Create

WWE Raw में 5 सालों पहले रोमन रेंस की हुई थी चौंकाने वाली हार, फेमस सुपरस्टार बने थे हार का कारण

WWE Raw के एक एपिसोड में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच मैच हुआ था
WWE Raw के एक एपिसोड में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के बीच मैच हुआ था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE में केविन ओवेंस (Kevin Owens) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच कई शानदार मैच देखने को मिले हैं। इस दौरान उनके बीच रॉ (Raw) के एपिसोड में भी मैच हुए हैं। 2016 में सितंबर महीने के दौरान WWE Raw के एक एपिसोड में रोमन और केविन आमने-सामने आए थे। यह मैच काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ था और यहां रोमन रेंस की चौंकाने वाली हार देखने को मिली थी।

WWE Raw में केविन ओवेंस को रोमन रेंस पर मिली थी बड़ी जीत

12 सितंबर 2016 को WWE Raw के एपिसोड में केविन ओवेंस और रोमन रेंस के बीच मैच देखने को मिला था। अगर इस मैच में रोमन रेंस की जीत होती तो उन्हें Clash of Champions के केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का हिस्सा बनाया जाता। मैच के शुरुआती समय में रोमन रेंस का पलड़ा भारी था लेकिन फिर केविन ओवेंस ने वापसी की।

काफी समय तक उन्होंने अपना दबदबा बनाए रखा। बीच में कई मौकों पर जबरदस्त पंच और किक्स देखने को मिली। मैच में एक समय आया जब ओवेंस का पलड़ा भारी था लेकिन सैथ रॉलिंस ने आकर उनपर हमला किया। इसी वजह से मैच का अंत हो गया। Raw के जनरल मैनेजर मिक फोली वहां आए। उन्होंने सैथ रॉलिंस को मैच से दूर रहने के लिए कहा। साथ ही इसे एक बार फिर शुरू कराया।

इसके बाद काफी समय तक रोमन रेंस और केविन ओवेंस लड़ते रहे। मैच के अंतिम समय में रोमन ने केविन पर सुपरमैन पंच लगाया। साथ ही पिन किया लेकिन उन्होंने किकआउट किया। केविन ओवेंस ने बाद में अपनी वापसी की। रोमन रेंस ने सिटआउट पावरबॉम्ब लगाया लेकिन फिर भी ओवेंस ने हार नहीं मानी।

youtube-cover

रेंस अपना मूव लगाने की तैयारी में थे लेकिन रुसेव की इंटरफेरेंस हुई। रोमन ने उनपर हमला किया और उनका यूनिवर्सल चैंपियन पर ध्यान नहीं था। केविन ओवेंस ने इस इंटरफेरेंस का फायदा उठाया। उन्होंने यहां द बिग डॉग पर पॉप-अप पावरबॉम्ब लगाया और पिन करते हुए मैच में जीत दर्ज की। इसी वजह से रोमन रेंस पीपीवी में होने वाले उस मैच में नहीं जुड़ पाए।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...