Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw Reunion में आए लैजेंड्स और उनके द्वारा शो में किए गए कामों की पूरी जानकारी

  • रॉ रीयूनियन में आकर लैजेंड्स ने क्या किया?
SENIOR ANALYST
फ़ीचर
Modified 23 Jul 2019, 10:36 IST

रॉब वैन डैम, हरिकेन, सार्जेंट स्लॉटर, कर्ट एंगल- इन चारों लैजेंड्स ने सैमी जेन को रे मिस्टीरियो से बचकर भागने से रोका।

टैड डी बियासी- अलुंड्रा ब्लेज ने कमेंट्री टेबल पर आकर 24/7 टाइटल को डस्टबिन में डालने की कोशिश की। टैड डी बियासी ने आकर वो टाइटल उनसे खरीद दिया।

डी-जनरेशन एक्स, न्यू ऐज आउटलॉज़, nWo- सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच मैच के दौरान ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स आकर 'बीस्ट स्लेयर' की मदद के लिए रिंग साइड आ गए। उसके बाद वहां एक्स पैक, रोड डॉग, केविन नैश और स्कॉट हॉल भी आ गए। सबने मिलकर एजे स्टाइल्स, ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन की बेइज्जती की।

मिक फोली, मार्क हैनरी- दोनों लैजेंड्स बैकस्टेज बातचीत करते हुए नजर आए। बाद में मिक फोली रिंग के अंदर आए और 24/7 टाइटल के बारे में बात करने लगे। तभी द फीन्ड ब्रे वायट ने आकर फोली पर उनका ही फिनिशिंग मूव मैंडिबल क्लॉ लगाकर उन्हें ढेर कर दिया।

रिक फ्लेयर, स्टोन कोल्ड, हल्क होगन और बाकी लैजेंड्स- रॉ के मेन इवेंट सैगमेंट के दौरान सबसे पहले रिक फ्लेयर आए। द नेचर बॉय के आने के बाद सारे के सारे लैजेंड्स स्टेज पर आ गए। उनके बाद स्टेज पर हल्क होगन की एंट्री हुई। उन्होंने अपने चिर-परिचित अंदाज में प्रोमो कट किया। आखिर में स्टोन कोल्ड का म्यूजिक बजते ही क्राउड में जोश आ गया। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने फैंस के साथ-साथ सभी लैजेंड्स का शुक्रिया अदा दिया।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना,स्टोन कोल्ड, बूगीमैन समेत ढेरों दिग्गजों की वापसी के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

PREVIOUS 2 / 2
Published 23 Jul 2019, 10:36 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit