Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 साल पहले सैथ रॉलिंस के धोखे के बाद रोमन, डीन को मिला था नया साथी

Aarti Sharma
ANALYST
10 Jun 2018, 13:25 IST

आज से ठीक 4 साल पहले द शील्ड के टूट जाने के बाद डीन एम्ब्रोज और रोमन रेंस को एक नया साथी मिला था। वो साथी कोई और नहीं बल्कि जॉन सीना थे। रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सीना ने वायट फैमिली के खिलाफ मैच लड़ जीत हासिल की थी।

इससे पहले की मंडे नाइट रॉ में सैथ रॉलिन्स ने अपने शील्ड भाइयों को धोखा देते हुए अपना हील टर्न किया था। यहीं से द शील्ड टूट गयी थी और अब इस टीम में रेंस और एम्ब्रोज ही बचे थे।

9 जून 2014 (भारत में 10 जून) की रात को हमें सैथ रॉलिन्स का एक इंटरव्यू देखने को मिला जहां उन्होंने एम्ब्रोज और रेंस को बाहर बुलाया था। तभी अचानक से द वायट फैमिली वहां पहुंच जाती है और एम्ब्रोज और रेंस पर हमला करने लगती है। इन दोनों को बचाने के लिए जॉन रिंग आते हैं और सब सम्भाल लेते हैं।

इस सैगमेंट के बाद हमें रॉ के मेन इवेंट मेंं जॉन सीना और द शील्ड बनाम द वायट फैमिली का मैच दिखा था।

मैच काफी अच्छा रहा और मैच की शुरुआत से ही द वायट फैमिली द शील्ड पर थोड़ी भारी लगी लेकिन फिर द शील्ड ने मैच में अपनी पकड़ बनानी शुरू की और आखिर में रोमन रेंस ने ल्यूक हार्पर को अपना फिनिशर मूव स्पीयर लगाकर मैच को अपने नाम किया। यह पूरा मैच ट्रिपल एच और सैथ रॉलिन्स भी बैकस्टेज से देख रहे थे। मैच में जीत दर्ज करके ओवरकॉंफिडेंट ट्रिपल एच को गलत साबित कर दिया था।

उस ऐतिहासिक टैग टीम मैच की वीडियो आप नीचे देख सकते हैं:

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...