Create
Notifications

WWE के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी, Raw के धमाकेदार एपिसोड ने कराया जबरदस्त फायदा

WWE Rawका हुआ बहुत ही बड़ा फायदा
WWE Rawका हुआ बहुत ही बड़ा फायदा
reaction-emoji
Ujjaval

WWE Raw का अंतिम एपिसोड काफी ज्यादा रोचक रहा था। WWE ने इस शो में बढ़िया मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया था। पिछले कुछ समय से रॉ (Raw) का एपिसोड व्यूअरशिप के मामले में काफी संघर्ष कर रहा था लेकिन WWE के लिए आखिर अच्छी खबर आ गई है। दरअसल, Raw को रेटिंग्स के मामले में बड़ा फायदा हुआ है।

WWE Raw की व्यूअरशिप में आया बड़ा उछाल

Raw का एपिसोड काफी अच्छा रहा जहां शुरू में एक बढ़िया फैटल 5 वे देखने को मिला। विंस मैकमैहन ने शो का हिस्सा बनकर सभी को चौंकाया। इसके अलावा इलायस की लंबे समय बाद वापसी देखने को मिल गई। सैथ रॉलिंस और रिडल के बीच दुश्मनी टीज़ हुई वहीं मेन इवेंट में बैकी लिंच को शॉकिंग तरीके से हार मिली। WWE ने Money in the Bank इवेंट को हाइप करने की कोशिश की।

"#WWERaw has been on the air for almost 30 years. 20 of those years have been dominated by the greatest @WWE Superstar of all time. And that man makes his return to #WWERaw next week ... @JohnCena!" - Mr. McMahon https://t.co/XURzJ7z18j

Raw के अंतिम एपिसोड की औसतन व्यूअरशिप 1,986,000 रही। WrestleMania 38 के बाद Raw के एपिसोड को इतनी व्यूअरशिप आई थी। देखा जाए तो काफी समय बाद रेटिंग्स के मामले में उछाल देखने को मिला है। डेमोग्रफिक्स के मामले में भी फायदा हुआ क्योंकि इस शो ने 709,000 लोगों को आकर्षित किया।

Raw के इस एपिसोड में व्यूअरशिप 17% तक बढ़ गई और 18-49 डेमोग्राफिक में 27% का सुधार देखने को मिला था Raw की प्रतियोगिता कई गेम्स और शोज़ के साथ चल रही थी और इसके बावजूद उन्होंने अच्छा काम किया है। अच्छी बात यह रही कि Raw के बाद “Miz & Mrs” के सीजन 3 की व्यूअरशिप में भी सुधार देखने को मिला।

उनके शो को 578,000 लोगों ने देखा और 18-49 डेमोग्राफिक में 261,000 लोग मौजूद थे। उनके शो की व्यूअरशिप में 13% तक सुधार हुआ है और डेमो रेटिंग्स 41% तक बढ़ी है। बड़ी बात यह रही कि Raw का यह एपिसोड 18-49 के डेमोग्राफिक्स में पहले स्थान पर आया। Raw के इस एपिसोड ने सभी को चौंका दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...