Create

WWE Raw रोस्टर ने लॉस वेगास घटना में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी

दुनिया भर में अपने होटल, पार्टियों, कैसिनो और कभी न सोने वाले शहर के रूप में जाना जाने वाला लॉस वेगास एक बड़े आतंकी हमले का शिकार हुआ। नेवाडा के लॉस वेगास शहर में रविवार रात (भारत में सोमवार) को एक म्यूजिकल कॉन्सर्ट हो रह था। कॉन्सर्ट को देखने को लिए 22 हजार लोग आए हुए थे। पास ही के एक होटल की 32वीं मंजिल पर बहुत सारी बंदूकों के साथ बैठे 1 आंतकवादी ने क्राउड पर अंधाधुंध तरीके से फायरिंग शुरु कर दिया। निहत्थे लोगों पर हुई इस भीषण गोलीबार की वजह से 50 से ज्यादा लोगों ने दम तोड़ दिया और इस घटना में 500 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। WWE रॉ की शुरुआत इस घटना में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई। WWE रॉ का पूरा रोस्टर रैम्प पर बाहर आया। उन्होंने करीब आधा मिनट तक मौन रख पीडितों को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना प्रकट की।

ये कोई पहला मौका नहीं है जब WWE के सभी सुपरस्टार ने बाहर आकर मौन रखकर श्रद्धांजलि दी है। जब भी WWE का कोई बड़ा लैजेंड मरता है या दुनिया में बड़ी आतंकी घटना होती है, तब WWE इस तरीके से श्रद्धांजलि देता रहा है। 9/11 के हमले के बाद भी WWE सुपरस्टार्स ने घटना में मारे गए लोगों के प्रति अपनी श्रद्धांजलि दी थी।

youtube-cover

हम सभी दुआ करते हैं कि अमेरिका के लॉस वेगास में हुए हमले में घायल हुए लोग जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। दुनिया भर के नेताओं ने भी इस आतंकी घटना की कड़ी निंदा की है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment