गए और फिन बैलर के ऊपर भी चैंपियन बनने के बाद खतरनाक अटैक हुआ। रैंडी ऑर्टन और रिडल की टीम को भी चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। इसके बावजूद WrestleMania 38 की बुकिंग को देखते हुए यह शो बिल्कुल देखने लायक रहा।

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) Raw की शुरुआत केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने की। इस बीच KO-Seth ने अगले हफ्ते Raw टैग टीम चैंपियंस बनने का दावा किया और वो इसे WrestleMania में डिफेंड करेंगे। उनके शो में गेस्ट अल्फा अकादमी थे और उनके साथ इनकी बहस भी हुई। केविन ओवेंस ने इस बीच चैड गेबल को स्टनर भी दिया।

THE AGONY!@FightOwensFight just stomped on that cowboy hat!#WWERaw https://t.co/6opxWvdofn
"...That sorry excuse of a community college, Ohio State University."@WWEGable was streets ahead with that zinger on #WWERaw... https://t.co/Tqj4bINdYS

#) WWE Raw में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस ने टैग टीम मुकाबले में अल्फा अकादमी को हराया। रॉलिंस ने अपनी टीम के लिए गेबल को पिन करते हुए जीत दर्ज की।


#) WWE Raw में ओमोस ने एकतरफा मुकाबले में टी-बार को बुरी तरह हराया।


#) WWE Raw में बियांका ब्लेयर, लिव मॉर्गन और रिया रिप्ली ने सिक्स मैन टैग टीम मैच में बैकी लिंच, निकी A.S.H और डूड्रॉप को हराया। ब्लेयर ने निकी को पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया।


#) WWE Raw में NXT सुपरस्टार टॉमैसो सिएम्पा ने सिंगल्स मैच में रॉबर्ट रूड को हराया। मैच के बाद डर्टी डॉग्स ने सिएम्पा पर अटैक किया।

He's got new entrance music AND a win over @RealRobertRoode!Congrats @NXTCiampa!#WWERaw https://t.co/QL0ElMV3Nz
A win for @NXTCiampa on #WWERaw, but @HEELZiggler & @RealRobertRoode laugh last and laugh loudest! https://t.co/0YKjDsAH7E

#) WWE Raw में रेजी और डैना ब्रुक ने अकीरा टोजावा और टमीना को हराया। मैच के बाद डैना ने रेजी और फिर टमीना ने टोजावा को किस किया।


#) WWE Raw में द हर्ट बिजनेस ने डॉमिनिक-रे मिस्टीरियो को टैग टीम मैच में हराया। द मिज के दखल के कारण मिस्टीरियो फैमिली की हार हुई।

That despicable @mikethemiz just cost @reymysterio & @DomMysterio35 the tag team match on #WWERaw! https://t.co/biwbbss7XI

#) WWE Raw में द स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने टैग टीम मुकाबले में RK-Bro को हराया। मोंटेज फोर्ड ने रैंडी ऑर्टन को पिन करते हुए चौंकाने वाली जीत दर्ज की।

#) WWE Raw में फिन बैलर ने डेमियन प्रीस्ट को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को जीता। बैलर अपने करियर में पहली बार यूएस चैंपियन बने हैं। मैच के बाद प्रीस्ट ने हील टर्न लेते हुए बैलर के ऊपर खतरनाक तरीके से अटैक किया।

#) WWE Raw के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स ने ऐज के चैलेंज को स्वीकार किया। ऐज नऔर स्टाइल्स ने एक दूसरे के ऊपर अटैक कर दिया। ऐज ने हील टर्न लेते हुए एजे स्टाइल्स को लो ब्लो दिया और फिर उनके ऊपर चेयर से खतरनाक अटैक भी किया।

😲😲😲@EdgeRatedR just SHOCKED us all on #WWERaw... https://t.co/DwOLkTDS4p
NOT LIKE THIS.@EdgeRatedR blasted @AJStylesOrg with a Conchairto just moments after the Phenomenal One accepted a match at #WrestleMania! https://t.co/qXI7ihZZF0
Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now