WWE Raw में हुए फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच में मचा बवाल, जबरदस्त परफॉर्मेंस के बाद भी पूर्व चैंपियन को मिली बड़ी हार

WWE सुपरस्टार्स शिंस्के नाकामुरा और रिकोशे
WWE सुपरस्टार्स शिंस्के नाकामुरा और रिकोशे

Raw: शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) ने इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में अपने पुराने दुश्मन रिकोशे का सामना किया। इस मैच में रिकोशे ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी लेकिन इसके बावजूद उन्हें हार का सामना करना पड़ा। नाकामुरा जब WWE में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के साथ फिउड का हिस्सा थे, उसी वक्त उनकी रिकोशे के साथ राइवलरी की शुरुआत हो गई थी। इसके बाद किंग ऑफ स्ट्रॉन्ग स्टाइल ने बैकस्टेज उनपर खतरनाक हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था।

पिछले हफ्ते Raw में रिकोशे ने फिट होने के बाद जापानी स्टार पर बैकस्टेज हमला किया था। इसके जवाब में शिंस्के नाकामुरा ने रिकोशे के मैच से ठीक पहले उनपर बैकस्टेज अटैक किया था। इस वजह से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फॉल्स काउंट एनिवेयर मैच सेटअप कर दिया गया। यह खतरनाक मैच साबित हुआ और इस मुकाबले के दौरान शिंस्के नाकामुरा और रिकोशे ने एक-दूसरे का बुरा हाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इस दौरान इन दोनों के बीच क्राउड के बीच भी जबरदस्त फाइट देखने को मिली और रिकोशे ने 10 फुट की उंचाई से नाकामुरा को शूटिंग स्टार प्रेस देते हुए बवाल मचा दिया। इस मुकाबले के अंतिम पलों में शिंस्के नाकामुरा ने टॉप पर मौजूद रिकोशे को रिंगसाइड पर रखी एक टेबल पर गिरा दिया। इसके बाद नाकामुरा ने रिकोशे को किशांसा देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

WWE Raw सुपरस्टार Shinsuke Nakamura को Fastlane 2023 में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में मिली थी हार

जैसा कि हमने बताया कि शिंस्के नाकामुरा WWE में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ फिउड का हिस्सा थे। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरी मुकाबला Fastlane 2023 में देखने को मिला था। यह लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच था और इस मुकाबले के दौरान नाकामुरा ने सैथ की बैक इंजरी का फायदा उठाकर उनकी हालत खराब कर दी थी।

ऐसा लगा था कि रॉलिंस यह मैच हार जाएंगे लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी थी और अंत में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने शिंस्के नाकामुरा को टेबल पर फैल्कन ऐरो दे दिया। इसके बाद नाकामुरा 10 काउंट से पहले अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पाए थे। हालांकि, सैथ रॉलिंस सही समय पर खड़े हो गए थे और रेफरी ने उन्हें विजेता घोषित कर दिया था

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment