Create

WWE Raw में Roman Reigns ने बवाल मचाते हुए पूर्व चैंपियन को स्पीयर से किया धराशाई, मैच के बाद दिग्गज के ऊपर हुआ जानलेवा हमला

WWE Raw में रोमन रेंस ने अपनी टीम को दिलाई जीत
WWE Raw में रोमन रेंस ने अपनी टीम को दिलाई जीत
reaction-emoji
मयंक मेहता

Roman Reigns: WWE SummerSlam से पहले हुआ रॉ (Raw) का आखिरी एपिसोड रोमन रेंस (Roman Reigns) ने अपनी वापसी से खास बनाया और काफी बवाल भी देखने को मिला। रेंस मेन इवेंट में हुए सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा थे, जहां उन्होंने द उसोज (The Usos) के साथ टीम बनाकर रिडल (Riddle) और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (The Street Profits) का सामना किया।

मेन इवेंट में हुआ यह मुकाबला काफी जबरदस्त रहा और इसमें एक्शन की कोई कमी नहीं थी। मैच में समय-समय पर दोनों टीमों का पलड़ा भारी रहा और यह कहना मुश्किल था कि आखिर इस मैच को कौन जीतेगा। यह मैच सिर्फ रिंग के अंदर ही नहीं चला, बल्कि फैंस ने एक्शन को बाहर भी देखा।

मैच के अंतिम समय में रिडल और रोमन रेंस लीगल थे, तो रिंग के बाद द उसोज और स्ट्रीट प्रॉफिट्स को लड़ते हुए देखा गया। एंजेलो डॉकिंस ने उसोज को टाइम कीपर एरिया में फेंक दिया। इसके बाद रेंस ने बवाल मचाते हुए डॉकिंस की बुरी हालत करते हुए उन्हें स्टील स्टेप्स पर दे मारा। इसका फायदा रिडल ने उठाया और उन्होंने रेंस के ऊपर मिडिल रोप्स के डीडीटी लगा दिया। रिडल ने स्पीयर देने का प्रयास किया, लेकिन रेंस ने काउंटर करते हुए उन्हें पटक दिया। अंत में रेंस ने रिडल को जबरदस्त स्पीयर देते हुए धराशाई कर दिया और पिन करते हुए आसानी से इस मैच को जीत लिया।

WWE Raw के मेन इवेंट के बाद सैथ रॉलिंस ने रिडल के ऊपर कियाजानलेवा हमला

मैच जीतने के बाद रोमन रेंस ने अपने भाइयों के साथ सेलिब्रेट किया और जब वो वापस जाने लगे तभी सैथ रॉलिंस की एंट्री हुई। रॉलिंस ने सबसे पहले रिडल को रिंग के बाहर भेजा और स्टील स्टेप्स से उनके ऊपर अटैक किया। इसके बाद बाहर सैथ रॉलिंस ने एरिया फ्लोर पर रिडल के ऊपर स्टॉम्प लगाया। रॉलिंस इतने में नहीं रुके और उन्होंने स्टील स्टेप्स पर भी रिडल के ऊपर स्टॉम्प लगाते हुए उनके ऊपर जानलेवा हमला किया।

आपको बता दें कि SummerSlam 2022 में सैथ रॉलिंस और रिडल का मुकाबला होने वाला है। इस मैच से पहले रॉलिंस ने पूरी कोशिश की है कि रिडल शत प्रतिशत नहीं रह पाए और अब देखना होगा कि इस जानलेवा हमले के बाद रिडल SummerSlam तक कितना ठीक हो पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...