Create

WWE Raw में दिग्गज की बेइज्जती होने से रोकने के लिए कंपनी ने उठाया बड़ा कदम, देखें वीडियो

साशा बैंक्स की जल्द ही WWE में वापसी हो सकती है
साशा बैंक्स की जल्द ही WWE में वापसी हो सकती है
reaction-emoji
Subham Pal

Sasha Banks: WWE ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में पूर्व चैंपियन साशा बैंक्स (Sasha Banks) की बेइज्जती होने से रोकने के लिए बड़ा कदम उठाया। शो के दौरान क्राउड से आपत्तिजनक फैन साइन को जब्त किया गया। बता दें, इस हफ्ते Raw में बियांका ब्लेयर (Bianca Belair), ओस्का (Asuka) और एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने सिक्स-वूमेन टैग टीम मैच जीता था।

This is so funny to me, the negative Sasha Banks sign in the background, the producer running to snatch the sign and Bianca saying damage control at the same time. Like the coincidence 😭😭. #WWERaw https://t.co/dpgN2Jp49t

इस मैच के बाद बियांका प्रोमो देते हुए दिखाई दीं और जल्द ही ओस्का ने पूछा कि क्या बेली, इयो स्काई और डकोटा काई की टीम अगले इवेंट में उनका सामना करने के लिए तैयार हैं। इसी सैगमेंट के दौरान एक WWE स्टाफ ने बैरीकेड पार करके एक फैन साइन को जब्त किया जिसमें साशा बैंक्स की बेइज्जती की गई थी।

बता दें, उस फैन साइन में लिखा गया था-

"हम नेओमी की वापसी चाहते हैं, गलतियां करने वाली साशा बैंक्स की नहीं।"

साशा बैंक्स के फैन साइन के जब्त होने को लेकर WWE फैंस ने दी प्रतिक्रिया

साशा बैंक्स WWE फैंस के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं और यही कारण है कि फैंस को साशा बैंक्स की बेइज्जती पसंद नहीं आई। इस चीज़ को लेकर फैंस अब ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

@LegoJonah @sammy603 There was literally a white man front row on raw with a hateful Sasha banks sign and it got snatched on TV. I’m not finna sit up and explain sht that’s been happening for years. Goodnight

(Raw में फ्रंट रो में एक व्हाइट मैन ने साशा बैंक्स की बेइज्जती करने वाला साइन होल्ड कर रखा था। मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहूंगा जो कि सालों से हो रहा है। गुडनाइट।)

Security took away a Sasha banks signs like be Jackie Chan 🤣🤣🤣#WWERaw

(सिक्योरिटी ने जैकी चेन की तरह साशा बैंक्स के साइन को हासिल किया।)

People having signs that insult Sasha Banks need to go get a life 🙄

(जो लोग साइन की मदद से साशा बैंक्स की बेइज्जती करना चाहते हैं उन्हें जीवन में कुछ अच्छा करने की जरूरत है।)

(वो इंसान काफी तेज था।)

काफी समय से साशा बैंक्स और नेओमी के WWE में वापसी की अटकलें लगाई जा रही हैं और रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों सुपरस्टार्स इस हफ्ते Raw में बैकस्टेज मौजूद थीं। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि कंपनी कब इन दोनों सुपरस्टार्स की ऑन-स्क्रीन वापसी कराने का फैसला करती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...