Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: रोमन रेन्स की गंभीर बीमारी का Raw में हुआ खुलासा

Kshitij Gupta
ANALYST
न्यूज़
Published 23 Oct 2018, 12:43 IST
23 Oct 2018, 12:43 IST

roman talking about leukemia

रोमन रेन्स ने इस हफ्ते के मंडे नाईट रॉ की शुरुआत अपने ख़ास अंदाज़ में की। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक रोमन गंभीर रूप से घायल थे और इस हफ्ते वो सिर्फ इस बात की पुष्टि करने ही आए हैं।

लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और रोमन रेन्स ने अपने फैन्स को अपनी बीमारी के बारे में बताया। उनकी इस बीमारी ने उनके कई फैन्स को इमोशनल कर दिया और इसके बाद कई सुपरस्टार रेसलर रोमन के साथ उनकी बीमारी के समय में उनके साथ खड़े हो गए हैं।

रोमन ने बताया कि "वह पिछले 11 वर्षों से ल्यूकेमिया बीमारी से पीड़ित हैं और इस वजह से वे यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़कर घर वापस जा रहे हैं ताकि वह इस बीमारी से बाहर आ सकें और पूरी तरह स्वस्थ हो सकें।" उन्होंने बात को आगे बढ़ाते हुआ कहा "मैं इस बीमारी को हरा दूंगा और जल्द ही रिंग में वापसी करूंगा, आप जल्द ही मुझे वापस देख सकेंगे। आप सब इसे रिटायरमेंट ना समझें। मैं जल्द ही घर जा रहा हूँ और वापस आऊंगा। मैं घर वापस आ रहा हूँ।"

अपनी इस स्पीच के बाद जब वो एंट्रेंस से वापस जा रहे थे तब उन्हें सैथ रोलिंस और डीन एम्ब्रोज ने रोका और गले लगा लिया। तीनों एक दूसरे को देख कर रो रहे थे। उसके बाद तीनों ही स्टेज के पीछे गायब हो गए।

इसके बाद रैसलिंग वर्ल्ड में रोमन रेन्स की इस बीमारी के लिए प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आनी शुरू हो गई। WWE ने स्टेटमेंट में कहा "इनके जैसा ब्रदरहुड अपने आज तक कहीं नहीं देखा।" जॉन सीना ने ट्वीट कर कहा "आपने हमें अपने साहस से सब कुछ दिया है। हम आपको और आपके परिवार को अपना भरपूर समर्थन देते हैं। #NeverGiveUp।" रिक फ्लेयर ने अपने ट्वीट में कहा "रोमन, मैं अपने परिवार के साथ आपके साथ हूं और भगवान से लगातार आपकी सेहत के लिए दुआ कर रहा हूँ।"

WWE की ब्रेकिंग न्यूज और ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Modified 20 Dec 2019, 19:24 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...