Create

WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद Roman Reigns ने बड़ा कदम उठाते हुए फैन पर निकाला अपना गुस्सा

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के ऑफ एयर होने के बाद कुछ ऐसा किया जिससे इस बात के संकेत मिले कि ट्राइबल चीफ, कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को पसंद नहीं करते हैं। बता दें, अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने इस हफ्ते Raw के ऑफ एयर होने के बाद द उसोज के साथ मिलकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और न्यू डे की टीम का सामना किया था।

Roman just ripped up a sign that said "CODY" #WWERaw https://t.co/fh0wAKjzjK

इस मैच में ड्रू मैकइंटायर अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे थे। बता दें, एक फैन द्वारा इसी मैच के दौरान की एक वीडियो फुटेज शेयर की गई थी। इस वीडियो फुटेज में रोमन रेंस, कोडी रोड्स के फैन साइन के टुकड़े-टुकड़े करते हुए दिखाई दिए थे और इसके बाद रोमन उन टुकड़ों को वापस उस फैन की तरफ फेंकते हुए दिखाई दिए थे। देखा जाए तो इस चीज़ के जरिए रोमन ने उस फैन पर अपना गुस्सा निकाला था।

WWE में रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बीच लंबा इतिहास रहा है

youtube-cover

साल 2013 में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस द शील्ड का हिस्सा हुआ करते थे और उस वक्त ये दोनों सुपरस्टार्स WWE टैग टीम टाइटल्स के लिए कोडी रोड्स और गोल्डस्ट के साथ फिउड कर रहे थे। 14 अक्टूबर 2013 को कोडी रोड्स & गोल्डस्ट ने रोमन रेंस & सैथ रॉलिंस की टीम को हराते हुए WWE टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। बता दें, रोमन रेंस और कोडी रोड्स का आज तक सिंगल्स मैच में आमना-सामना नहीं हुआ है।

कोडी रोड्स ने साल 2016 में WWE छोड़ दिया था और तब तक रोमन रेंस पहले ही टॉप सुपरस्टार बन चुके थे और उन्होंने उस वक्त तक दो WrestleMania को भी मेन इवेंट कर दिया था। वहीं, कोडी रोड्स ने कंपनी छोड़ने के बाद WWE के बाहर अपना नाम बनाया और रोमन रेंस धीरे-धीरे कंपनी के अगले मेगास्टार के रूप में उभरे।

WWE The Bump के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस की तारीफ करते हुए उनके खिलाफ मैच में कम्पीट करने के बारे में बात करते हुए कहा कि मैच से पहले उन दोनों का आमना-सामना होना होगा। देखा जाए तो रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं और यह देखना रोचक होगा कि कंपनी उनका कोडी रोड्स के खिलाफ मैच कराने को लेकर क्या विचार करती है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment