Create

WWE न्यूज़: Raw से निकाले गए सुपरस्टार ने रिटायरमेंट की अटकलों पर दिया बयान

Enter caption

पिछले हफ्ते WWE रॉ में एक बेहद चौंकाने वाली चीज़ हुई, जब अपने साथी हीथ स्लेटर के हाथों मैच हारने के बाद रायनो को रॉ छोड़कर जाना पड़ा। मैच से पहले दोनों ही रैसलरों को पता था कि जो भी उस मैच में हारा, उसकी रॉ से छुट्टी होनी तय है।

अब WWE ने अपने यूट्यूब पेज पर रायनो की वीडियो पोस्ट की, जिसमें रायनो ने बताया कि उनका रिटायरमेंट लेने का कोई प्लान नहीं है और वो WWE के लाइव इवेंट्स में नजर आते रहेंगे। दरअसल रायनो के रॉ छोड़कर जाने के बाद सोशल मीडिया में सवाल उठने लगे थे कि रायनो अब रिटायर होने वाले हैं। लेकिन रायनो ने अपने बयान से रिटायरमेंट की खबरों को सिरे से खारिज़ कर दिया।

"मैं रिटायर नहीं हुआ हूं और ना ही मेरा अभी रिटायर होने का प्लान है। WWE कॉन्ट्रैक्ट के तहत दिसंबर और जनवरी में होने वाले लाइव इवेंट में हिस्सा लूंगा। उसके बाद भी रैसलिंग करना जारी रखूंगा, भले ही काम WWE में करूं या फिर कहीं और।"

रैसलिंग इंक की मानें तो रायनो जल्द ही स्मैकडाउन लाइव ब्रांड का हिस्सा बन सकते हैं। आपको बता दें कि 2016 में WWE के अंदर लौटने वाले रायनो की वापसी स्मैकडाउन ब्रांड में ही हुई थी। उन्होंने स्मैकडाउन लाइव की टैग टीम चैंपियनशिप को हीथ स्लेटर के साथ मिलकर जीता था। इस साल हुए ड्राफ्ट के बाद दोनों रैसलरों को रॉ से स्मैकडाउन में भेज दिया गया।

पिछले हफ्ते रॉ में एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने रायनो और हीथ स्लेटर के बीच मैच की घोषणा की और शर्त रखी कि हारने वाला सुपरस्टार रॉ को छोड़कर चला जाएगा। रॉ में हीथ स्लेटर ने रायनो को हरा दिया था, जिसके बाद रायनो रॉ छोड़कर चले गए। हालांकि मैच जीतने के बाद स्लेटर को भी नुकसान हुआ और उन्हें अब रैफरी बना दिया गया है।

WWE रॉ के नतीजे, प्रीव्यू, ब्रेकिंग न्यूज़ और बाकी खबरें यहां पढ़ें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment