Create
Notifications

MSG में होने जा रहे WWE Raw के लिए खास सैगमेंट का हुआ ऐलान, दिग्गज के कंपनी में 20 साल पूरे होने का मनाया जाएगा जश्न 

रे मिस्टीरियो के WWE में 20 साल पूरे होने वाले हैं
रे मिस्टीरियो के WWE में 20 साल पूरे होने वाले हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Rey Mysterio: 25 जुलाई को होने जा रहे WWE Raw के एपिसोड के लिए खास सैगमेंट का ऐलान किया गया है। बता दें, मैडिसन स्क्वायर गार्डन (MSG) में होने जा रहे रॉ (Raw) के इस एपिसोड के जरिए दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के कंपनी में 20 साल पूरा होने का जश्न मनाया जाएगा। रे मिस्टीरियो के कंपनी में 20 साल पूरे होने का जश्न उसी तारीख को मनाया जाएगा जिस तारीख को उन्होंने चावो गुरेरो (Chavo Guerrero) के खिलाफ मैच में अपना डेब्यू किया था।

Don’t miss @reymysterio as he celebrates his 20th Anniversary as part of @WWE Monday Night Raw on Jul 25 live from The Garden! #WWERaw 🎟: go.msg.com/WWERaw https://t.co/4i4oD9IGef

बता दें, रे मिस्टीरियो को WWE इतिहास के सबसे आइकॉनिक और लैजेंडरी सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। रे मिस्टीरियो के अलावा ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना, रैंडी ऑर्टन जैसे सुपरस्टार्स भी साल 2002 में WWE से जुड़े थे। इस साल WWE इन सुपरस्टार्स के कंपनी में 20 साल पूरे होने का जश्न मना चुकी है और अब रे मिस्टीरियो का सेलिब्रेशन सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। देखा जाए तो रे मिस्टीरियो यह सम्मान पाना डिजर्व करते हैं और इस सैगमेंट के दौरान जजमेंट डे मेंबर्स फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के दखल देने की संभावना बनी हुई है।

MSG में WWE सुपरस्टार डॉमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो को धोखा दे सकते हैं

जजमेंट डे पिछले कुछ समय से डॉमिनिक को उनके पिता रे मिस्टीरियो से अलग करने की कोशिश कर रहे हैं। यही नहीं, डॉमिनिक के भी रे मिस्टीरियो को धोखा देकर जजमेंट डे जॉइन करने के कई संकेत दिए जा चुके हैं। ऐसा लग रहा है कि रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को अलग करने के लिए MSG बिल्कुल सही जगह हो सकती है।

डेव मैल्टजर का भी यही मानना है कि MSG में WWE Raw के एपिसोड के होने जा रहे रे मिस्टीरियो के सेलिब्रेशन सैगमेंट के दौरान डॉमिनिक उनसे अलग होकर हील टर्न लेते हुए सभी को चौंका सकते हैं। यह देखना रोचक होगा कि 25 जुलाई को होने जा रहे सेलिब्रेशन सैगमेंट के दौरान डॉमिनिक सचमुच अपने पिता रे मिस्टीरियो को धोखा देकर जजमेंट डे जॉइन करते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...