Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw में 'हिट एंड रन' घटना का शिकार हुए रोमन रेंस ने जाहिर किया गुस्सा

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Aug 06, 2019
Aug 06, 2019 IST

रोमन रेंस को संभालते हुए ट्रिपल एच
रोमन रेंस को संभालते हुए ट्रिपल एच

WWE रॉ में एरीना के बाहर पार्किंग एरिया में रोमन रेंस की कार को किसी ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद वो शख्स अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया। रोमन रेंस को देखने के लिए वहां समोआ जो के अलावा ट्रिपल एच मौजूद थे।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने इस घटना को लेकर ट्विटर पर अपनी राय दी। रोमन रेंस ने कहा कि ये कोई एक्सीडेंट नहीं था। इससे पहले WWE ने रोमन रेंस के साथ हुई दुर्घटना पर अपडेट दिया। WWE ने अपडेट देते हुए कहा, "रोमन रेंस हिट एंड रन घटना का आज शिकार हुए। रोमन रेंस को इस दुर्घटना की वजह से गंभीर चोट लग सकती थी। WWE मेडिकल स्टाफ ने रोमन रेंस का चैक अप किया और वो ठीक हैं।"

दरअसल, डब्लू डब्लू ई (डब्ल्यू डब्ल्यू ई) द्वारा दी गई अपडेट पर रोमन रेंस ने बयान दिया था। रोमन रेंस कहना चाह रहे होंगे कि ये कोई एक्सीडेंट नहीं बल्कि जान बूझकर की गई साजिश थी। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस के ऊपर लोहे के पिलर गिर गए थे, जिनका इस्तेमाल स्टेज लगाने के लिए किया जाता है। WWE ने इस बारे में कहा था कि ये सिर्फ एक घटना थी। WWE के कई सुपरस्टार्स ने वीडियो मैसेज के जरिए बताया कि रोमन रेंस के साथ हुई घटना से उनका कोई लेना-देना नहीं है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में रोमन रेंस पर कार से हमला करने वाले 5 संभावित सुपरस्टार्स

शक की सूईं समोआ जो की तरफ भी घूम रही थी। इस हफ्ते समोआ जो ने रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में आकर रोमन रेंस से माफी की डिमांड की। एक सैगमेंट के दौरान, समोआ जो को WWE के अधिकारी ने बताया कि रोमन रेंस एरीना के पार्किंग एरिया में हैं। रोमन रेंस वहां एक गाड़ी से आ रहे थे। रोमन रेंस गाड़ी से उतरे और समोआ जो और उनकी बीच कहासुनी हुई। तभी एक कार ने आकर रोमन रेंस की कार को टक्कर मार दी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Advertisement
Advertisement
Fetching more content...