COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द शील्ड के टूटने से बाल-बाल बचने के बाद रोमन रेंस की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

न्यूज़
7.93K   //    25 Sep 2018, 13:50 IST

Enter captio

शील्ड रैसलिंग बिजनेस में वो नाम जो हर कोई जानता है। शील्ड की रीयूनियन WWE फैंस के लिए बड़ी कामयाबी है। समरस्लैम से पहले चोटिल डीन एम्ब्रोज ने वापसी की थी जबकि समरस्लैम में ही रोमन रेंस ने यूनिवर्सल टाइटल को जीता था। हैल इन ए सैल में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए डीन और सैथ को मौका मिला था लेकिन वो सफल नहीं हो पाए।

कयास लगाया जा रहा है कि शील्ड को कुछ वक्त बाद WWE तोड़ देगा और डीन एम्ब्रोज एक हील रुप में सामने आएंगे। हालांकि 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में शील्ड बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन और रॉ की टैग टीम जोड़ी डॉल्फ जिगलर और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ होने वाला है।

इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और डॉल्फ ने शील्ड को तोड़ने की बेहद कोशिश की लेकिन सब कुछ बर्बाद हो गया। मेन इवेंट में WWE रॉ में ऑथर्स ऑफ पेन ने बैरन कॉर्बिन का साथ देते हुए शील्ड का सामना किया। मुकाबला काफी जबरदस्त चल रहा था। शील्ड को तोड़ने के लिए स्ट्रोमैन, ड्रू और डॉल्फ जिगलर स्टेज पर बैठे थे और डीन की हर हरकत पर नजर रख रहे थे।

हालांकि शील्ड ने इस मुकाबले को जीत लिया, लेकिन जीत के बाद डीन कुछ अलग अंदाज में लगे। ऑथर्स ऑफ पेन का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था लेकिन अपनी जीत के बाद और शील्ड के बाल बाल टूटने से बचने पर रोमन रेंस ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है।


इस हफ्ते स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच ने रॉ में दस्तक दी थी। ओपनिंग सैगमेंट में स्टेफनी ने एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन को फटकार लगाई। स्टेफनी ने कहा कि अगर कॉर्बिन को शील्ड से ज्यादा दिक्कत है तो वो अपने दो पार्टनर तलाश करें और मुकाबला लड़ें। बैरन कॉर्बिन ने ऑथर्स ऑफ पेन को चुना और इसी के साथ इस धाकड़ टीम को भी बड़ा पुश मिल गया।

Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...