Create

WWE के फेमस सुपरस्टार ने Raw में हील टर्न लेकर चौंकाया, मौजूदा चैंपियन के ऊपर खतरनाक अटैक कर हालत खराब की

WWE Raw में पूर्व चैंपियन का दिखा खतरनाक रूप
WWE Raw में पूर्व चैंपियन का दिखा खतरनाक रूप
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड शानदार रहा। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) के बीच बहुत ही तगड़ा मैच देखने को मिला। सैथ रॉलिंस ने काउंटआउट के जरिए इस मैच को जीत लिया। मैच के बाद केविन ओवेंस का गुस्सा देखने को मिला। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस ने बिग ई (Big E) के ऊपर अटैक कर हील टर्न ले लिया।

.@FightOwensFight has had ENOUGH of @WWERollins attempting to sully his good name on #WWERaw! https://t.co/PtwR2Jn7He

WWE Raw के मेन इवेंट में केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस के बीच हुआ शानदार मैच

Raw की शुरूआत इस हफ्ते सुपस्टार सैथ रॉलिंस ने की। रॉलिंस ने कहा कि आपके अगले WWE चैंपियन वो होंगे। इसके अलावा रॉलिंस ने Survivor Series में टीम Raw को जीत दिलाने की बात भी कही। रॉलिंस ने इसके बाद केविन ओवेंस के ऊपर जमकर निशाना साधा। रॉलिंस ने कहा कि वो ओवेंस को हराकर उनका बुरा हाल कर देंगे। ओवेंस इसके बाद रिंग में आ गए और फिर छोटी सी फाइट देखने को मिली। केविन ओवेंस के हाथों इस दौरान रॉलिंस बच गए।

मेन इवेंट में इसके बाद सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के बीच शानदार मैच हुआ। दोनों सुपरस्टार्स ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया। फैंस ने काफी चीयर इस मैच में दोनों सुपरस्टार्स को किया। दोनों ने अच्छे मूव्स का इस्तेमाल भी इस दौरान किया। इस मैच को देखने के लिए बिग ई भी रिंगसाइड में मौजूद थे।

मैच के अंत में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस रिंग के बाहर लड़ते-लड़ते चले गए थे। रेफरी ने इस दौरान काउंट शुरू कर दिया था। बिग ई की वजह से ओवेंस रिंग में नहीं पहुंच पाए और उनकी हार हो गई। ये देखकर काफी गुस्से में केविन ओवेंस दिखे। बिग ई के ऊपर ओवेंस ने खतरनाक अटैक कर दिया। बिग ई को केविन ओवेंस ने स्टील स्टेप्स पर भी पटक दिया। बिग ई को एप्रन पर पावरबॉम्ब भी केविन ओवेंस ने दिया। इस दौरान WWE ऑफिशियल्स भी ओवेंस को रोकने के लिए वहां पर आ गए थे। अब अगले हफ्ते बिग ई और केविन ओवेंस के बीच काफी बवाल देखने को मिल सकता है।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...