WWE Raw में Roman Reigns की सबसे बड़ी टेंशन हुई दूर, मौजूदा चैंपियन ने अपने दोस्त को धोखा देकर ट्राइबल चीफ को दिया तोहफा 

WWE Raw में जे उसो ने सैमी ज़ेन को धोखा दिया
WWE Raw में जे उसो ने सैमी ज़ेन को धोखा दिया

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड का शॉकिंग अंत देखने को मिला। बता दें, शो के अंत में जे उसो (Jey Uso) ने सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को धोखा दे दिया था। इस हफ्ते रॉ (Raw) के मेन इवेंट में सैमी का सिंगल्स मैच में जिमी उसो (Jimmy Uso) से सामना हुआ था। इस मैच के दौरान जे उसो क्राउड के बीच से एंट्री करने के बाद रिंगसाइड पर आ गए थे।

इस वजह से जिमी उसो का ध्यान भटका था। इसका फायदा उठाकर सैमी ज़ेन ने जिमी उसो को रोलअप के जरिए पिन करके जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद जे उसो ने रिंग में जाकर जिमी उसो का सामना किया और जल्द ही, जे रिंगसाइड पर जाकर सैमी से गले मिलने लगे। इस वजह से ऐसा लगा कि जे उसो ने सैमी ज़ेन के लिए द ब्लडलाइन को पूरी तरह छोड़ दिया है।

“The Bold, The Beautiful & The Bloodline” ladies & gentlemen 👏🏼🩸 #WWERaw #WrestleMania https://t.co/BjtxV0t9Cp

हालांकि, जे उसो ने सैमी ज़ेन को सुपरकिक जड़कर उन्हें धोखा देते हुए सभी को हैरान कर दिया था। यही नहीं, जे उसो इसके बाद सैमी ज़ेन को रिंग में लेकर आ गए थे और उन्होंने जिमी उसो & सोलो सिकोआ के साथ मिलकर उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था। हालांकि, जल्द ही, कोडी रोड्स वहां आकर सैमी ज़ेन को द ब्लडलाइन के हमले से बचाने में कामयाब रहे थे।

WWE Raw में जे उसो द्वारा मिले धोखे के बाद क्या होगा सैमी ज़ेन का अगला कदम?

सैमी ज़ेन अभी तक जे उसो को अपना दोस्त मान रहे थे। हालांकि, जे उसो द्वारा मिले धोखे के बाद पूरा ब्लडलाइन ही उनका दुश्मन बन चुका है। वहीं, जे उसो के ब्लडलाइन में वापसी से रोमन रेंस की टेंशन दूर हो चुकी है। ऐसा लग रहा है कि अब सैमी ज़ेन अपने साथी केविन ओवेंस के साथ मिलकर द उसोज़ को WrestleMania 39 में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज करते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, केविन ओवेंस अभी तक सैमी ज़ेन के साथ आने के लिए तैयार नहीं हुए हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि सैमी उन्हें जल्द ही मना लेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment